May 24, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कौशाम्बी08मई24*सत प्रतिशत मतदान विकसित राष्ट्र की संकल्पना में हमारी हिस्सेदारी- नितिन*

कौशाम्बी08मई24*सत प्रतिशत मतदान विकसित राष्ट्र की संकल्पना में हमारी हिस्सेदारी- नितिन*

  • कौशाम्बी08मई24*सत प्रतिशत मतदान विकसित राष्ट्र की संकल्पना में हमारी हिस्सेदारी- नितिन*

*करारी कस्बे में आयोजित हुई विश्व हिंदू परिषद की बैठक*

*कौशाम्बी।**आज भारत मजबूती के साथ पूरे विश्व में अपनी मजबूत धमक दिखाते हुए देश के नागरिकों के हित को विश्व पटल पर रख रहा है। यह हम सब के माताधिकार का ताकत है। उक्त बातें विश्व हिंदू परिषद के प्रान्त संगठन मंत्री नितिन ने कहा। इस मौके पर उन्होने मौजूद संगठन कार्यकर्ताओ को अधिक से अधिक मतदान के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश में नागरिकता विधेयक जिसे हम सीएए कानून के रूप में भी जानते हैं वह दूसरे लोगों का नागरिकता लेने का नहीं बोल नागरिकता देने का कानून है। लेकिन इसके विरोध में झूठ फैलाया जा रहा है। आज ऐसे लोग भी हैं जो भगवान श्री राम जी की जन्मस्थली मंदिर को भी तोड़ने की बात करने वालों का समर्थन कर रहे हैं। आज हम सभी को जरूरत है कि हम अपने मताधिकार की ताकत पर जाने और अपने गांव के एक-एक व्यक्ति को वोट देने के लिए प्रेरित करें। इस मौके पर उन्होंने पूर्व की सरकारों पर आंशिक रूप से भारत के मूल निवासियों के खिलाफ कानून बनाकर अल्पसंख्यक राष्ट्र बनाने की कोशिश किया गया।

इस मौके पर प्रमुख रूप से विभाग संगठन मंत्री अंशुमान, प्रयांशु, डॉ आशुतोष, जिला अध्यक्ष अवधेश नारायण शुक्ला, वेद प्रकाश, बृजेश अग्रहरी, बजरंगी अग्रहरि, पुष्कर जायसवाल, कपिल जायसवाल, राजेश अग्रहरि, अंगद कुशवाहा, गणेश वर्मा, करन मौर्य, शिवम् पाण्डेय, दीपक मौर्य, शिवांशु, अंकित दिवाकर, पुष्पेंद्र पांडे, सर्वेश पटेल, चंद्र किशोर, हनुमान, पंकज पटेल, यशवंत यादव, श्यामू अग्रहरी, विवेक पण्डित, भुनेश्वर तिवारी, गुड्डू पासी, नंदू सरोज, अवधेश, वाल्मीकि शाहिद सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

 

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.