June 13, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ07अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें...................*

लखनऊ07अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……………….*

लखनऊ07अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान , अखिलेश कहीं भी जाएं हमें कोई लेना-देना नहीं है-केशव, वोट बैंक के लिए वह राजनीति कर रहे हैं-केशव मौर्य, बीजेपी 80 की 80 सीट जीत रही है-केशव मौर्य, मैनपुरी,रायबरेली सीट पर भी जीत हासिल करेंगे-केशव, बीजेपी की नजर में मुख्तार अंसारी माफिया था-केशव, अब उसको सपा के मुखिया कुछ भी समझे-केशव मौर्य, राहुल गांधी के चाहे जीजा चुनाव लड़ें कोई फर्क नहीं-केशव, राहुल की चाहे दीदी चुनाव लड़ें फर्क पड़ने वाला नहीं-केशव.

➡लखनऊ-समाजवादी पार्टी को लगा एक और बड़ा झटका , सपा विधायक आशुतोष मौर्या की पत्नी बीजेपी में शामिल, पत्नी बिल्सी नगर पालिका परिषद की पूर्व चेयरमैन थीं, बहन पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चंद्रा भाजपा में शामिल, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने पार्टी की सदस्यता दिलाई.

➡अयोध्या-राजस्थान के गवर्नर कलराज मिश्र पहुंचे अयोध्या सर्किट हाउस, कलराज मिश्र दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर, हम भी राम मंदिर आंदोलन में शामिल रहे थे- कलराज, सर्किट हाउस में विश्राम करने के बाद रामलला का करेंगे दर्शन.

➡प्रयागराज-आरओ-एआरओ भर्ती परीक्षा लीक मामले में सनसनीखेज खुलासा, 25 लाख रुपए में राजीव नयन ने बेचा था भर्ती परीक्षा का पेपर, लखनऊ के कोचिंग संचालक अमित की गिरफ्तारी के बाद खुलासा, पेपर लीक कराने के लिए 25 लाख रुपए राजीव नयन ने लिए थे, डॉ. शरद यादव से 25 लाख में भर्ती परीक्षा का पेपर बेचा था, गिरफ्तार अमित कुमार ने मामले को लेकर किया है खुलासा.

➡प्रयागराज-नकल माफिया राजीव नयन मिश्रा के खिलाफ जल्द लगेगा गैंगस्टर, कौशांबी पुलिस ने राजीव नारायण का गैंगचार्ट तैयार किया, गैंगस्टर लगाने के लिए पुलिस अधिकारी विधिक राय ले रहे हैं, मुकदमा दर्ज होने के बाद गैंग पर कसेगा कानूनी शिकंजा, भर्ती परीक्षा में फर्जीवाड़ा के जरिए बनाई गई संपत्ति की होगी कुर्की, गैंग में शामिल अन्य सदस्यों के खिलाफ भी होगी कार्रवाई, पुलिस भर्ती परीक्षा, समेत कई अन्य परीक्षा लीक कराने का आरोप, प्रयागराज के यमुना नगर इलाके का रहने वाला है राजीव नयन मिश्रा.

➡एटा -युवती की गोली मारकर हत्या से हड़कंप, युवती के भाई और पिता पर गोली मारने की अशंका, युवती के प्रेम-प्रसंग के चलते पिता, भाई ने मारी गोली- सूत्र, पुलिस को बिना सूचना दिए परिजनों ने किया अंतिम संस्कार
पुलिस ने चिता से अधजले शव को लेकर भेजा पोस्टमार्टम हाउस, पुलिस FIR दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का कर रही है प्रयास, जनपद के थाना नयागांव क्षेत्र की घटना.

➡आगरा – मंडी समिति से गायब हुआ चावलों से लदा जब्त ट्रक, 2023 में जैतपुर कला में पकड़ा गया था राशन का चावल, 434.80 क्विंटल राशन का चावल जब्त किया गया था, चावल समेत ट्रॉला मंडी समिति फतेहाबाद को सौंपा गया , मामले में एडीएम आपूर्ति ने मंडी सचिव से मांगी रिपोर्ट, फतेहाबाद में पूर्ति निरीक्षक ने दर्ज कराया था केस, फतेहाबाद मंडी समिति सचिव ओमवीर सिंह पर है आरोप, चावलों की नीलामी के लिए डीएम की ओर से बनाई गई टीम, गायब चावल मंडी समिति में एक दुकान में है सील बंद– मंडी सचिव.

➡आगरा – ताजमहल के अंदर विदेशी महिला पर्यटक से छेड़छाड़, अमेरिकी महिला पर्यटक ने गाइड पर लगाया आरोप, शिकायत पर सुरक्षाकर्मियों ने गाइड को किया गिरफ्तार, फोटोग्राफी के दौरान अश्लील हरकत, छेड़खानी का आरोप, पति के साथ ताजमहल घूमने आई थी अमेरिकी पर्यटक, शिकायत पर गाइड के खिलाफ पर्यटन थाने में केस दर्ज, केस दर्ज कर गाइड मनमोहन आर्य को भेजा गया जेल, ताजमहल परिसर मुख्य गुम्मबद के सामने सेंट्रल टैंक का मामला.

➡बुलंदशहर-मामूली विवाद में दबंगों पर खौलता तेल डालने का आरोप, गैर समुदाय के युवक पर खौलता तेल डालने का आरोप, आरोपियों को गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा, गुस्साए लोगों और हिंदूवादी संगठनो ने थाने पर किया हंगामा, गुलावठी में बाजार हुए बंद, पुलिस फोर्स तैनात, 3 आरोपियों के खिलाफ दी गई तहरीर, दोनों पक्षों के 2 लोग गर्म तेल गिरने से झुलसे- SSP, FIR दर्ज कर होगी विधिक निष्पक्ष कार्रवाई- SSP, गुलावठी पुलिस ने CCTV फुटेज खंगालनी शुरू की.

➡मुजफ्फरनगर – लव जिहाद में फंसी युवती की गुहार, वीडियो वायरल कर लगाई इंसाफ की गुहार, मुस्लिम पति, परिजनों पर शारीरिक शोषण का आरोप, नाम बदलकर मुस्लिम युवक ने नेपाली युवती से की थी शादी, विरोध करने पर बेटी से हैवानियत और हत्या की धमकी, इंसाफ नहीं मिला तो कर लेगी बेटी सहित आत्महत्या-पीड़िता, पुलिस वीडियो के आधार पर पीड़िता की तलाश में जुटी, मुजफ्फरनगर के बुढाना कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡आगरा – फिरोजाबाद में रिश्ते के भाई ने किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो, फोटो सोशल मीडिया पर डाले, पिता की तहरीर पर चार के खिलाफ केस दर्ज, शादी करने के लिए दबाव बना रहा था आरोपी पक्ष, थाना सैंया क्षेत्र की रहने वाली है पीड़ित युवती, रिश्ते के भाई राजा उर्फ टीटू पर है आरोप, पुलिस कमिश्नर के आदेश पर दर्ज किया गया केस.

➡सहारनपुर – युवक की गोली मारकर हत्या, सहसपुर जट में बन रहे हाईवे पर की गई हत्या, गांव के ही युवक आदित्य की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लिया, अभी तक घटना के सही कारणों का पता नहीं चला, पुलिस मामले की जांच में जुटी, थाना नकुड़ क्षेत्र के गांव सहसपुर जट्ट की घटना .

➡हरदोई- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 22 मार्च को युवक की होनी थी शादी, गांव के बाहर पेड़ से फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हरपालपुर थाना क्षेत्र के श्यामपुर पंजा गांव की घटना.

➡आगरा – पुलिस ने लापता युवती को सकुशल किया बरामद, 6 घंटे के अंदर बुलंदशहर से सकुशल किया बरामद, घर से नाराज होकर बिना बताए चली गई थी युवती, अनहोनी की आशंका जताकर परिजनों ने की थी शिकायत, कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले के बाद मिला युवती का सुराग, थाना कमला नगर क्षेत्र का मामला.

➡बस्ती- भारत समाचार की खबर का असर, महिन्द्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने की नौकरी की पेशकश, X पर पोस्ट कर आनद महिंद्रा ने निकिता की दिलेरी को सराहा, घर में घुसे आधा दर्जन बंदरों के झुंड में फंसी थी बच्ची, निकिता ने एलेक्सा डिवाइस से बचाई थी बहन की जान, रसोईघर में घुसे बंदरों को डिवाइस के माध्यम से था भगाया, डिवाइस पर कुत्ते की आवाज निकालने का दिया था कमांड, कोतवाली थाना क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी की है निकिता.

➡आगरा – आदर्श आचार संहिता में डांस कर रही महिलाओं पर उड़ाए नोट , सात दिवसीय कंस मेले में कलाकारों पर उड़ाए जमकर नोट,. महिला कलाकारों पर मंच पर मौजूद लोगों ने उड़ाए नोट, नोट उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया हो रहा वायरल, मौके पर मौजूद पुलिस के सामने उड़ाए नोट, हंगामा देख पुलिस ने खाली कराया मंच, सपा नगर पालिका अध्यक्ष की मौजूदगी में उड़े नोट, एत्मादपुर नगर में लगे कंस मेले के मॉर्डन स्कूल का मामला.

➡बदायूं – घर के बाहर खेल रहे 4 बच्चों ने चूरन समझकर खाया जहर, बाहर पड़े हुए जहर की पुड़िया फाड़ कर चूरन समझकर खाया , बेहोशी की हालत होने पर चारों को CHC में कराया गया भर्ती, डॉक्टर ने हालत बिगड़ने देख जिला अस्पताल किया रेफर, फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के मुड़िया दौरे की कस्बे का मामला.

➡भारतपुर – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, इस धरती को नमन करता हूं-सीएम योगी , चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न मिला-सीएम, आप नए भारत का दर्शन कर रहे हैं-सीएम, भारत आज दुनिया की ताकत बन गया है-सीएम, एयर स्ट्राइक से दूसरे देश डरे हुए हैं-सीएम , अब देश में आतंकी घुसपैठ नहीं होता है-सीएम, अब देश की सीमाएं सुरक्षित हैं-सीएम योगी , देश से आतंकवाद,नक्सलवाद को खत्म किया-सीएम, कांग्रेस आतंकियों को बिरयानी खिलाती थी-सीएम, आज देश के गरीबों को फ्री में राशन मिल रहा-सीएम, देश में लगातार विकास के कार्य हो रहे हैं-सीएम योगी, अब हर घर जल योजना का लाभ मिल रहा-सीएम, डबल इंजन की सरकार में तेजी से विकास – सीएम, कांग्रेस की सरकार में राम मंदिर निर्माण नहीं होता-सीएम, अब यूपी में कर्फ्यू नहीं,कांवड़ यात्रा चलती है-सीएम, कांग्रेस नहीं चाहती थी राम मंदिर बने-सीएम योगी, कांग्रेस अपने आप में एक समस्या है-सीएम योगी

➡दिल्ली-दिल्ली आबकारी विभाग ने ड्राई डे की सूची जारी की, आगामी दिनों के लिए ड्राई डे की सूची जारी की, 11 अप्रैल को ईद, 17 अप्रैल को रामनवमी में ड्राई डे रहेगा, 21 अप्रैल को महावीर जयंती, 23 मई को बुद्ध पूर्णिमा, 17 जून को बकरीद के मौके पर दिल्ली में ड्राई डे रहेगा, इन दिनों दिल्ली में शराब की दुकानें बंद रहेंगी.

➡दिल्ली-CISF जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जवान ने अपने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, गोली मारकर आत्महत्या करने का वीडियो वायरल, दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर था तैनात , महाराष्ट्र के गढ़चिरौली का रहने वाला था CISF जवान.

➡दिल्ली-गोल्डी बराड़ ने एक पोस्ट कर मर्डर की जानकारी दी, भुप्पी राणा के गैंग के एक मेंबर की हत्या करवाई है, रूस में एक मेंबर की बेरहमी से हत्या करवाई है, हमने रूस में मरवाया भूप्पी गैंग का मेंबर- गोल्डी बराड़
अमेरिका में रहकर अपना गैंग चला रहे गोल्डी बराड़, रूस में अपने विरोधी गैंग के एक सदस्य की हत्या करवाई, विरोधी गैंग के एक सदस्य का बेरहमी से मर्डर करवा दिया, इसका दावा खुद गैंगस्टर गोल्ड बराड़ ने किया.

➡दिल्ली- जंतर मंतर में चल रहे उपवास कार्यक्रम में बोले संजय सिंह , सांसद संजय सिंह ने सामूहिक उपवास कार्यक्रम में कहा, बीजेपी आज़ादी के बाद की सबसे भ्रष्ट पार्टी है-संजय सिंह, देशभर में जितने भी भ्रष्टाचारी हैं वो भाजपाई हैं-संजय सिंह.
———————

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.