May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ24अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरें

लखनऊ24अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरें

लखनऊ24अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरें

*लखनऊ- लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार थमा,दूसरे चरण के लिए शाम 6 बजे से थमा चुनावी शोर* ,26 अप्रैल को 8 लोकसभा सीटों पर होगी वोटिंग ,मतदान के लिए चुनाव आयोग की तैयारियां पूरी दूसरे चरण में अमरोहा,मेरठ और बागपत में मतदान,,बुलंदशहर,अलीगढ़ और मथुरा में 26 अप्रैल को मतदान ,गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर में भी 26 अप्रैल को मतदान ,दूसरे चरण में 91 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं दूसरे चरण में 81 पुरुष तथा 10 महिला प्रत्याशी , दूसरे चरण में कुल 1,67,77,198 वोटर करेंगे मतदान

*लखनऊ-दूसरे चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन , दूसरे चरण के लिए आज थमेगा चुनावी शोरगुल, 26 अप्रैल को 8 लोकसभा सीटों पर होगी वोटिंग* , मतदान के लिए EC की तैयारी लगभग पूरी, आज शाम 5 बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार का शोर , दूसरे चरण में अमरोहा,मेरठ और बागपत में मतदान, बुलंदशहर,अलीगढ़ और मथुरा में होगा मतदान , गाजियाबाद,गौतमबुद्धनगर में भी मतदान होगा.

*लखनऊ -लोकसभा चुनाव को लेकर DGP के सख्त निर्देश, पुलिस, होमगार्ड वाहन सरकारी वाहन से कराएंगे चुनाव-DGP, ‘पुलिस जवान,होमगार्ड निजी वाहन से नहीं कराएंगे चुनाव*’, चुनाव में सरकारी वाहन से जाएंगे पुलिसकर्मी,होमगार्ड-DGP, घटनाओं को लेकर DGP ने जारी किए कप्तानों को आदेश.

*लखनऊ-डीजीपी प्रशांत कुमार से मिले NSG के आईजी*, एनएसजी के आईजी ने डीजीपी से की मुलाकात, आईजी दीपक कुमार ने डीजीपी से की मुलाकात, यूपी पुलिस-NSG में समन्वय,सुरक्षा को लेकर चर्चा.

*लखनऊ-9 समर स्पेशल ट्रेनें चलाएगा रेलवे, लखनऊ मंडल से होकर गुजरेंगी ट्रेनें*, कई जगह से स्पेशल ट्रेन चलाई जाएंगी, कई स्पेशल ट्रेनें दो माह तक चलेंगी.

*लखनऊ-किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या का मामला, पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव गांव पहुंचा*, मृतक के परिजन और ग्रामीण कर रहे हैं प्रदर्शन, आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर समेसी में प्रदर्शन, एसीपी मोहनलालगंज परिजनों को समझाने में जुटे, नगराम थाना क्षेत्र के पाल खेड़ा गांव का मामला.

➡महोबा -जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का बयान, सफाई कर्मियों के पैर धोने वाले मोदी पहले पीएम बने, आतंकी मोदी-योगी से डर गए है- स्वतंत्र देव सिंह, सपा, बसपा, कांग्रेस छिप गए है- स्वतंत्र देव सिंह, पांच बजे के बाद लाइट नहीं आती थी- स्वतंत्र देव , 12 बजे के बाद बेटियां सुरक्षित निकल रही- स्वतंत्र देव , ‘आप जैसे कार्यकर्ताओं की बदौलत राम मंदिर बना है’ , ‘2014 के पहले काशी, मथुरा, अयोध्या में बम फूटते थे.’

➡अलीगढ़-हाथरस बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की मृत्यु, हार्ट अटैक से बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर का निधन, हाथरस सुरक्षित सीट से दिलेर मौजूदा सांसद हैं, बीजेपी ने दिलेर का टिकट इस बार काट दिया था, अनूप वाल्मिकी को दिलेर की जगह टिकट दिया था, टिकट कटने के बाद से काफी सदमे में थे राजवीर दिलेर.

➡आगरा-बाइक फिसलने से दम्पति हुआ घायल, घायलों को कराया अस्पताल मे भर्ती , पत्नी को किया गया हायर सेंटर रेफर, पिनाहट के भदरौली गांव का मामला.

➡हापुड़ -हापुड़ में दूसरे चरण का चुनाव प्रचार थमा, पुलिस प्रशासन की सोशल मीडिया पर पैनी नजर , चुनाव प्रचार प्रसार करने वालों पर होगी कार्रवाई, दूसरे चरण के लिए 26 अप्रेल को होगा मतदान.

➡गोंडा – गोंडा बीजेपी सांसद की कीर्तिवर्धन का बयान , बीजेपी सरकार में महंगाई कोई मुद्दा ही नहीं- कीर्तिवर्धन ,कांग्रेस होती तो डीजल 200 रुपए लीटर होता- कीर्तिवर्धन ,सपा सरकार में केवल फर्जी शिलान्यास हुआ- कीर्तिवर्धन ,श्रावस्ती से खलीलाबाद तक नई रेल योजना- कीर्तिवर्धन,बोर्ड लगाकर बेरोजगारी खत्म नहीं होती- कीर्तिवर्धन ,गोंडा में सोलर लाइट को 4-4 हजार में बेचा गया- कीर्तिवर्धन , जिसने भ्रष्टाचार किया वह ईडी से डरेगा ही- कीर्तिवर्धन

➡बांदा- जलशक्ति स्वतंत्र देव सिंह का बयान, स्वतंत्र देव सिंह ने सोनिया गांधी पर साधा निशाना,‘कांग्रेस ने अपने समय में किए थे 5 महत्वपूर्ण काम’ ,सरकार बनते ही शंकराचार्य की गिरफ्तारी कराई- स्वतंत्र देव ,रामसेतु और राम को नकार दिया- स्वतंत्र देव सिंह ,मुस्लिम आतंकवाद को हिंदू आतंकवाद से जोड़ा- मंत्री ,‘मंदिरों में टीका लगाकर जाना लोगों ने छोड़ दिया’,ऑफिस में टीका लगाकर जाने में लोग डरते थे- स्वतंत्र देव.

➡कन्नौज -सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल करेंगे नामांकन, कलेक्ट्रेट में बनाए गए केंद्र पर 4 सेट में करेंगे नामांकन , 10 से 11 बजे के बीच में नामांकन करेंगे अखिलेश- सूत्र , अखिलेश यादव के साथ 4 प्रस्तावक रहेंगे मौजूद- सूत्र .

➡मैनपुरी -सीएचसी किसनी के डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही, नसबंदी ऑपरेशन के बाद भी महिला हुई गर्भवती , नसबंदी करने वाले डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप, महिला की शिकायतों के बाद नहीं हो रही सुनवाई , CMO को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग.

➡मेरठ-दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखरी दिन, भाजपा,सपा, बसपा प्रत्याशी ने झोंकी ताकत, सभी प्रत्याशियों का निकाला जा रहा रोड शो, BJP प्रत्याशी अरुण गोविल के रोड शो में बुलडोजर की एंट्री, आज शाम 5 बजे थम जाएगा चुनाव प्रचार.

➡हापुड़ -अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 भाई की मौके पर मौत , दूसरा गंभीर घायल, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, नगर कोतवाली के निजामपुर बाईपास का मामला.

➡कानपुर-वैदिक हॉस्पिटल में इलाज के दौरान युवती की मौत,परिजनों ने हॉस्पिटल प्रबंधन पर लगाया गंभीर आरोप ,हॉस्पिटल प्रबंधन पर लगाया गलत इलाज का आरोप ,डॉ आशीष कर रहा मानकविहीन वैदिक हॉस्पिटल का संचालन,किदवई नगर थानाक्षेत्र के वैदिक हॉस्पिटल का मामला.

➡कासगंज- सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,‘मोदी जी को हराने के लिए सभी नेता एक हो गए है’ ,सभी भ्रष्टाचार नेता मोदी जी को हराना चाहते हैं- केशव ,‘जनता से निवेदन करते हैं कि फिर अपनी ताकत दिखाए’ , मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाए- केशव, प्रदेश की 80 की 80 सीटों पर हम जीत रहे- केशव.

➡मुरादाबाद -मुंबई की हिंदू युवती की मुस्लिम युवक में हुई थी दोस्ती, मुस्लिम युवक से पब्जी खेलने के दौरान हुई थी दोस्ती, युवक फुजेल ने युवती हर्षदा को प्रेम जाल में फंसाया था, निकाह के बाद आये दिन हर्षदा से करता था मारपीट, परिजनों को हर्षदा की अस्पताल में भर्ती की मिली सूचना , पति द्वारा उसके आत्महत्या के प्रयास क़ी जानकारी दी गई, पुलिस ने आरोपी पति, ससुर के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, गलशहीद थाना क्षेत्र के असालतपुरा क़ी घटना.

➡फर्रुखाबाद -मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, चौकी के सामने दो पक्षों में मारपीट, बेल्टें चली, दोनों पक्षों ने एक दूसरे को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, इटावा-बरेली हाईवे पर मारपीट से मची अफरातफरी , रोड पर मारपीट होने से वाहनों का आवागमन रुका, थाना कादरीगेट की पांचाल घाट चौकी का मामला.

➡बांदा-जलशक्ति स्वतंत्र देव सिंह का बयान, स्वतंत्र देव सिंह ने सोनिया गांधी पर साधा निशाना, ‘कांग्रेस ने अपने समय में किए थे 5 महत्वपूर्ण काम’, सरकार बनते ही शंकराचार्य की गिरफ्तारी कराई- स्वतंत्र देव , रामसेतु और राम को नकारा दिया- स्वतंत्र देव सिंह, मुस्लिम आतंकवाद को हिंदू आतंकवाद से जोड़ा- मंत्री, ‘मंदिरों में टीका लगाकर जाना लोगों ने छोड़ दिया’, ऑफिस में टीका लगाकर जाने में लोग डरते थे- स्वतंत्र देव.

➡कन्नौज- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ली बैठक,डिम्पल यादव, तेज प्रताप यादव भी मौजूद ,पार्टी कार्यकर्ताओं की मीटिंग के बाद रवाना , कल अखिलेश यादव कन्नौज से करेंगे नामांकन
——————————————————————-

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.