May 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अयोध्या2मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर आज की खास खबरें

अयोध्या2मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर आज की खास खबरें

अयोध्या2मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर आज की खास खबरें

अब्दुल जब्बार

पहले पत्नी से किया सुलह बाद में मारपीट कर घर से भगाया

दहेजलोभी ससुरालीजनों ने शादी के बाद से ही बहू को करने लगे थे प्रताणित

चार वर्ष में दूसरी बार बहू ने पति सहित 6 के विरुद्ध दर्ज कराया मुकदमा

भेलसर(अयोध्या)दहेजलोभी ससुरालीजनों ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी है।शादी के बाद से विवाहिता को कम दहेज को लेकर प्रताणित करने लगे।विवाहिता ने वर्ष 2021 में ससुरालीजनों पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया तो पति समेत ससुरालीजनों ने माफी मांगते हुए सुलह कर लिए।सुलह समझौते के बाद पुनः ससुराजनों ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया।
विवाहिता का आरोप है कि बीते 27 अप्रैल को पुनः ससुराल के लोगों ने उसके जेवरात छीनकर उसे मारपीट कर घर से भगा दिया।मामला थाने पहुंचते ही एसओ आशा शुक्ला ने पति ससुर सहित 6 आरोपियों पर दहेज प्रताणना सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
पूरा मामला मवई थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव से जुड़ा है।बताते चले कि बीबीपुर गांव की रहने वाली समरीन बानों का निकाह 10 फरवरी 2020 को गांव के ही निवासी नफीस अहमद पुत्र अतीक के हुआ था।विवाहिता का आरोप है कि पति नफीस ससुर अतीक सास सैय्यदा देवर नदीम सलीम व ननंद तवस्सुम बानों आये दिन उसे दहेज को लेकर मानसिक व शरीरिक रूप से प्रताडित करते है।
आरोप है कि लगभग दो सप्ताह विवाहिता अपने मायके में रह कर जब 27 अप्रैल को अपने ससुराल वापस गई तो ससुरालीजन दहेज को लेकर प्रार्थिनी को ताना मारने लगे।विवाहिता के विरोध पर सभी लोग एक राय होकर उसे मारा-पीटा और उसके पहने हुए जेवर को छीनकर घर से भगा दिया।पीड़ित विवाहिता अपने दो बच्चों को लेकर थाने पहुंची।एसओ आशा शुक्ला ने बताया पति समेत सभी 6 आरोपियों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कराकर मामले की विवेचना कराई जा रही है।
[02/05, 10:52 pm] Abdul jabbar Ayodhya: अब्दुल जब्बार

युवती लापता,युवक पर भगाने का आरोप

भेलसर(अयोध्या)बाबा बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवती रविवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई।परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कही पता नही चला।इस मामले मे युवती की मां ने पुलिस को तहरीर देकर गांव के ही एक युवक पर पुत्री को बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस को तहरीर देकर युवती की मां ने बताया कि 28 अप्रैल को उसके पुत्र की शादी थी।सभी लोग बारात गये थे।आरोप है।कि उसी रात को गांव के ही अमर नाथ पुत्र अयोध्या उसकी पुत्री को बहला फुसला कर अगवा कर ले गया।
थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर युवती की खोजबीन कराई जा रही है।जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जायेगा।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.