April 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

औरैया31अगस्त*एसपी ने किया फफूंद थाना का वार्षिक निरीक्षण*

औरैया31अगस्त*एसपी ने किया फफूंद थाना का वार्षिक निरीक्षण*

औरैया31अगस्त*एसपी ने किया फफूंद थाना का वार्षिक निरीक्षण*

साफ सफाई को लेकर असंतोष व्यक्त करते हुए लगाई फटकार

फफूंद/औरैया
सोमवार को फफूंद थाना का वार्षिक निरीक्षण करने। पहुँची जनपद की पुलिस अधीक्षक, व क्षे त्राकारी अजीतमल प्रदीप कुमार ने थाना परिसर में बने भवन आवंटन के बारे में पूंछताछ कर थाना परिसर में साफ सफाई को लेकर नाराज़गी जताई साथ ही थाना परिसर में बने मेस तथा शस्त्र निरीक्षण,अभिलेख निरीक्षण व मालखाना का निरीक्षण कर कमी पाए जाने पर दिशा निर्देश भी दिए।
सोमवार को फफूंद थाना का वार्षिक निरीक्षण करने पहुंची एसपी अपर्णा गौतम को पंकज तोमर ने सलामी दी इसके बाद निरीक्षण के दौरान थाना परिसर में फैली गंदगी को देख असंतोष व्यक्त करते हुए नाराज़गी जताई तथा आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। इस दौरान उन्होंने थाना परिसर में बने आवासीय बिल्डिंग आवंटन के बारे में भी जानकारी प्राप्त की साथ उन्होंने थाना परिसर मे बनी मेस, अभिलेख,मालखाना तथा शस्त्रों का भी निरीक्षण किया और कमी पाए जाने पर उन्होंने अधीनस्थों को सख्त दिशा निर्देश भी दिए।वहीँ शस्त्र निरीक्षण के दौरान महिला आरक्षियों का शस्त्र परीक्षण भी लिया वहीं आरक्षी शेखर तोमर की शस्त्र परीक्षण में प्रशंसा की साथ ही मेस में तैनात पंकज यादव तथा विवेक शुक्ला को मेस में साफ सफाई देख उनकी प्रशंसा करते हुए एक हजार रुपये का नकद पुरस्कार भी दिया।
इस दौरान थानाध्यक्ष श्रवण कुमार तिवारी,एसएसआई रामचंद्र गौतम,एसआई उपेंद्र सिंह, शादाब हसन,धर्मवीर,पंकज तोमर हेड कांस्टेबल जगदीश दुबे,महिला हेल्पडेस्कशिखा यादव, महिला आरक्षी ममता, चित्रा, नीलेश,सोनम तथा आरक्षी रोहित कुमार, अरविंद चहर, अंकित कुमार, विपिन कुमार सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।
रेनू गुप्ता पत्रकार फफूंद औरैया

About The Author