May 24, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ09मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें...................*

लखनऊ09मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……………….*

लखनऊ09मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ-देश में पहली बार दिव्यांग खिलाड़ियों का वर्ल्ड कप, लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होगा दिव्यांग वर्ल्डकप, खेल के मैदान में दिव्यांग खिलाड़ी दिखाएंगे जौहर, दिव्यांग खिलाड़ियों का लखनऊ में होगा जमावड़ा, श्रीलंका,पाकिस्तान,अफगानिस्तान,बांग्लादेश होंगे शामिल, नेपाल,ऑस्ट्रेलिया,इंग्लैंड और केन्या की टीम होंगी शामिल, नवंबर 2024 में वर्ल्ड कप का होगा आयोजन.

➡अयोध्या-अज्ञात कारणों से रामसेवक पुरम में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ राख, फायर ब्रिगेड की बड़ी लापरवाही आई सामने, घटना के घंटों बाद नहीं पहुंची मौके पर, स्थानीय लोगों के साथ पदाधिकारियों ने आग पर पाया काबू, अभी भी दमकल की गाड़ी नहीं पहुंची मौके पर.

➡आगरा -मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिणवा पहुंचे आगरा, नवीन मंडी समिति स्थल स्ट्रॉन्ग रूम का किया निरीक्षण, EVM की सुरक्षा व्यवस्था,CCTV कंट्रोल रूम का लिया जायजा, नवीन मंडी परिसर में सीसीटीवी का निरीक्षण किया.

➡मैनपुरी-महाराणा प्रताप की मूर्ति पर माल्यार्पण करते समय हादसा, माल्यार्पण करते समय पलटी क्रेन, बड़ा हादसा होते-होते टला, क्रेन पर चढ़कर मूर्ति पर माल्यार्पण कर रहे थे समर्थक.

➡बागपत-दो पक्षों में बीच हुआ खूनी संघर्ष, दीवार बनाने को लेकर हुआ संघर्ष, मारपीट, पथराव का वीडियो वायरल, संघर्ष में महिला समेत 6 लोग घायल, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की शुरू, दोघट थाने के गंगनोली गांव का मामला.

➡अलीगढ़ -ईंट भट्ठे पर संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत, साथी मजदूरों ने ईंट भट्ठा मालिक पर लगाया आरोप, शव को जलाकर, JCB से मिट्टी में दबाने का आरोप, कच्ची शराब पीने के बाद बिगड़ी थी मजदूर की तबीयत, मजदूर का समय से इलाज नहीं कराने का लगाया आरोप, लोधा थाना इलाके के जिरौली डोर LG भट्ठा की घटना.

➡लखीमपुर खीरी-सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा, लखीमपुर के विकास के लिए काम हुए-सीएम, ‘गोला टाउन एरिया स्मार्ट टाउन बन रहा है’, ‘अब व्यापारी से कोई रंगदारी नहीं ले सकता है’, व्यापारी को पीएम स्वनिधि योजना मिल रही है’, ‘ये लोग नौजवान के हाथ में तमंचा पकड़ाते थे’.

➡सीतापुर-सीएम योगी का इंडिया गठबंधन पर निशाना, कांग्रेस की सरकार में आतंकी विस्फोट होते थे-सीएम, तो ये कहते थे आतंकवादी सीमा पार के है- सीएम, आज आतंकवाद को नेस्तनाबूद कर दिया गया-CM, ‘अब पटाखा फटने पर भी पाकिस्तान सफाई देता है’, सपा को जनता के बीच जाने का अधिकार नहीं-CM, समाजवादी पार्टी ने नैतिकता खो दी है- सीएम योगी, जब ये सत्ता में थे खूब लूट खसोट की है- सीएम, हर बड़ा अपराधी, हर माफिया सपा का शागिर्द था-CM.

➡उन्नाव-धान कटाई मशीन में फंसी बुजुर्ग महिला की साड़ी, मशीन ने बुजुर्ग महिला को साड़ी समेत चपेट में लिया, बुजुर्ग महिला के चेहरे हाथ में आई गंभीर चोटें, लोगों ने उपचार के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, थाना आसीवन के बरहखुर्द मियागंज का मामला.

➡हाथरस-भागवत कथा में हुआ बड़ा हादसा, 1 व्यक्ति की मौत, पंडाल में चल रहे भंडारे में करंट से व्यक्ति की मौत, माइक में करंट आने से व्यक्ति की हुई दर्दनाक मौत, थाना कोतवाली चंदपा क्षेत्र के खेरिया ढहर की घटना.

➡एटा-अभिभावक को महंगे दामों में खरीदनी पड़ रही किताबें, स्कूल की कमीशनखोरी से अभिभावकों की जेब पर डाका, स्कूल की सेटिंग वाली दुकानों से खरीदनी पड़ रही किताबें, बच्चों की पढ़ाई के लिए महंगी किताबें खरीदने को मजबूर, 8वीं के बच्चे के कोर्स पर खर्च करना पड़ रहा 3 हजार , 2 अभिभावकों ने SDM से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की, स्कूल और राठी बुक सेलर पर कार्रवाई की मांग की, हाथरस के हसायन स्थित हनुमान विद्यालय का मामला.

➡बरेली-चाइनीज मांझे की चपेट में आने से दारोगा घायल, दारोगा को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, विवेचना के कार्य से जा रहे थे दारोगा मोहित चौधरी, जिले में खुले आम बिक रहा चाइनीज मांझा, कोतवाली थाना क्षेत्र के महादेव पुल की घटना.

➡वाराणसी-वाराणसी में नमाज के बाद नमाजी ने खुद को मारी गोली, मस्जिद के अंदर नमाज अदा करने के बाद मारी गोली, अपने लाइसेंसी पिस्टल से नमाजी ने मारी गोली, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, आत्महत्या की वजह जानने में जुटी पुलिस टीम , भेलूपुर थाना क्षेत्र के कंकड़ाबीर मस्जिद का मामला.

➡आगरा -मिस यूनिवर्स ताजमहल दीदार को पहुंची आगरा, शिननिश पलासियोस है 2023 की मिस यूनिवर्स, पर्यटकों में शिननिश से फोटो खिंचाने की मची होड़, शिननिश ने सुरक्षा व्यवस्था के बीच किया ताज का दीदार.

➡हरदोई-अवैध खनन पर खनन विभाग ने की कार्रवाई, अवैध मिट्टी खनन कर रही मशीन, 3 ट्रैक्टरों को पकड़ा, अवैध मिट्टी खनन कर रहे थे खनन माफिया , खनन अधिकारी ने अचानक छापा मारकर की कार्रवाई, मिट्टी भरी 3 ट्रैक्टर, रीपर मशीन को पुलिस को सौंपा, हरपालपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡मुजफ्फरनगर -खेत में पेड़ गिरने से किसान की मौत, ट्रैक्टर पर बैठे किसान पर गिरा पेड़, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम पर भेजा, भोपा थाने के सिकंदरपुर का मामला.

➡आगरा-गुजरात में हत्या के वारंटी को पुलिस ने पकड़ा, मटन खाने को लेकर की थी व्यक्ति की हत्या, हत्या के बाद साधु का भेष बदलकर रह रहा था आरोपी, गिरफ्तारी के बाद गुजरात पुलिस ले गई साथ , थाना पिढौरा के बलाई घाट तिराहे का मामला.

➡आगरा -ताजमहल के बाद फतेहपुर सीकरी को लेकर वाद दायर, सलीम चिश्ती दरगाह को लेकर वाद किया गया दायर, दरगाह को कामाख्या देवी मंदिर बता वाद किया दायर, आगरा न्यायालय में अधिवक्ता अजय ने दायर किया वाद, हजरत दरगाह पर क्षत्रियों का राज हुआ करता था- वकील, दरगाह माता कामाख्या देवी का मूल गर्भ गृह है- वकील, कोर्ट लघुवाद में मामला आने के बाद नोटिस का आदेश दिया.

➡लखीमपुर खीरी-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की रैली में भारी भीड़, अखिलेश यादव ने लखीमपुर खीरी हिंसा का जिक्र किया,., किसानों और लखीमपुर के लोगों ने फैसला किया-अखिलेश, यहां के लोग ‘थार’ को वोट से जवाब देंगे-अखिलेश, दिल्ली से कई बड़े नेता लखीमपुर आए है- अखिलेश, यहां हमारे आम लोग आज इकट्ठा हुए है- अखिलेश, उनकी जनसभा में सरकार के लोग थे- अखिलेश.

➡रूड़की-मंगलौर पुलिस ने वारंटी को अरेस्ट किया, अलग-अलग मामलों में 4 वारंटी गिरफ्तार, चारों वारंटियों को कोर्ट में पेश किया, रूड़की के मंगलौर कोतवाली का मामला.

➡दिल्ली-सुप्रीम कोर्ट में ED ने दाखिल किया हलफनामा,केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर ED का हलफनामा, प्रचार मौलिक अधिकार नहीं- ईडी, चुनाव की आड़ में रिहाई की कोशिश- ईडी, ये अंतरिम जमानत का आधार नहीं हो सकता-ED, नए तरह की परंपरा स्थापित होगी,जो उचित नहीं-ED, इस आधार पर अंतरिम राहत नहीं देनी चाहिए-ED.
————————————————————————————

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.