July 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

मेरठ17जून2024*हरिद्वार पुलिस की दबंगई व गुंडागर्दी हुई वायरल।

मेरठ17जून2024*हरिद्वार पुलिस की दबंगई व गुंडागर्दी हुई वायरल।

मेरठ17जून2024*हरिद्वार पुलिस की दबंगई व गुंडागर्दी हुई वायरल।

*मेरठ (UP) के सतेंद्र राठी फैमिली के साथ हरिद्वार से गंगा स्नान कर लौट रहे थे। रास्ते में पानी बोतल लेने को रुके। इतने में हरिद्वार पुलिस ने चालान काट दिया। सतेंद्र ने विरोध किया तो उन्हें खूब पीटा। पुलिस घसीटकर थाने ले गई*।

सरकारी काम में बाधा डालना, पुलिस को पीटना, पिस्टल दिखाना जैसी धाराओं में FIR हुई है। ऑन रिकॉर्ड एक पुलिसकर्मी को चोटें आने की बात भी पुलिस ने FIR में लिखी है। पुलिस ने कहा है कि अगर जाम न होता तो ये फैमिली हमें कुचलकर भाग सकती थी या फिर गोली भी मार सकती थी।

उत्तराखंड पुलिस का शर्मसार करने वाला ये वीडियो आपको विचलित कर सकता है दर्शल,दशहरे के अवसर पर हरिद्वार में एक परिवार गंगा स्नान करने गया हुआ था तपतपाती गर्मी जब बच्चों ने पानी माँगा तो उन्होंने अपनी गाड़ी हरिद्वार के पास ज्वालापुर में साइड खड़ी कर पानी ख़रीदा तभी वहाँ उत्तराखण्ड पुलिस के दो जवान पहुँचे गाड़ी का चालन काट दिया इस दौरान गाड़ीं मलिक ने बच्चों को पानी पिलाने की बात कहते हुए चालन ना काटने की बात कही इससे क्षुब्ध पुलिसकर्मियों ने परिवार के साथ अभद्रता की वहाँ मोजूद लोगों ने परिवार के साथ अभद्रता का विरोध किया जिससे नाराज़ पुलिसकर्मियों ने अन्य पुलिसकर्मियों को बुलाकर सरेराह सड़क के बीचोंबीच लात घूसों से मारपीट करते हुए परिवार के मुखिया को गाड़ी में डालकर थाने ले गये।पिता दिवस पर बेरहमी से पिटाई होते देख बेटी पुलिसकर्मियों के सामने गिड़गिड़ाती रहीं लेकिन बेरहम पुलिस को बेटी बेटा और पत्नी की पर दया नहीं आयी।क्या ऐसे बेरहम दबंग पुलिसकर्मियों पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कोई एक्शन लेंगे या श्रद्धालुओं के साथ हुई बर्बरता को देखकर चुप रहेंगे

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.