March 1, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

सुल्तानपुर01नवम्बर23*करवाचौथ से पहले घर से गायब हुईं BJP विधायक की पत्नी,

सुल्तानपुर01नवम्बर23*करवाचौथ से पहले घर से गायब हुईं BJP विधायक की पत्नी,

सुल्तानपुर01नवम्बर23*करवाचौथ से पहले घर से गायब हुईं BJP विधायक की पत्नी,

तलाश के लिए लगाई गईं कई पुलिस टीमें

आज देशभर में सुहागन महिलाएं करवाचौथ का पर्व मनाने के लिए अपने पतियों के पास रहना चाहती हैं लेकिन इसी करवा चौथ के मौके पर यूपी के सुल्तानपुर से बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां करवाचौथ के ठीक पहले भाजपा विधायक की पत्नी ही घर से लापता हो गई।

मामले की जानकारी मिलते ही भाजपा विधायक के परिवार और उनके कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, जिसके बाद लखनऊ पहुंचे भाजपा विधायक ने मामले में गुमशुदगी दर्ज कराई है। बीजेपी विधायक की पत्नी की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है।

‘बिना बताए घर से निकली थीं’

पूरा मामला यूपी के सुल्तानपुर से जुड़ा हुआ है। सुल्तानपुर के लंभुआ से बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी बीते मंगलवार की सुबह घर से अचानक गायब हो गईं। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह करीब छह बजे वह बिना किसी को कुछ बताए अचानक घर से निकल गईं। बहुत देर बीत जाने के बाद भी जब वो वापस नहीं लौटी तो लोगों ने खोजबीन शुरू की लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी जब उनका कुछ पता नहीं चला सका, जिसके बाद उनके बेटे ने अपने पिता को मामले की जानकारी दी।

लखनऊ में भाजपा विधायक ने दर्ज कराई गुमशुदगी

कॉल पर बेटे की बात सुनकर बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा के हाथ पांव फूल गए, जिसके बाद आनन-फानन में वे सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंचे। लखनऊ आकर इंदिरानगर के

थाने की पुलिस टीमों का गठन किया गया है, जो कि विधायक की पत्नी की तलाश करने में जुट गईं हैं। डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने मामले पर आगे की जानकारी देते हुए बताया कि सुबह तकरीबन 9 बजे विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी पुष्पा वर्मा इंदिरानगर स्थित अरविंदो पार्क चौकी के पास में देखी गई थीं। मामले में गठित की गईं पुलिस की टीमें आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों और सोशल मीडिया के सहारे उनको ढूंढने में लगी हुईं हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि विधायक पत्नी पुष्पा वर्मा को भूलने की बीमारी भी बताई जा रही है, जिसके चलते उनका डॉक्टर द्वारा इलाज भी चल रहा है।

About The Author