September 8, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

हेल्पिंग पीपल ट्रस्ट उम्मीद की एक किरण द्वारा आत्म रक्षा शिविर का हुआ पोस्टर विमोचन महापौर वनि

हेल्पिंग पीपल ट्रस्ट उम्मीद की एक किरण द्वारा आत्म रक्षा शिविर का हुआ पोस्टर विमोचन महापौर वनि

जोधपुर26सितम्बर*

हेल्पिंग पीपल ट्रस्ट उम्मीद की एक किरण द्वारा आत्म रक्षा शिविर का हुआ पोस्टर विमोचन महापौर वनिता सेठ जी, ट्रस्ट की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम पोहानी भूपेंद्र डांगी, दीपक पेशवानी,द्वारा किया गया ।

जोधपुर। हेल्पिंग पीपल ट्रस्ट उम्मीद की एक किरण द्वारा 1 अक्टूम्बर से महिलाओ के लिए आत्म रक्षा शिविर का आयोजन किया जा रहा है, इस शिविर में महिलाओ को आत्मरक्षा के लिए लाठी, तलवार, कराटे एवं अन्य प्रकार के अलग अलग तरीके के रक्षा करने के गुर शिखाएं जाएंगे, हेल्पिंग पीपल ट्रस्ट उम्मीद की एक किरण के राष्ट्रीय अध्यक्षा पूनम पोहानी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष कमांडो सुनील नायक ने बताया कि ट्रस्ट द्वारा एक महीने तक इस आत्मरक्षा शिविर में महिलाओ को आज के हिसाब से गुर शिखाएं जायेगे जिसका पशिक्षण ट्रस्ट के उपाध्यक्ष कमांडो सुनील नायल,,मंजू राठौर,मिस्टर राजसथान सुनील कुमार द्वारा सिखाया जाएगा ताकि वे अपनी रक्षा स्वंय कर सके, ट्रस्ट द्वारा महिलाओ को आत्म निर्भर बनाने के साथ साथ आत्मरक्षा में भी माहिर करना है।
इस आत्मरक्षा शिविर में हेल्पिंग पीपल ट्रस्ट की राष्ट्रीय टीम के सदस्य पूरी तैयारियो में लगे हुए है, आत्म रक्षा शिविर में पंजीकरण करने की अंतिम तारीख 27 सितंबर है, पंजीकरण के लिए आप कैम्प में भी उसी दिन करवा सकती है। अपना आधार ओर 2 फ़ोटो साथ लाये न.9521657835,,,8079027561 पर सम्पर्क कर सकते है।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.