June 30, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

कन्नौज23जून*अज्ञात महिला ने किन्ही कारणों से नहर में लगाई छलांग ,

कन्नौज23जून*अज्ञात महिला ने किन्ही कारणों से नहर में लगाई छलांग ,

पानी में डूबने से मौत , पुलिस कर रही जांच महिला की नहीं हुई शिनाख्त

हसेरन। खढनी कस्बा के छिबरामऊ बिधूना रोड पर निचली गंग नहर पुल पर अज्ञात महिला ने किन्ही कारणों से नहर में छलांग लगा दी । आसपास के लोगों ने जैसे ही देखा वैसे ही उसका पीछा करना शुरू कर दिया। नहर पुल से करीब 1 किलोमीटर दूर महिला का शव पानी में तैरता दिखाई दिया । महिला की छलांग लगाने की सूचना से हड़कंप मच गया। छलांग लगाने की खबर आग की तरह फैल गई ।

नहर पुल से 1 किलोमीटर दूर दिखी महिला

क्षेत्र के खरगाई नगला गांव से पहले महिला पानी मे तैरती हुई दिखाई दी। महिला को पानी में देख हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने नहर से महिला को बचाने का प्रयास किया। जब तक महिला को बचाया गया तब तक महिला की नहर में डूबने से मौत हो चुकी थी।

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी

नहर मे महिला द्वारा लगाई गई छलांग की सूचना पुलिस को दी गई । सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस । पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी । स्थानीय लोगों ने महिला का शव पानी से निकालकर सड़क के किनारे रख दिया ।सड़क पर आवागमन कर रहे लोगों की काफी भीड़ एकत्रित हो गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

नहर पुल पर महिला ने रखी चप्पले बा लाल कलर का पर्स

आसपास के लोगों ने जानकारी देते हुए बताया महिला के सीधे हाथ पर दयाराम पति लिखा हुआ है। वहीं कुछ लोगों ने जानकारी दी जब महिला ने नहर के पुल से छलांग लगाई थी तो उससे पहले उसने सैंडल व लाल कलर के पर्स को पुल पर छोड़ दिया था। जानकारी होते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। काफी संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस द्वारा महिला की पहचान की जा रही है। पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गई।
[6/23, 22:07] Shivam Gupta Kannauj: कन्नौज से शिवम गुप्ता जिला ब्यूरो चीफ न्यूज़ यूपी आजतक

You may have missed