April 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

मथुरा02अक्टूबर*मथुरा के गांव नगला मोरा में हिंदी फिल्म पुल्लू का सुभारंभ किया गया।

मथुरा02अक्टूबर*मथुरा के गांव नगला मोरा में हिंदी फिल्म पुल्लू का सुभारंभ किया गया।

मथुरा02अक्टूबर*मथुरा के गांव नगला मोरा में हिंदी फिल्म पुल्लू का सुभारंभ किया गया।

मथुरा के समीप नगला मोरा में बॉलीवुड फिल्म निर्देशक धर्मेंद्र बघेल फिल्म पुल्लू की शूटिंग शुरू कर चुके है इस फिल्म में बॉलीवुड के जाने माने कलाकार अपना हुनर दिखाते नजर आयेंगे। यह फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित है जिसमे गांवो की दिनचर्या रहन सहन और ग्रामीण क्षेत्र में व्याप्त सामाजिक कुरीतियो पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग मथुरा के समीप स्थित गांव नगला मोरा, जैंत , बाटी गांव और आस पास के क्षेत्र में होगी जिसमें गांवों वालों को भी सम्मिलित किया गया है। क्योंकि यह एक ग्रामीण क्षेत्र से जुड़ी फिल्म है जोकि एक दिव्यांग लड़के के संघर्ष की कहानी पर आधारित है जोकि एक छोटे दिव्यांग बच्चे की कहानी है। यह फिल्म गांव देहात की वास्तविक छवि और एक प्राचीन भारतीय खेल से जुड़ी कहानी पर आधारित है।

फिल्म निर्देशक धर्मेंद्र बघेल कहते है की यह फिल्म युवा वर्ग को एक नई दिशा देने और वास्तविक ग्रामीण जिंदगी को बड़े परदे पर दर्शकों को रोमांचित करेगी। फिल्म का छायांकन वीरू सिंह कर रहे हैं, पुल्लू फिल्म का निमार्ण में सुपर रॉयल फिल्म प्राइवेट लिमिटेड (प्रमोद कुमार ) और मनोज कुमार मिलकर कर रहे है। फिल्मीलाइन मीडिया एंटरटेनमेंट पुल्लू फिल्म का प्रोमोशन और सोशल स्वरूप का निखार करती नजर आएंगी।

यह बृज के प्राचीन स्पोर्ट्स ड्रामा की वास्तविक ग्रामीण जिंदगी से जुड़ी कहानी है, जिसमें दिव्याश द्विवेदी नलनीश नील, रिया शुक्ला, पायल मुखर्जी, विकास गिरी, आर्ष , चित्रांश राज, राज अली , प्रवीण चंद्रा, उद्देशना बोरा अंकिता सिंह, राज ठाकुर, निखिल रौतेला और अन्य कलाकार नजर आएंगे । फिल्म में आपको ग्रामीण जिंदगी, रोमांस, जुनून और खेल के प्रति प्यार देखने को मिलेगा।

About The Author