April 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अयोध्या29अगस्त*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल से अयोध्या की प्रमुख खबरे

अयोध्या29अगस्त*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल से अयोध्या की प्रमुख खबरे

[29/08, 07:01] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

 

 

अयोध्या
वैशाली होटल से साथी स्वर्णकार के जेवरात चुरा कर भाग जाने वाले 3 साथी सुरेश साजन साहिल गिरफ्तार। सिविल लाइन से हुए गिरफ्तार। कोतवाली नगर प्रभारी शमशेर बहादुर सिंह की टीम तथा स्वाट टीम ने किया गिरफ्तार। तलाशी में 1 लाख 44 हजार तथा चोरी के जेवरात बरामद। अमृतसर पंजाब के रहने वाले हैं सभी आरोपी तथा शिकायतकर्ता। व्यवसाय के सिलसिले में अयोध्या होता था इन लोगों का आना जाना।
[29/08, 07:01] Basudev Yadaw Ayodhya: मध्यांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड प्रेस विज्ञप्ति

समस्त सम्मानित विद्युत उपभोक्ताओं को सूचित किया जाता है कि फैजाबाद अकवरपुर के सड़क विस्तारिकरण के दृष्टिगत वन विभाग द्वारा दर्शननगर क्षेत्र में पेड़ों की कटाई का कार्य कराने के कारण 132 केवी विद्युत उपकेन्द्र, दर्शननगर से पोषित 33 केवी नियांवा फीडर लाइन से पोषित 33/11 केवी विद्युत उपकेन्द्र, नियांवा एवं चौक से संबंधित समस्त क्षेत्रों में दिनांक 29.08.2022 को प्रातः 09:00 बजे से दोपहर समय 12:00 बजे तक लगभग 3 घण्टे विद्युत आपूर्ति पूर्ण / आंशिक रूप से बाधित रहेगी। असुविधा के लिये खेद है।
[29/08, 09:02] Basudev Yadaw Ayodhya: बिग ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
वन विभाग के कड़ी मशक्कत के एक महीने बाद पकड़ी गई मादा तेंदुआ।आर्मी हेलीपैड ग्राउंड के पास ईटीआर रेंज में पिंजड़े में फंस गई मादा तेंदुआ।शावक की तलाश जारी। आर्मी एरिया में ही मादा तेंदुए ने दी थी शावक को जन्म।एक महीने से आर्मी एरिया में घूम रही थी मादा तेंदुआ।लोगों में थी दहशत।कई बार वायरल हुआ था वीडियो।
[29/08, 09:02] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग

अयोध्या दहशत का पर्याय बनी मादा तेंदुआ पिंजड़े में कैद , वन विभाग ने कड़ी मशक्कत से किया ट्रेप , आर्मी हैली पैड ईटीआर रेंज पर लगे पिजड़े में कैद हुई मादा तेंदुआ , वन विभाग कर रहा शावक तेंदुएं की तलाश , एक माह से कैंट एरिये में घूम रही थी मादा तेंदुआ ।
[29/08, 16:49] Basudev Yadaw Ayodhya: ब्रेकिंग।

अयोध्या।
कैंट में महीनों से लोगो के भय का कारण बना तेंदुआ आज सुबह 4 बजे के लगभग पकड़ में आ ही गया। तेंदुए के पकड़े जाने के बाद वन विभाग पुलिस विभाग सहित स्थानीय वासियों ने राहत की सांस ली है। पकड़ने वाली टीम के सभी सदस्यों को हार्दिक बधाई धन्यवाद।

About The Author