June 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

जयपुर08जून24*बोधि ट्री, का 23 जून को होने वाले प्रोग्राम के पोस्टर का विमोचन किया गया।

जयपुर08जून24*बोधि ट्री, का 23 जून को होने वाले प्रोग्राम के पोस्टर का विमोचन किया गया।

जयपुर से ब्रजेश पाठक पुनीत जांगिड़ की रिर्पोट यूपीआजतक।

जयपुर08जून24*बोधि ट्री, का 23 जून को होने वाले प्रोग्राम के पोस्टर का विमोचन किया गया।

जयपुर, बोधि ट्री, जो की एक ख्यातनाम फैशन ब्रैंड है, और प्योर डिवोशन फाउंडेशन के तत्वाधान में 23 जून को आयोजित होने वाले, मात्र कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन गोपालपुरा स्थित सफारी होटेल में किया गया। पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में बोधि ट्री के फाउंडर और मात्र कार्यक्रम के संयोजक शुभा गुप्ता और सिद्धि गुप्ता ने बताया कि ये कार्यक्रम एक चैरिटी के लिए आयोजित किया जाएगा और कार्यक्रम से आने वाली राशि को वृन्दावन में उन महिलाओं के लिए लिया जायेगा जो की बेघर है। प्योर डिवोशन फाउंडेशन वृन्दावन की वृद्ध, बुजुर्ग व असहाय महिलाओं के लिए राशन, भोजन, आवास व अन्य कल्याणकारी योजनाएं चला रहे है। 23 जून को होने वाले कार्यक्रम का उद्देश्य इन्ही महिलाओं की सहायता करना है ।

गौरतलब है कि प्रदेश की उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी प्योर डिवोशन फाउंडेशन के प्रयासों की सराहना कर चुकी हैं। प्योर डिवोशन फाउंडेशन सुंदर गोपाल प्रभु द्वारा स्थापित किया गया है।
यह फाउंडेशन छोड़ी गई माता बहनों के जीवन को बेहतर बनाने का लिए और उनकी तत्कालिक आवश्यकताओ को पूरा करने का प्रयास करना है।

पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में प्रमुख रूप से एन.के. जैन, पवन गोयल, राघव गोयल, अनुराग अग्रवाल, संजय झांवर, अनिल गोयल, कन्नू मेहता, महावीर सोनी, नवल किशोर शर्मा, ब्रजेश पाठक न्यूज 21 ,रमन अग्रवाल, ऋतुराज शर्मा, ललित शर्मा, बसंत जैन, अपर्णा वाजपेई, अनिल मुद्गल, अक्षिता गुप्ता, शिवानी सोनी, आयुष सोनी समेद शहर के अन्य गड़मान्य महिलाए उपस्तिथ रहे।

पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में प्योर डिवोशन फाउंडेशन के राधा कांत प्रभु ने सभी उपस्तिथि लोगो को समाज सेवा के महत्वाकर जानकारी दी। कार्यक्रम में वेलनेस पर डॉ स्वाती चौहान और टैरोकार्ड रीडर श्रुति चुग के विशेष सेशन हुए।
कार्यक्रम आयोजन से जुड़ी दीप्ति सोनी और शुभा गुप्ता ने बताया कि 23 जून को होटल नोवोटेल में देशभर की विभिन्न अपने शेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाली महिलाओं का भी सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में दिया कुमारी सहित महक चहल और सबा खान भी मौजूद रहेगी जो की फैशन शो की गवाह रहेगी । इस मौके पर कैलेंडर भी लांच किया जाएगा । मंच संचालन प्रसिद्ध रेडिओ जॉकी आर जे देवांगन के द्वारा किया गया।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.