May 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कानपुर नगर1मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर देश राज्यों से रात 10 बजे की बड़ी खबरें...................*

कानपुर नगर1मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर देश राज्यों से रात 10 बजे की बड़ी खबरें……………….*

कानपुर नगर1मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर देश राज्यों से रात 10 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ-2 मजदूरों की मौत पर पलड़ा झाड़ रहे जिम्मेदार, जल निगम नगरीय के MD राकेश मिश्रा का बयान, बिना सूचना के उतरे थे कर्मचारी- राकेश मिश्रा, फिलहाल इंजीनियर को निलंबित किया गया-राकेश, मैसर्स केके स्पन कंपनी पर दर्ज होगा केस-राकेश.

➡लखनऊ -सीवर सफाई में 2 लोगों की मौत का मामला, जल निगम शहरी के 2 इंजीनियर निलंबित हुए, जल निगम शहरी के MD राकेश मिश्रा ने की कार्रवाई, सहायक अभियंता मुनिस अली,जेई गुडलक वर्मा निलंबित, कार्यदायी संस्था केके स्पन लिमिटेड के खिलाफ FIR दर्ज.

➡प्रतापगढ़- बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्रा ने किया नामांकन,युवा आगे बढ़ेगा तभी विकास होगा- प्रथमेश मिश्रा,‘प्रतापगढ़ का पानी पीने योग्य नहीं है, पानी जहरीला है’,‘घोटालेबाज बीजेपी में जाने पर पाक साफ हो जाता है’,जनपद में आज तक कोई उद्योग नही है- प्रथमेश मिश्रा,हिसाब मांगने पर बीजेपी धर्म की बात करती है- प्रथमेश.

➡लखनऊ-टीले वाली मस्जिद के इमाम ने जारी किया बयान, वायरल वीडियो पर शाह फजलुल मन्नान का बयान, मस्जिद में कैमरे लगाने का था विवाद-फजलुल मन्नान, मस्जिद में कैमरे लगा रहे थे वासिफ हसन-फजलुल मन्नान , मस्जिद में पहले से CCTV कैमरे मौजूद-फजलुल मन्नान, जबरदस्ती कैमरे लगाना चाह रहे थे वासिफ हसन-फजलुल, कैमरे लगाने से रोकने का वीडियो हुआ था वायरल-फजलुल, सस्ती शोहरत पाने के लिए वीडियो वायरल की गई-फजलुल.

➡इटावा-पीएम मोदी 5 मई को इटावा के भरथना में होगा आगमन.,पीएम 4 लोकसभा क्षेत्र की विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित, इटावा,फर्रुखाबाद,कन्नौज व मैनपुरी लोकसभा होगी सम्मिलित.

➡इटावा-जिला अस्पताल में घायल महिला की हुई मौत, हाईवे पर घायल अवस्था में मिली थी महिला , मृतक महिला कीं नही हो पाई शिनाख्त, थाना जसवंतनगर के जोनई के पास मिली थी महिला.

➡बांदा- ऊर्जा मंत्री एके शर्मा का बयान,कांग्रेस कंफ्यूज पार्टी है- ऊर्जा मंत्री एके शर्मा,‘रायबरेली, अमेठी में कांग्रेस का कोई कार्यकर्ता नहीं मिल रहा’,‘कांग्रेस परिवार के लोगों को ही लड़ना चहती है’,‘कांग्रेस, सपा ने प्रदेश का कोई विकास नहीं किया’,सिर्फ लोगों को भ्रमित करने का कार्य किया- एके शर्मा,‘मोदी जी ने 4 करोड़ पक्के आवाज गरीब लोगों को दिए’.

➡आगरा- बसपा सुप्रीमो मायावती 4 मई को आगरा पहुंचेंगी,बसपा प्रत्याशी के समर्थन में करेंगी जनसभा,कोठी मीना बाजार में होगी बसपा की जनसभा,12:45 पर पहुंचेंगी आगरा खेरिया सिविल एयरपोर्ट,1:00 बजे कोठी मीना बाजार सभा स्थल पहुंचेंगी,एक घंटा जनसभा स्थल आगरा में रुकेंगी मायावती,2:00 बजे लखनऊ के लिए रवाना होंगी मायावती.

➡बांदा -खनन माफिया शिवमोहन तिवारी के आगे प्रशासन नतमस्तक , खप्टिहाकलां मौरंग खदान 356/1 में जमकर अवैध खनन , DM दुर्गाशक्ति नागपाल की सख़्ती शिवमोहन तिवारी पर बेसर , MO अर्जुन कुमार, खनिज इंस्पेक्टर गौरव कुमार का सिंडिकेट को संरक्षण , खदान में छापा मारकर कार्रवाई करना भूल जाते हैं अधिकारी , झांसी जिले की दीप्ति गुप्ता के नाम से है मौरंग पट्टे का आवंटन, रात के अंधेरे में हैवी पोकलैंड मशीनों से नदी में अवैध मौरंग खनन, शिवमोहन तिवारी के अवैध खनन को बांदा प्रशासन ने क्लीनचिट दी , अवैध खनन,ओवरलोडिंग पर जिले में कार्रवाई करना भूल गए अफसर ,एनजीटी के नियमों की उड़ रही धज्जियां, बांदा का प्रशासन मौन.

➡जालौन- वाणिज्य कर विभाग ने पकड़ी लोहे के दरवाजों से भरी लोडर,वाणिज्य कर विभाग के असिस्टेंट कमिश्नर ने चेकिंग में पकड़ी,सामान से सम्बंधित दस्तावेज न होने पर लोडर को कोतवाली भेजा,मध्यप्रदेश से लोहे के दरवाजे लादकर आ रहा था लोडर चालक,जालौन कोतवाली क्षेत्र के नगर जालौन का मामला.

➡गाजीपुर-वायरल वीडियो पर अफजाल अंसारी ने दी प्रतिक्रिया, अफजाल ने मुख्तार अंसारी की शहीदों से तुलना की थी, ‘मीडिया कह रही कि माफिया के नाम पर वोट मांग रहे’ , आपने ही माफिया डिक्लेयर किया है- अफजाल अंसारी, ‘मुख्तार मेरे परिवार का हीरा था,वो नहीं रहा फिर भी हीरो है’, जिनको घमंड है मुख्तार को गाली देकर कुछ मिलेगा- अफजाल , 4 तारीख को उसका परिणाम पता चलेगा- अफजाल अंसारी, मुख्तार के जो विरोधी हैं वो वोट को तरस जायेंगे- अफजाल.

➡आगरा -कपड़ा व्यापारी से हुई चोरी की घटना का खुलासा, होलसेल कपड़ा व्यापारी से हुई थी लाखों की चोरी, पुलिस ने 57 लाख की नगदी चोरों के पास से की बरामद , चोरी की घटना को अंजाम देने वाले 6 अभियुक्त अरेस्ट, दुकान पर काम करने वाले नौकर ने साथियों के साथ की थी चोरी, वीडियो कॉल कर साथियों को दी थी कैश रखे होने की जानकारी, थाना रकाबगंज क्षेत्र का मामला.

➡वाराणसी-वाराणसी में जीम करने के दौरान युवक की मौत, सीसीटीवी में कैद हुआ युवक के मौत का वीडियो, जीम करने के दौरान गश्त खाकर गिरा युवक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ युवक का वीडियो, वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र का मामला.

➡महराजगंज -ईंट भट्ठे की दीवार गिरने से तीन की दर्दनाक मौत, भट्ठे से ईंट निकालते समय दीवार गिरने से हादसा, दीवार के नीचे बदने से 3 मजदूरों की मौत, 2 घायल, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, घटनास्थल पर SDM समेत कई अधिकारी पहुंचे, बृजमनगंज क्षेत्र के बंगला चौराहे के पास की घटना.

➡बागपत -धीरज हत्याकांड के आरोपी की गोली मारकर की हत्या, दो बाइकों पर सवार बदमाशों ने मारी पांच गोली, धीरज हत्याकांड का आरोपी था मृतक सनी, कई महीने पहले जेल से बाहर आया था जमानत पर, गांव में ही डेढ़ साल पहले हुई थी धीरज की हत्या, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के वाजिदपुर गांव का मामला.

➡कानपुर -डंपर से हुए हादसे में हुई थी दंपति की मौत, बेटा था घायल, परिजनों ने मुआवजे की मांगों को लेकर फिर किया हंगामा, महाराजपुर थाना परिजनों को समझाने का कर रहा प्रयास, पुलिस ने परिजनों को एफआईआर की कॉपी देकर दी जानकारी , परिजन लिखित में मुआवजे की बात लेकर करते रहे हंगामा, हंगामे के बाद पुलिस शवों को भेज सकी अंतिम संस्कार के लिए, महाराजपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡महाराष्ट्र-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कांग्रेस पर हमला, जैसे औरंगजेब के समय ‘जजिया कर’ लगता था-सीएम, वैसे ही कांग्रेस ‘जजिया कर’ लगाना चाहती है-सीएम.

➡अहमदाबाद-मार्च तिमाही में अंबुजा सीमेंट्स का मुनाफा 6% बढ़ा, अडानी ग्रुप की अंबुजा सीमेंट्स ने नतीजे जारी किए, सालाना आधार पर कंपनी के मुनाफे में 5.94% बढ़ोतरी, स्टैंडअलोन नेट प्रॉफिट 532.29 करोड़ रुपए दर्ज किया , पिछले साल इसी तिमाही में ये 502.4 करोड़ रुपए था, 2 रुपए प्रति शेयर के अंतिम डिविडेंट का प्रस्ताव दिया, आय 4,256.31 करोड़ से बढ़कर 4,780.32 करोड़ रही, 5.94% ग्रोथ के साथ मुनाफा बढ़कर 532.29 करोड़ , 1.2% के इजाफे के साथ Ebitda बढ़कर 797.79 करोड़, जनवरी और मार्च के बीच सेल्स वॉल्यूम में बढ़ोत्तरी, 2024 के लिए सेल्स वॉल्यूम 59.2 मिलियन टन पहुंचा.

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.