July 14, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ25मई2024*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर*शाम 4 बजे तक देश राज्यों की बड़ी खबरें...................*

लखनऊ25मई2024*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर*शाम 4 बजे तक देश राज्यों की बड़ी खबरें……………….*

लखनऊ25मई2024*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर*शाम 4 बजे तक देश राज्यों की बड़ी खबरें……………….*

यूपी- यूपी में 3 बजे तक 43.95 प्रतिशत मतदान, सुल्तानपुर में 3 बजे तक 45.31 प्रतिशत मतदान, प्रतापगढ़ में 3 बजे तक 41.87 प्रतिशत मतदान, भदोही में 3 बजे तक 42.39 प्रतिशत मतदान, अंबेडकरनगर में 3 बजे तक 50.01 प्रतिशत मतदान,. बस्ती में 3 बजे तक 47.03 प्रतिशत मतदान , मछलीशहर में 3 बजे तक 43.89 प्रतिशत मतदान , जौनपुर में 3 बजे तक 43.75 प्रतिशत मतदान , इलाहाबाद में 3 बजे तक 41.04 प्रतिशत मतदान, फूलपुर में 3 बजे तक 39.46 प्रतिशत मतदान, श्रावस्ती में 3 बजे तक 43.50 प्रतिशत मतदान, डुमरियागंज में 3 बजे तक 43.96 प्रतिशत मतदान , संतकबीरनगर में 3 बजे तक 43.49 प्रतिशत मतदान, लालगंज में 3 बजे तक 44.63 प्रतिशत मतदान , आजमगढ़ में 3 बजे तक 45.38 प्रतिशत मतदान

➡लखनऊ- नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह ने दिये निर्देश, बड़े मंगल के भंडारे को लेकर दिशा निर्देश दिये , नगर निगम में पंजीकरण कराना अनिवार्य होगा, शहरवासियों का नगर निगम में पंजीकरण कराना होगा.

➡लखनऊ- हुसैनाबाद ट्रस्ट की लापरवाही से पानी की मशीन खराब, काज़मैन में लगी पानी की मशीन लंबे वक़्त से खराब, मशीन खराब होने से भीषण गर्मी में लोग परेशान, काज़मैन आने वाले श्रद्धालु गर्मी में हो रहे परेशान, हुसैनाबाद ट्रस्ट के खिलाफ क्षेत्रीय लोगों में नाराजगी.

➡लखनऊ- 1 जून को ई रिक्शा संचालन के लिए खुलेगी लॉटरी, पुलिस लाइन में ई रिक्शा चालकों के लिए खुलेगी लॉटरी, ई रिक्शा चालकों को लॉटरी के माध्यम से ज़ोन आवंटन , लखनऊ पुलिस बारकोड स्टीकर भी ई-रिक्शा पर लगाएगी, जाम से निपटने के लिए ज़ोन वाइज़ चलेंगे ई रिक्शा

➡चंदौली-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा, जनता रामद्रोहियों को सबक सिखाएगी-सीएम, सपा और कांग्रेस रामद्रोही है- सीएम योगी, तुष्टिकरण की राजनीति कर रहा विपक्ष-सीएम, पाकिस्तान का राग अलाप रहा विपक्ष-सीएम, हमने बदलते हुए भारत को देखा है-सीएम, दिल्ली में राम भक्त ही राज करेगा-सीएम, राम भक्त, राम द्रोहियों के बीच चुनाव-सीएम, यूपी में माफिया का रामनाम सत्य हो गया-CM, मोदी जी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर बना-CM, 12 करोड़ किसान सम्मान निधि पा रहे है-CM, भारत में तेजी से विकास कार्य हो रहे है-सीएम, हाईवे और एक्सप्रेसवे का निर्माण हो रहा-सीएम, वंदे भारत ट्रेन से यात्रियों को सुविधा-CM योगी, 4 करोड़ लोगों को आवास की सुविधा- सीएम ‘हम फिर से भारत का विभाजन नहीं होने देंगे’, देश बाबा साहेब के बने संविधान से चलेगा-CM, धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं हो सकता-CM.

➡गोरखपुर- अखिलेश यादव-प्रियंका गांधी की संयुक्त जनसभा, जनता इनको 140 सीट के लिए तरसा देगी-अखिलेश, पहले चरण से जनता का गुस्सा दिख रहा है-अखिलेश, बेरोजगारी से देश की जनता परेशान है- अखिलेश, डबल इंजन सरकार ने जनता को बेरोजगार बनाया है, किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई- अखिलेश यादव, बीजेपी ने युवाओं,किसानों को धोखा दिया-अखिलेश, बीजेपी सरकार में सबसे ज्यादा पेपर लीक-अखिलेश, बीजेपी सरकार नौकरी नहीं देना चाहती है-अखिलेश

➡कुशीनगर -कुशीनगर में बोरिंग करते समय हुआ बड़ा हादसा , बिजली की तार में पाइप लगने से बड़ा हादस, करंट की चपेट में आए 2 की मौत, 3 लोग झुलसे , गंभीर घायलों को जिला अस्पताल किया रेफर , चौरा खास थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर महंत की घटना.

➡संतकबीरनगर – नाथनगर के मेंहनिया में मतदान का बहिष्कार, सड़क की समस्या को लेकर मतदान बहिष्कार, BJP प्रत्याशी प्रवीण निषाद पहुंचे मेंहनिया गांव,m ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी से जताई नाराजगी, प्रवीण पहुंचे गांव, ग्रामीणों ने कहा क्या आप ही हैं सांसद, नाथनगर के मेंहनिया में बूथ संख्या 2 का मामला.

➡बलिया – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन , बलिया लोकसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा, देश में एक ही नारा है फिर एक बार मोदी सरकार-CM, अबकी बार 400 पार-सीएम योगी आदित्यनाथ, 400 पार की बात करने पर विपक्ष को चक्कर आते हैं-CM.

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, विपक्षी गठबंधन की राजनीति हिंदू विरोधी- सीएम योगी, रावण के समय में ऋषि, मुनियों को धमकाते थे- सीएम, वैसा ही काम विपक्ष के लोग करते हैं- सीएम योगी, OBC का हक मुस्लिमों में बांटा जा रहा- सीएम योगी, बंगाल में ममता बनर्जी OBC समुदाय से माफी मांगे- सीएम, धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होना चाहिए- सीएम, कलकत्ता हाईकोर्ट का फैसला सराहनीय है – सीएम योगी.

➡जालौन- अवैध मिट्टी खनन की सूचना पर छापेमारी, एसडीएम और सीओ ने की छापेमारी, अवैध खनन करते हुए पकड़ी गई जेसीबी, छापे में 2 मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियां बरामद,जालौन कोतवाली के प्रतापपुरा के पास का मामला.

➡बहराइच- नहर में नहा रहे 5 दोस्त डूबे, एक की मौत, 4 दोस्त बाहर निकलकर मौके से हुए फरार, गोताखोरों ने घंटों मशक्कत के बाद निकाला शव, शहर के खत्रीपुरा का रहने वाला था मृतक रियाज, चिलवरिया स्थित सरयू नहर में हुआ हादसा.

➡संभल – 17 वर्षीय किशोर को लगा करेंट, मौत, निजी नल कूप पर पानी पीने गया था किशोर, किशोर की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, सूचना मिलते ही मोके पर पहुंची थाना पुलिस, परिजनों की नलकूप स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की मांग , थाना हजरत नगर गड़ी क्षेत्र का मामला.

➡गोरखपुर- कमिश्नर और DIG आनंद कुलकर्णी ने किया निरीक्षण, खजनी के विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया, संतकबीरनगर लोकसभा में पड़ता है खजनी विधानसभा, कानून-व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिये , SDM शिवम सिंह और CO ओंकार तिवारी रहे मौजूद.

➡बदायूं- विवाहिता को दहेज की मांग कर घर से निकाला, विवाहिता को बेरहमी से मारपीट कर घर से निकाला, खून में लथपथ थाने पहुंची विवाहिता ने लगाई गुहार , पति समेत ससुराल के सभी लोगों पर लगाया आरोप , हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल किया रेफर, बिल्सी थाना क्षेत्र के बमेढ़ गांव का मामला.

➡आगरा- गोवा में तैनात नेवी अधिकारी की संदिग्ध हालत में मौत , गोवा में एयर क्राफ्ट इंजीनियर पद पर थे तैनात , शुक्रवार को गोवा से परिजनों को मिली मौत की सूचना, 7 माह पहले हुई थी श्याम यादव की शादी, मौत की सूचना के बाद परिवार में मचा कोहराम, एत्मादपुर के नगला हंसराज निवासी थे श्याम यादव , आज देर रात तक पार्थिव शरीर पहुंच सकता है गांव.

➡संभल – प्रधान पर लगा फर्जी हस्ताक्षर कराने का आऱोप, सचिव के फर्जी हस्ताक्षर कर बैंक से पैसे निकालने का आरोप, ग्राम प्रधान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश, बैंक ने फर्जी हस्ताक्षर से भुगतान होने की बात से किया इनकार, CDO ने पंचायत सचिव के खिलाफ भी कार्रवाई के दिए निर्देश, सचिव पर कार्रवाई नहीं करने का DPRO पर लगा आरोप, बहजोई विकास खंड क्षेत्र के ग्राम कमालपुर का मामला.

➡अमरोहा- अमरोहा में तेंदुए का आंतक जारी, तेंदुए ने किशोर पर किया जानलेवा हमला, किसानों ने तेंदुए से किशोर को छुड़ाया, वन विभाग की टीम तेंदुए की तलाश में जुटी, अलग-अलग स्थानों पर लगातार दिखा रहा तेंदुआ, नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के अलीपुर कलां का मामला.

➡जालौन- पुलिस ने व्यक्ति की हत्या का किया खुलासा, अवैध संबंध को लेकर की थी व्यक्ति की हत्या, मृतक का आरोपी की पत्नी से अवैध संबंध था, कल जंगल मे पड़ा मिला था व्यक्ति का शव, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, नदीगांव थाना क्षेत्र के कुरचौली का मामला.

➡बस्ती- युवक का वोटिंग करते फोटो वायरल करने का मामला, पुलिस ने युवक अरविंद चौधरी को हिरासत में लिया, युवक ने फेसबुक पर VVPAT की फोटो वायरल की थी, मनहनडीह निवासी युवक अरविंद से हो रही है पूछताछ, पीठासीन अधिकारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ.

➡गाजीपुर- 3 राजनीतिक दलों ने बीजेपी को दिया समर्थन, पीएम के कार्यक्रम से पहले बीजेपी को दिया समर्थन, जनता राज पार्टी, राष्ट्रीय लोक जनता पार्टी का समर्थन, आदिवासी मूलवासी महासंघ ने दिया अपना समर्थन, प्रत्याशी पारस नाथ राय ने सभी का किया स्वागत.

➡बलिया- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बड़ा बयान, पूर्वांचल की सभी सीटें बीजेपी जीतेगी-ब्रजेश, विपक्ष शंका न करें,400 पार का आंकड़ा पार करेंगे, OBC से लेकर हर वर्ग हमारे साथ है-ब्रजेश पाठक.

➡आजमगढ़- सपा ने BJP पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया, 11 बूथों पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया, धर्मेंद्र यादव के मुख्य चुनाव एजेंट ने EC को पत्र लिखा, पैरामिलिट्री फोर्स लगाकर चुनाव संपन्न कराने की मांग.

➡बस्ती- आचार संहिता की उड़ाई जा रहीं धज्जियां, पोलिंग बूथ में लोग मोबाइल लेकर जा रहे हैं, मतदान करते युवक ने तस्वीर ली, शिव बालक प्रजापति नाम के युवक ने फेसबुक पर किया पोस्ट.

➡प्रतापगढ़- राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने डाला वोट, अपने गांव चमरूपुर शुक्लान बूथ पर किया मतदान, लोकतंत्र, संविधान बचाने के लिए वोट करें- इमरान, देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी- इमरान.

➡संतकबीरनगर – मेंहनिया गांव में लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया, सड़क की समस्या को लेकर मतदान का बहिष्कार किया, सुबह 7 बजे से 10 बजे तक कुल 10 मत ही पड़े.

➡दिल्ली – मतदान के बाद राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, जनता ने जमीनी मुद्दों को प्राथमिकता दी- राहुल, युवाओं के लिए 30 लाख सरकारी नौकरी- राहुल, महिलाओं को हर माह 8500 रुपए – राहुल गांधी, मजदूरों को 400 रुपए का दैनिक मेहनताना- राहुल, राहुल गांधी ने लोगों से मतदान की अपील की.

➡दिल्ली- पाकिस्तान के फवाद चौधरी पर भड़के केजरीवाल, वोटिंग वाली तस्वीर के ट्वीट पर केजरीवाल नाराज, अपना देश संभाले फवाद चौधरी – केजरीवाल, आतंक के प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं- केजरीवाल.

➡दिल्ली- दिल्ली में 3 बजे तक 44.58 प्रतिशत मतदान , उत्तर पश्चिम दिल्ली में 3 बजे तक 44.78 प्रतिशत मतदान , उत्तर पूर्वी दिल्ली में 3 बजे तक 47.85 प्रतिशत मतदान, चांदनी चौक में 3 बजे तक 43.24 प्रतिशत मतदान, दक्षिण दिल्ली में 3 बजे तक 42.96 प्रतिशत मतदान,L नई दिल्ली में 3 बजे तक 42.17 प्रतिशत मतदान, पश्चिम दिल्ली में 3 बजे तक 44.91 प्रतिशत मतदान, पूर्वी दिल्ली में 3 बजे तक 44.70 प्रतिशत मतदान.

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.