February 25, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कानपुर10नवम्बर23*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर खास खबरें

कानपुर10नवम्बर23*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर खास खबरें

[10/11, 2:37 pm] Monu shivrajpur: *kanpur मीडिया अपडेट- घाटमपुर एक्सिडेन्ट*
आज सुबह कस्बा चौकी घाटमपुर क्षेत्र में गांव स्योंधि लालाईपुर के पास एक कार Tata Tiago और एक ट्रक जिसका वाहन संख्या TS08UJ0810 की भिड़ंत हो गई जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। मृतक की पहचान ऋतिक पुत्र संतोष निवासी नगर पालिका रोड घाटमपुर के रूप में हुई है। पंचायतनामा भर कर नियमानुसार आवश्यक कार्यवाही की गयी है।
[10/11, 2:48 pm] Monu shivrajpur: कानपुर। कार सवार ने 4 साल की मासूम को रौंदा, सीतापुर से इलाज कराने आए थे मृतिका के परिजन,कार चालक पीड़ितों को लेकर पहुंचा उर्सला हास्पिटल, किशोरी की मौत हो जाने पर कार चालक हुआ मौका देखकर फरार, कानपुर सेंट्रल स्टेशन के परिसर की घटना
[10/11, 3:33 pm] Monu shivrajpur: *कोर्ट में पेशी के बाद AAP MP संजय सिंह का बड़ा खुलासा-*

“केजरीवाल जी को फंसाने की बहुत बड़ी साजिश है, सिर्फ गिरफ्तारी नहीं, केजरीवाल के साथ बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं ये लोग”
[10/11, 4:11 pm] Monu shivrajpur: *यूपी*

*मुजफ्फरनगर ने स्कूल में एक छात्र की पिटाई का मामला*

SC ने UP सरकार को जवाब दाखिल नहीं करने पर फटकार लगाई

SC ने शिक्षा सचिव को अगली सुनवाई में वर्चुअली पेश होने का आदेश दिया

SC ने कहा अभी तक हमारे आदेश का अनुपालन नहीं हुआ,आपके राज्य में छात्रों के साथ ऐसा व्यवहार होता है
[10/11, 4:12 pm] Monu shivrajpur: #बरेली- जुआ खेलने के दौरान छापा मारने का मामला, मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान को जमकर पीटा, अस्पताल में इलाज के दौरान किसान की हुई मौत, अधिकारियों को बिना बताए रेड डालने गए थे पुलिसकर्मी, SSP ने चौकी इंचार्ज समेत 7 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड, भमोरा थाना क्षेत्र के सरदार नगर चौकी का मामला.

About The Author

Taza Khabar