February 25, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

नई दिल्ली01नवम्बर23*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर देश की खास खबरें

नई दिल्ली01नवम्बर23*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर देश की खास खबरें

बड़ी खबर

तेलंगाना01नवम्बर23*सीएम पद को अलविदा कहेंगे KCR, जो पैसा लूटा है, उसे जनता की जेब में डालेगी कांग्रेस-राहुल गांधी।

नोएडा पुलिस ने तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार, तीन मोबाइल और बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद

नोएडा में मोबाइल लुटेरे के खिलाफ घरपकड़ लगातार जारी है। ऐसे ही तीन मोबाइल लुटेरे को नोएडा के सेक्टर-49 थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूट की तीन मोबाइल और बिना नंबर प्लेट की एक बाइक बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोपियों की शिनाख्त अवनीश, अरूण और अभिषेक के रूप में की गई है।

दिल्ली: BJP कार्यालय पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, शाह और नड्डा से करेंगे मुलाकात

उत्तर प्रदेश की राजनीति को लेकर दिल्ली में हलचल तेज हो गई है। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल फेरबदल पर चर्चा करने के लिए नई दिल्ली स्थित पार्टी के केंद्रीय कार्यालय विस्तार में पहुंच गए हैं। पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष पहले से ही कार्यालय में मौजूद हैं।

मध्य प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान के बयान पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया

मध्य प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान के बयान पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की प्रतिक्रिया

मध्य प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान के बयान पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, “पूरे 20 साल से इन्होंने प्रदेश को लूटा है जैसे गब्बर लूटता था। मुद्दा जय-वीरू या गब्बर सिंह नहीं है, लोग इनसे (BJP) त्रस्त हैं। मध्य प्रदेश पिछड़ रहा है, यह कहते हैं कि प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी से निकल गया है। बीमारू राज्य में स्वास्थ्य सेवाएं और शिक्षा देखी जाती हैं, दोनों में मध्य प्रदेश की हालत खराब है।”

तेलंगाना में राहुल बोले- सीएम पद को अलविदा कहेंगे KCR, जो पैसा लूटा है, उसे जनता की जेब में डालेगी कांग्रेस

तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि पहले केसीआर मुख्यमंत्री पद को अलविदा कहेंगे। उसके बाद, केसीआर से जनता के लूटे गए पैसे के बारे में सवाल पूछे जाएंगे। मैंने मन बना लिया है कि सीएम ने जो पैसा लूटा है, वह कांग्रेस वापस आपकी जेब में डालेगी। मैं पीएम मोदी नहीं हूं, जब मैं कोई वादा करता हूं तो उसे पूरा भी करता हूं।

छत्तीसगढ़: खड़गे ने छत्तीसगढ़ चुनाव पर कहा, हम 75 से ज्यादा सीटें हासिल करेंगे

छत्तीसगढ़: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने छत्तीसगढ़ चुनाव पर कहा, “बीजेपी को दावा(सरकार बनाने का) करते रहने दीजिए, हम 75 से ज्यादा सीटें हासिल करेंगे।”

महाराष्ट्र में मराठा समुदाय को आरक्षण देने पर हुई सर्वदलीय बैठक, सभी दलों ने भरी हामी

महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण को लेकर सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि बैठक में मौजूद सभी दलों की राय मराठा समुदाय को आरक्षण देने पर थी। सीएम शिंदे ने कहा, “मैं मनोज जारांगे पाटिल से अनुरोध करता हूं कि सरकार के प्रयासों पर भरोसा रखें। यह विरोध एक नई दिशा लेने लगा है। आम लोगों को असुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिए। मैं सभी से शांति बनाए रखने और राज्य सरकार के साथ सहयोग करने का अनुरोध करता हूं।”

 

About The Author

Taza Khabar