July 8, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अयोध्या 07 अगस्त ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

अयोध्या 07 अगस्त ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

[8/7, 4:15 PM] +91 94155 29848: *तहसील दिवस में नाराज हुए अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता।*

अयोध्या।
अधिकारियों को चेताया। तहसील दिवस को गंभीरता से लें।थाना दिवस को भी ले गंभीरता से अधिकारी। सीएम योगी के अयोध्या दौरे के दौरान विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने अधिकारियों की की थी शिकायत।तहसील दिवस में समस्याओं का नहीं हो रहा निराकरण।समस्याओं का हो जल्द निराकरण। एक महीने बाद भी समस्याओं का नहीं होता निराकरण तो शासन से होगी शिकायत।अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई। 6 महीने बाद जाना है जनता के बीच। होगी जवाबदेही। सदर तहसील में बोल रहे थे अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता।
[8/7, 4:16 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग न्यूज़

*सरयू स्नान करते समय फिर हुआ हादसा*

अयोध्या।
सरयू स्नान करते समय फिर हुआ हादसा। बाराबंकी जिले से अयोध्या पहुंचे श्रद्धालु स्नान करते समय गहरे पानी में जाने की वजह से लगे डूबने। स्थानीय गोताखोरों और जल पुलिस की सक्रियता से बचाई गई युवक की जान। ललित मिश्रा पुत्र शिव प्रसाद मिश्रा निवासी सोनितपुर जनपद बाराबंकी का रहने वाला है युवक।पुलिस प्रशासन द्वारा घाट पर नहीं किया जा रहा है श्रद्धालुओं को सतर्क। स्थानीय नागरिक और जल पुलिस की सक्रियता पर आश्रित है श्रद्धालुओं की जान। कल भी दो युवक की डूबने के कारण हुई थी मौत। बलरामपुर से दर्शन पूजन करने आये थे अयोध्या।
[8/7, 4:16 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग

 

लखनऊ –
भाजपा बैठक UPDATE –

– भाजपा की बैठक में आज सभी 403 सीटों पर विधानसभा प्रभारी नियुक्त किए गए ।

– विधान सभा प्रभारी चुनाव नही लड़ेंगे । अगर कोई चुनाव लड़ने की इच्छा रखता है वो इस्तीफ़ा दे सकते है ।

– विधान सभा प्रभारी अपने छेत्र प्रत्याशी चयन में अभी रिपोर्ट देंगे । उसी के आधार पर टिकट दिया जाएगा ।

– विधान सभा प्रभारी का मुख्य कार्य होगा विधान सभा प्रत्याशी को जिताना ।

– विधान सभा प्रभारियों को मंडल की बैठकें करने के निर्देश दिए गए ।

– विधान सभा प्रभारी पन्ना प्रमुखों का गठन करेंगे । पन्ना प्रमुखों का सत्यापन पार्टी मुख्यालय से किया जाएगा।

– एक पन्ना प्रमुख अपने पन्ने में सरकार का योजनाओं का लाभ ले चुके लभार्थियो का चयन करना होगा ।
[8/7, 5:25 PM] +91 94155 29848: वीकेंड लॉक डाउन का नहीं हो रहा है पालन।

अयोध्या । अयोध्या स्थित हनुमानगढ़ी मंदिर के समक्ष दुकानदार नहीं कर रहे हैं वीकेंड लॉकडाउन का पालन और ना ही प्रशासन दे रही इस पर ध्यान वीकेंड लॉकडाउन के दौरान हनुमानगढ़ी में सभी दुकानें खुली है प्रशासन बेखबर केवल कुछ दुकानों को छोड़कर सभी दुकानें खुली है
[8/7, 5:25 PM] +91 94155 29848: *स्वर्ण प्राशन का दूसरा चरण कल* *महापौर ऋषिकेश उपाध्याय करेंगे कार्यक्रम का शुभारंभ* *जनपद के विशिष्ट अधिकारीगण रहेंगे उपस्थित* अयोध्या। प्राचीन पद्धतियों पर आधारित जीवन शैली स्वास्थ्य एवं आयु वर्धक रही है। बच्चे कल के भविष्य हैं। मजबूत नींव पर ही सुंदर भवन की रचना हो सकती है। इसी उद्देश्य को लेकर जनपद में स्वर्ण प्राशन संस्कार का कार्यक्रम लगातार दूसरी बार किया जा रहा है। वैद्य आर पी पांडे ने बताया कि स्वर्ण प्राशन का कार्यक्रम रविवार को प्रातः 10 बजे से साकेत पुरी कॉलोनी निकट देवकाली बाईपास स्तिथ अनंत शिखर में प्रारंभ होगा जिसका शुभारंभ महापौर ऋषिकेश उपाध्याय करेंगे । स्वर्ण प्राशन के लिए बच्चों को बिना अन्न खिलाए लाना है जिन्हें स्वर्ण प्राशन की दवा खिलाने के बाद केसर युक्त शुद्ध गाय के दूध एवं घी से निर्मित खीर खिलाई जाएगी तथा कुछ देर बाद ही बच्चे घर जा सकेंगे। स्वर्ण प्राशन के बाद कम से कम 12 घंटे तक कोई फास्ट फूड खिलाना वर्जित है। कार्यक्रम में आयुर्वेद विधा के मर्मज्ञ वैद्य भी आ रहे हैं जो बच्चों के स्वास्थ्य की जांच भी करेंगे।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.