April 24, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

औरैया 04 अक्टूबर ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

औरैया 04 अक्टूबर ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

[10/4, 4:09 PM] Ram Prakash Upaajtak: *विद्युत करंट की चपेट में आने से युवक झुलसा*

*औरैया।* जनपद कानपुर देहात थाना मंगलपुर क्षेत्र के ग्राम निवासी एक युवक मंगलवार की सुबह विद्युत करंट की चपेट में आ गया, जिससे वह झुलस गया। जानकारी होने पर परिजनों ने उसे औरैया जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
जनपद कानपुर देहात थाना मंगलपुर क्षेत्र के ग्राम सधना निवासी दीपक कुमार 22 वर्ष पुत्र कमलेश कुमार मंगलवार की सुबह गरीब पौने 8 बजे अपने घर पर विद्युत प्लग लगा रहा था। उसी समय वह विद्युत करंट की चपेट में आ गया। करंट की चपेट में आने के कारण वह झुलस गया। जानकारी होने पर परिजनों ने उसे आनन-फानन औरैया के 50 शैय्या युक्त जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां पर उसका उपचार चल रहा था। चिकित्सकों के अनुसार युवक को खतरे से बाहर बताया जा रहा है।
[10/4, 7:24 PM] Ram Prakash Upaajtak: *पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी के साथ नहीं हुआ दुष्कर्म, हत्या की हुई पुष्टि*

*दिबियापुर थाना क्षेत्र के ग्रामीणांचल में कल 3 अक्टूबर को घटी थी घटना*

*औरैया 04 अक्टूबर।* बीते सोमवार की सुबह थाना दिबियापुर क्षेत्र के अंतर्गत शौच के लिए गई एक गांव निवासी नाबालिग किशोरी की बाजरा के खेतों में लाश मिलने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने यह स्पष्ट किया है कि मृत किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम नहीं दिया गया। उसकी हत्या ही हुई है। अब सवाल यह उठता है कि किशोरी की हत्या आखिर किसने और क्यों की ? इसके लिए पुलिस की अलग-अलग कई टीमें लगातार घटना के खुलासे में जी जान से जुटी हुई हैं। वहीं आज मंगलवार की सुबह प्रशासनिक अधिकारी व भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में गमगीन माहौल में किशोरी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। वहीं कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शिववीर दुबे, संतोष भदौरिया, एहसान मोहम्मद, शोभित त्रिपाठी आदि कांग्रेसियों संग मृत किशोरी के संस्कार में पहुंचे। उन्होंने प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों से बातचीत करते हुए मामले के निष्पक्ष एवं शीघ्र खुलासे की बात कही तो वहीं पीड़ित परिवार के प्रति संवेदनायें व्यक्त करते हुए उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान एसडीएम बिधूना लवगीर कौर, सीओ सिटी सुरेन्द्र नाथ आदि अधिकारियों समेंत भारी पुलिसबल व सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

About The Author