July 1, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

[1/15, 7:02 PM] Ram Prakash Upaajtak: *घर में देह व्यापार करने वाले तीन पुरुष व दो महिलाओं को पुलिस ने भेजा जेल*

*शहर के मोहल्ला गायत्री नगर में शुक्रवार की रात पुलिस ने किया था गिरफ्तार*

*औरैया।* कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार की रात शहर के मोहल्ला गायत्री नगर में देह व्यापार करने की जानकारी मिलने पर छापा मारकर तीन पुरुष व दो महिलाओं को गिरफ्तार किया था। इसके अलावा आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ था। पुलिस ने मामले का मुकदमा पंजीकृत किया है। जिनका शनिवार को मेडिकल कराया गया। इसके बाद पुलिस ने पकड़े गए आरोपितो को जेल भेज दिया।
क्षेत्र के मोहल्ला गायत्री नगर में लंबे समय से चल रहे देह व्यापार में शुक्रवार को कोतवाल संतोष कुमार अवस्थी व निझाई चौकी इंचार्ज गिरीश चंद्र एवं देवकली चौकी इंचार्ज प्रशांत अवस्थी ने मुखबिर द्वारा देह व्यापार की सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ औरैया के मोहल्ला गायत्री नगर स्थित एक घर में छापा मारा। छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तीन पुरुषों व दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। इस दौरान पुलिस ने देह व्यापार करने वाले प्रियंक उर्फ छुन्नू 35 वर्ष पुत्र देवी सिंह निवासी वाकरपुर कोतवाली व जनपद औरैया, कल्लू सिंह चौहान उर्फ मोनू 25 वर्ष पुत्र दुलीचंद निवासी ग्राम चिरुहूली कोतवाली औरैया , रियाज उर्फ हैप्पी 28 वर्ष पुत्र कासिम निवासी उर्दू मोहल्ला शास्त्री नगर थाना सिविल लाइन जनपद इटावा के साथ ही सुनीता 35 वर्ष पत्नी छुन्नू उर्फ प्रियंक निवासी ग्राम वाकरपुर कोतवाली व जनपद औरैया एवं साहिबा 20 वर्ष पत्नी रियाज निवासी कांशीराम कॉलोनी थाना सिविल लाइन जनपद इटावा को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली पुलिस ने पकड़े गए उपरोक्त पांचों आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस के द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी रियाज ने बताया कि वह इटावा का रहने वाला है। वह अपनी पत्नी साहिबा व उसकी सहेलियों के साथ मिलकर सैक्स रैकेट चलाता है। जिसमें उसकी पत्नी दूर -दराज की औरतों को रुपयों का लालच देकर सैक्स के लिए राजी करके पैसा कमाने का प्रलोभन देकर उन्हें धंधे में शामिल करने का काम किया जाता है। इसके अलावा पुलिस ने उपरोक्त महिला व पुरुषों को मेडिकल कराने के उपरांत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। इस संबंध में पूछे जाने पर सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज करते हुए कोर्ट के सामने पेश किया गया है।
[1/15, 7:25 PM] Ram Prakash Upaajtak: *पुलिस ने करीब 26 किलो गांजा के साथ एक को हिरासत में लिया*

*अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के बाबरपुर का मामला*

*अजीतमल,औरैया।* पुलिस ने शनिवार को बड़ी मात्रा में फुटवियर की दुकान से गांजा बरामद किया है। उपरोक्त गांजा कस्बा बाबरपुर में छोटे गुप्ता फुटवियर की दुकान से बरामद हुआ है। कोतवाली पुलिस ने छोटे गुप्ता को हिरासत में लिया है।
गुप्ता फुटवियर बाबरपुर जैन की पुलिया के पास बाबरपुर तिराहे से पुलिस ने कई बोरी गांजे के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया।उसकी गाड़ी को भी हिरासत में लिया, और उससे पूछताछ अभी जारी है। अभी और माल बरामद होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस बता रही है कि माल को रास्ते से किया बरामद जबकि मीडिया के पास कुछ अहम वीडियो हाथ लगे हैं। जिसमें पुलिस मुखबिर की सूचना पर उसके घर/दुकान से उसको रंगे हाथों पकड़ा है। शनिवार को त्यौहार पर उसके यहां रिश्तेदार आए हुए थे। पुलिस ने रिस्तेदारो पर हाथापाई की और उसकी पत्नी जो कि 8 माह की गर्भवती है। उसके साथ भी पुलिस ने अभद्रता की है।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.