September 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ20जुलाई24*पीडीए की ताकत के आगे सरकार का संतुलन डगमगाना प्रारंभ :आनंद*

लखनऊ20जुलाई24*पीडीए की ताकत के आगे सरकार का संतुलन डगमगाना प्रारंभ :आनंद*

लखनऊ20जुलाई24*पीडीए की ताकत के आगे सरकार का संतुलन डगमगाना प्रारंभ :आनंद*
********************************

*लखनऊ*। समाजवादी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव आनंद चौरसिया नें यूपी सरकार के फरमान को समाज में आपसी भाईचारा और सौहार्द को नेस्तनाबूद करने वाला कदम बताया।

उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में नफरत फ़ैलाने और फूट डालने वाला सरकारी आदेश जारी हुआ है, अगर आदेश जारी करने का इतना ही शौक है तो, सरकार को चाहिये कि वह पेट्रोल पंपों पर लिखवाए कि किस देश का पेट्रोलआया है, ब्लड बैंक में ब्लड देने वाले का थैलियों पर नाम लिखवाए। इस प्रकार से जल्दबाजी में यह आदेश आपसी भाई चारा मिटाने मिटाने वाला है।

उन्होंने कहा कि यूपी में हर जाति संप्रदाय के लोग आपस में मिलजुल कर रहते हैं और अपना कारोबार कर परिवार पालते हैं। ऐसे बेढंगे आदेश से मासूम बच्चों में इसका बुरा असर पड़ेगा, साथ ही साथ भारत में सामाजिक कुठाराघात साबित हो सकता है। सदियों से चली आ रही कांवड़ यात्रा में आजतक ऐसा किसी सरकार नें आदेश नहीं किया होगा। हिन्दू सावन में कांवड़ यात्रा निकालते हैं इसमें विभिन्न जाति के लोग यात्रा में शामिल होते हैं। इस कांवड़ यात्रा में सभी संप्रदाय के लोग खुशी खुशी अपना सहयोग करते हैं।

श्री चौरसिया नें कहा कि भाजपा को प्रदेश में मिली करारी हार से इनका संतुलन बिखर गया है जिस वजह से सरकार में बैठे लोग जनमानस में आपसी भाईचारा को तोड़ना चाहते हैं। जिस प्रकार पीडीए नें भाजपा के विजय रथ को लोकसभा में लगाम लगाई है ठीक उसी प्रकार आने वाले चुनाव में अब समाज के हर तबके के लोग भाजपा को यूपी से बाहर कर देंगे।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.