June 23, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

बाराबंकी05अप्रैल24*डिप्टी सीएम ने सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स सम्मेलन में विपक्षियों की लगाई जमकर क्लास,

बाराबंकी05अप्रैल24*डिप्टी सीएम ने सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स सम्मेलन में विपक्षियों की लगाई जमकर क्लास,

बाराबंकी05अप्रैल24*डिप्टी सीएम ने सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स सम्मेलन में विपक्षियों की लगाई जमकर क्लास, कहा डबल इंजन की सरकार में विदेश तक बढ़ गई देश की साख

– गुंडे माफियाओं की हो रही लुप्प-लुप्प, जेल में भी खतरा

– पब्लिक सब जानती है, कांग्रेस सरकार में हुए भ्रष्टाचार से दुनिया में भारत की छवि हुई धूमिल

बाराबंकी। लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया की सक्रियता को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने जिले में सोशल मीडिया लोकसभा वालेंटियर्स सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि है डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अवधी में विपक्षियों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी की डबल इंजन की सरकार में जहां भारत की साख पूरे विश्व में बढ़ गई है तो वहीं गुंडे माफियाओं की लुप्प-लुप्प हो रही है। जेल पहुंचने पर भी इन गुंडे माफियाओं को खतरा बना हुआ है। इतना सुनकर सम्मेलन में उपस्थित कार्यकर्ता योगी मोदी और डिप्टी सीएम की तेज आवाज में जयघोष करने लगे। जिसके बाद डिप्टी सीएम ने सपा और कांग्रेस पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि यह पब्लिक है सब जानती है। कांग्रेसी सरकारों में हुए भ्रष्टाचार के चलते दुनिया में भारत की छवि धूमिल हुई। लेकिन 2014 में प्रधानमंत्री मोदी की सत्ता संभालने के बाद विगत 10 वर्षों से देश का मान सम्मान विदेशों तक बढ़ गया है। आज पूरे विश्व में भारत की साख नई ऊंचाइयों पर है।
*(अवधी में सुनाई बचपन की कहानी)*
डिप्टी सीएम ने अपने भाषण की शुरुआत अवधी भाषा में की, कई उदाहरण देते हुए अपने बचपन के कई किस्सों को उन्होंने सुनाया। कहा कि माताजी ने जब सब्जी लेने भेजा तो कहा कि लौकी में नाखून लगाकर और भिंडी की पिछले हिस्से को तोड़कर देख लेना तो पता चल जाएगा कि वह ठीक है कि नहीं है। ऐसे में अब जब हम नई सरकार बनाने जा रहे हैं तो मतदान का प्रयोग करते समय जातिवाद क्षेत्रवाद सहित सभी मुखोटों को छोड़कर विकास करने वाली पार्टी की सरकार बनाएं। उन्होंने सांसद क्यों प्रत्याशी राजरानी रावत को गरीब की बेटी कहते हुए कहा कि यहां अन्य प्रत्याशियों की दाल यहां नहीं गलने वाली है।
*(अन्य जनप्रतिनिधियों का संबोधन)*
डिप्टी सीएम के अतिरिक्त कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री व क्षेत्रीय प्रभारी संजय राय ने कहा कि सोशल मीडिया प्लेट फार्म से जुड़े वालेंटियर्स की चुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा सोशल मीडिया सूचना क्रांति का दूसरा नाम है। राज्य मंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि यह चुनाव भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने की नींव को मजबूत करेगा। भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत ने सभी का समर्थन एवम आशीर्वाद मांगा।एमएलसी व जिला प्रभारी अवनीश सिंह ने सभी का आभार ज्ञापित किया। वहीं कार्यक्रम के समापन से पूर्व जिलाध्यक्ष अरविंद मौर्य ने आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत किया।
*(थामा भाजपा का दामन)*
जीआईसी ऑडिटोरियम में आयोजित सोशल मीडिया वालेंटियर्स सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान सपा,बसपा व अन्य दलों के कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। जिसमें भाजपा का दामन थामने वालों में दरियाबाद से बीएसपी के पूर्व प्रत्याशी राम नारायण रावत,जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सपा प्रत्याशी के रूप में जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ चुकी डीडीसी नेहा आनंद ,डीडीसी शशि सिंह राजपूत,डीडीसी देव नारायण रावत,शैलेंद्र वर्मा,राजेंद्र यादव,अशोक कुमार यादव आदि शामिल है। इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी विनोद कुमार मिश्रा,विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा,दिनेश रावत,एमएलसी अंगद सिंह,राहुल राज रस्तोगी, बैजनाथ रावत,अमरीश रावत, रामकुमारी मौर्य,सुधीर कुमार सिंह,संतोष सिंह, अवधेश श्रीवास्तव,शशांक कुसुमेश, जिला उपाध्यक्ष प्रमोद तिवारी,आयुष बाजपेई,संदीप गुप्ता,विजय आनंद बाजपेई,गुरु शरण लोधी आदि लोग मौजूद रहे।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.