July 18, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अलीगढ़ 26 जून 24 * यूपी आज तक से कुछ ख़ास खबरे

अलीगढ़ 26 जून 24 * यूपी आज तक से कुछ ख़ास खबरे

[6/26, 6:37 PM] +91 89794 48207: फंदे पर लटक कर युवक ने दी जान
शिवानी जैन एडवोकेट की रिपोर्ट
अलीगढ़

गांधीपार्क थाना क्षेत्र के मोहल्ला डोरी नगर में सोमवार रात एक युवक ने फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी । पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सौंप दिया । युवक मूलरूप से गंगीरी के गांव हसौना का निवासी था । युवक का नाम महीपाल शर्मा ( 30 ) पुत्र नेत्रपाल था । डोरी नगर में वह पत्नी संग किराए पर मकान में रहकर मजदूरी करता था । पुलिस के अनुसार सोमवार की रात महीपाल ने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया । फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली । थाना प्रभारी के अनुसार युवक ने फंदे से लटक कर आत्महत्या की है । कारण स्पष्ट नहीं हुआ है ।
[6/26, 6:38 PM] +91 89794 48207: राशन की कालाबाजारी में फंसाने का आरोप

अलीगढ़ शिवानी जैन एडवोकेट की रिपोर्ट
मडराक के पाली रजापुर निवासी दिनेश कुमार ने मंगलवार को जिला पूर्ति अधिकारी अभिनव सिंह को एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया । उन्होंने राशन की कालाबाजारी में गलत तरीके से फंसाने का आरोप लगाते हुए न्याय दिलाने की मांग की है । दिनेश कुमार के अनुसार पिछले दिनों पूर्ति विभाग ने क्वासी क्षेत्र सूर्य विहार कॉलोनी के एक मकान में छापेमार कार्रवाई की गई थी । एक कमरे में 10-12 बोरी राशन पकड़ा गया है । कुछ लोगों द्वारा इस मामले में उन्हें झूठे तरीके से फंसाया जा रहा है , जबकि अन्य लोग इस कालाबाजारी के खेल में लगे हुए थे । विभाग के अधिकारियों को भी इसकी पूरी जानकारी है ।
[6/26, 6:39 PM] +91 89794 48207: संदिग्ध हालात में महिला की मौत

अलीगढ़ शिवानी जैन एडवोकेट की रिपोर्ट

महुआखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव केशोपुर गड़राना में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया । दरअसल गांव केशोपुर गड़राना निवासी आरती ( 23 ) पत्नी विकास के परिवार में एक बेटा है । पति मजदूरी करता है । परिजनों के अनुसार पिछले कई दिनों से आरती की तबीयत खराब चल रही थी । दो दिन पहले परिजन उसे जेएन मेडिकल कॉलेज से घर ले कर आए । लेकिन , मंगलवार को फिर आरती की तबीयत बिगड़ गई । कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई । सूचना मिलते ही मायके पक्ष के भी लोग गांव पहुंच गए । मायके वालों ने हत्या का आरोप लगा दिया । थाना प्रभारी ने बताया अभी कोई तहरीर नहीं मिली है ।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.