May 20, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

औरैया02अक्टूबर*यूपी आजतक न्यूज़ से खास खबर

औरैया02अक्टूबर*यूपी आजतक न्यूज़ से खास खबर

औरैया02अक्टूबर*यूपी आजतक न्यूज़ से खास खबर

1, औरैया के कंचौसी में लापता युवक का शव तालाब में उतराता मिला परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप शव को सड़क पर रखकर लगाया जाम आधे घंटे तक चला हंगामा आश्वासन के बाद खत्म हुआ जाम 6 दिन से लापता था युवक।

2, औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र में देवर करता था बेटी को परेशान हुई हत्या 3 महीने से गायब युवक की हत्या का हुआ खुलासा परिजनों के अनुसार मृतक युवक था वकील।

3, औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र में अवैध शराब फैक्ट्री चलाने वाले 6 लोगों पर पुलिस ने की गैंगस्टर की कार्रवाई पुलिस ने मार्च में अवैध शराब बनाने वाली फैक्ट्री का किया था भंडाफोड़।

4, औरैया के बिधूना थाना क्षेत्र में टप्पेबाज़ों ने रुपए से भरा थैला किया पार पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर लगाई इंसाफ की गुहार।

5, औरैया के अजीतमल थाना क्षेत्र में सिपाही पर युवक ने किया धारदार हथियार से हमला मारपीट की सूचना पर अनंतराम पहुंचा था सिपाही।

6, औरैया के कंचौसी में ग्रामीणों ने कॉलेज में घुसकर छात्र को पीटा कार्रवाई ना होने तक कॉलेज बंद रखने की दी चेतावनी कस्बे के मानस इंटर कॉलेज में हुआ था 2 छात्रों के बीच विवाद।

7, औरैया में भोले की शादी में भूत प्रेत बने बाराती बरात में देवी देवताओं , भूत प्रेत व रावण की वेशभूषा में लोग हुए शामिल कृषि राज्य मंत्री लाखन सिंह राजपूत ने रवाना की बारात।

8, औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र में चोरी की बाइक बेचने आए दो युवकों को किया पुलिस ने गिरफ्तार सदर कोतवाली की देवकली चौकी के जालौन चौराहा के पास से पुलिस ने बाइक की बरामद ।

9, औरैया में राशन बेचने वाले 500 अपात्रो के कार्ड हुए निरस्त 268 की हो रही जांच 768 किसानों ने सरकार को बेचा था 23 करोड़ का अनाज जिले में 2 लाख 68 हज़ार परिवारों को प्रधानमंत्री गरीब अन्न कल्याण योजना के तहत मुफ्त राशन उपलब्ध कराया जा रहा है योजना के तहत प्रतिमा 3 किलो गेहूं व 2 किलो चावल दिया है जाता।

10, कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए चलाया गया मेगा टीका करण अभियान 150 केंद्रों पर 11हज़ार 13 लोगों का हुआ टीकाकरण अब तक जिले में 6 लाख 86 हज़ार 352 लोगों का हो चुका है टीकाकरण।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.