July 5, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

आगरा24अगस्त21* जहरीली शराब ने मचाया मौत का तांडव, 4 की मौत 1 की हालत गंभीर

आगरा24अगस्त21* जहरीली शराब ने मचाया मौत का तांडव, 4 की मौत 1 की हालत गंभीर

आगरा24अगस्त21* जहरीली शराब ने मचाया मौत का तांडव, 4 की मौत 1 की हालत गंभीर

आगरा जनपद के थाना डौकी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कौलारा कलाँ में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। शराब पीने के बाद सभी मृतकों की तबीयत बिगड़ गई थी इलाज के दौरान कोई सुधारना होने पर चारों की मौत हो गई जबकि एक अभी भी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया है।
बताया जा रहा है कि राधेश्याम पुत्र हरिप्रसाद उम्र 32 वर्ष जो पहले आगरा बोदला रहते थे कुछ वर्षों से अपनी ससुराल कौलारा कलाँ रहने लगे थे। वहीं दूसरा अनिल पुत्र पन्ना लाल उम्र 30 वर्ष निवासी कौलारा कलाँ जो दूध कारोबारी के यहां रहकर आगरा शहर में दूध डालने का काम करता था। तीसरा व्यक्ति रामवीर गाँव में ही मेहनत मजदूरी कर के अपने परिवार का भरण पोषण करता था, गया प्रसाद पुत्र कैलाश चंद निवासी बरकुला ग्राम पंचायत कौलारा कलाँ ये चारों पिछले कुछ दिनों से गाँव से ही शराब खरीद कर पी रहे थे। अचानक तबियत बिगड़ने पर गाँव में ही एक डॉक्टर को दिखाया। हालात गंभीर होने के कारण गाँव के डॉक्टर ने आगरा रेफर कर दिया, जहाँ इलाज के दौरान बारी बारी से चारों की मौत हो गयी। जहरीली शराब पीने से हुई मौत से पूरा परिवार सदमें में है।
चार मौतों से गाँव में कोहराम मचा हुआ है। गाँव में एक के बाद एक मृतक के शव आने से सभी हलकान हैं। हर ग्रामीण की आंखों में आँसुओं के साथ ख़ौफ़ भी है क्योंकि अभी भी जहरीली शराब पीने के कारण गंभीर हालत में एक व्यक्ति अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है।
उपजिलाधिकारी फतेहाबाद राजेश कुमार जैसवाल ने बताया कि अभी मौत होने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। जाँच पड़ताल चल रही है

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.