May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ05मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें...................*

लखनऊ05मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……………….*

लखनऊ05मई24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡यूपी-यूपी की 10 सीटों पर चुनाव प्रचार का शोर थमा, उत्तर प्रदेश की 10 सीटों पर 7 मई को होगा मतदान, संभल, हाथरस, आगरा में 7 मई को मतदान होगा, फतेहपुर सीकरी,फिरोजाबाद,मैनपुरी में 7 को वोटिंग, एटा, बदायूं, आंवला, बरेली में 7 मई को मतदान, तीसरे चरण में 100 प्रत्याशी चुनावी मैदान में.

➡लखनऊ-नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला अरेस्ट, विरोध करने पर जान से मारने की धमकी का आरोप, गोंडा निवासी यशदीप वर्मा को पुलिस ने किया अरेस्ट, शिकायत पर हुसैनगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस आरोपी का पिछला रिकॉर्ड खंगालने में जुटी.

➡लखनऊ-ट्रक के टकराकर घायल हुए युवक की हालत गंभीर, इलाज के दौरान घायल युवक का पैर काटना पड़ा, शुक्रवार की रात खड़े ट्रक से टकराया था युवक, हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने पैर काटकर बचाई जान, वजीरगंज की आगा मीर डियोडी इलाके का मामला.

➡लखनऊ-गर्मी-लू से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग ने कसी कमर, गर्मी से होने वाले रोगों के लिए विभाग की तैयारी, अस्पतालों में कोल्ड रूम कोल्ड पैक ORS की व्यवस्था, शुद्ध ठंडा पेयजल पंखा और कूलर की गई व्यवस्था, ज़ूम मीटिंग के द्वारा स्टाफ को प्रशिक्षित किया गया, जरूरी दवाइयां और स्टाफ की करी गई व्यवस्था, गर्मी और लू से बचाव के लिए किया गया जागरूक, दोपहर 12 से 3 बेवजह घर से न निकलने की अपील.

➡लखनऊ-बिजली विभाग की लापरवाही से लोग परेशान, बिल्लौचपुरा में बाहर रखा ट्रांसफार्मर बना मुसीबत, क्षेत्रीय जनता को आवागमन में हो रही परेशानी, 12 फीट की रोड पर 8 फीट ट्रॉली ने घेर रखा स्थान, जन शिकायत का अधिकारी नहीं ले रहे संज्ञान, चौक डिवीजन के नादान महल रोड का मामला.

➡लखनऊ-सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टकराया दूसरा ट्रक, पीछे ट्रक में सवार 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकाला , कुछ लोग हुए घायल,पुलिस ने हॉस्पिटल भेजा, बिजनौर क्षेत्र के अलीनगर खुर्द इलाके की घटना.

➡सीतापुर -हरगांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा, मेरा परिवार भी आप हैं,मेरे वारिस भी आप-पीएम, मेरा भारत मेरा परिवार- पीएम मोदी , मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है- पीएम मोदी, मुझे देश को विकसित बनाना है- पीएम मोदी, पहले सालों तक गन्ना भुगतान नहीं होता था-पीएम, ये सारी कमियां भाजपा सरकार ने दूर कर दी है-PM, ‘हमने सारा बकाया गन्ना किसानों का चुका दिया है’, ‘हमने सपा-बसपा के समय का सारा बकाया चुका दिया’, ‘किसानों को किसान सम्मान निधि के सैकड़ों करोड़ मिले’, गन्ने से केवल चीनी ही नहीं बनती है- पीएम मोदी, गन्ने की खोई से एथेनॉल भी बनता है-पीएम, एथेनॉल उत्पादन में यूपी नम्बर वन है- पीएम मोदी, 2014 से पहले आपने विपक्ष का काम देखा है-पीएम, ये सुरक्षा एजेंसियों के हाथ पांव बांधकर रखते थे-PM, ये आतंक के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने देते थे-PM, पहले आतंकी संगठन खुलेआम धमकाते थे- पीएम, ‘सपा सरकार आतंकियों के मुकदमे वापस ले लेती थी’, पहले अफसरों पर दबाव बनाया जाता था- पीएम, ‘इंडी गठबंधन वाले तुष्टिकरण की राजनीति करते थे’, आज गरीबों के दरवाजे योजना पहुंच रही है-पीएम, अब SC,ST,OBC को योजना का लाभ मिल रहा है-PM, सभी वर्ग आज बीजेपी के साथ आ गए है- पीएम, आज मुस्लिम समाज भी बीजेपी के साथ है- पीएम.

➡इटावा-इटावा में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा, आज नेता जी हमारे बीच नहीं हैं- पीएम, उनके भाई हमें जिताने की अपील कर रहे है-PM, आप सबने मेरी मेहनत,ईमानदारी देखी है-पीएम, लोगों की सेवा करना मेरा धर्म रहा है-पीएम, मुझे आने वाले 25 साल का रास्ता बनाना है-PM, हम 1000 साल के लिए नींव तैयार कर रहे हैं-PM, मोदी रहे या ना रहे ये देश हमेशा रहेगा-पीएम, कोई मैनपुरी,इटावा,कन्नौज को जागीर मानता है-PM, कोई अमेठी, रायबरेली को अपनी जागीर मानता है-PM, मोदी की विरासत करोड़ों बहनों को मिला शौचालय-PM, मोदी की विरासत दलितों,पिछड़ों को मिला घर,जल है-PM, मोदी की विरासत गरीबों को मिला मुफ्त राशन है-PM, ‘मेरी विरासत बच्चों के लिए बनाई राष्ट्रीय शिक्षा नीति है’, बाबा साहेब ने कहा था धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं-पीएम, सपा कांग्रेस SC,OBC का आरक्षण बांटना चाहते है- पीएम, ये बहुत बड़ी खतरे की घंटी है- पीएम मोदी, सपा कांग्रेस वाले अपने परिवार का भला करते है-पीएम, सपा को परिवार के अलावा कोई यादव नहीं मिला-CM, मोदी, योगी आपके लिए खप रहे हैं- पीएम मोदी, मोदी की विरासत सबकी है,सबके लिए है- पीएम, ‘पहले माताओं,बहनों का घर से निकलना मुश्किल था’, विपक्ष में देश में भ्रम फैलाया है- पीएम मोदी, मोदी आपसे आशीर्वाद मांगने आय़ा है- पीएम, हमारी सरकार युवाओं के लिए काम कर रही है-PM, गरीब का बेटा भी सीएम बन सकता है- पीएम, ‘आप सिर्फ सांसद नहीं, हिन्दुस्तान की सरकार चुनेंगे’, हमने तुष्टिकरण की पोल खोल दी है- पीएम मोदी, ‘7 मई, 13 मई को ज्यादा से ज्यादा मतदान करिए’, मतदान के पुराने रिकॉर्ड तोड़ दीजिए- पीएम मोदी.

➡इटावा-सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन , पीएम मोदी का हृदय से स्वागत- सीएम, ये भारत के भविष्य का चुनाव है-सीएम, आज देश की सीमाएं सुरक्षित हैं- सीएम, देश की जनता मोदी जी का परिवार-सीएम, देश में फिर एक बार मोदी सरकार की गूंज-CM, अयोध्या में रामलला विराजमान हो चुके हैं-सीएम, 2014 से पहले अराजकता की स्थिति थी-सीएम, नए भारत में सुरक्षा और सम्मान है- सीएम, 2014 से पहले विकास कार्य ठप पड़े थे-सीएम.

➡मैनपुरी-भारत समाचार पर सांसद डिंपल यादव EXCLUSIVE, देश की जनता महंगाई,बेरोजगारी से परेशान है-डिंपल, हमें जनता का समर्थन मिल रहा है- डिम्पल यादव, इस चुनाव में नतीजे बहुत अच्छे आएंगे- डिम्पल, देश कहीं न कहीं बहुत पीछे छूट गया-डिंपल यादव, ‘लगातार सभी समाज के लोग पिछड़ते जा रहे हैं’, लोग परिवर्तन, बदलाव के लिए वोट करेंगे-डिंपल.

➡हरदोई-ग्रामीण करेंगे मतदान का बहिष्कार, विद्युत विभाग की लापरवाही का आरोप, लो वोल्टेज की समस्या से ग्रामीणों ने उठाया कदम, गांव में नहीं बदला गया ट्रांसफार्मर , 7 से 8 माह से विद्युत सप्लाई को लेकर ग्रामीण परेशान , लाइट नहीं तो वोट नहीं का ग्रामीणों ने किया ऐलान , विकासखंड बिलग्राम के ग्राम सभा मदारा का मामला.

➡कन्नौज -बुजुर्ग से टप्पेबाजी करने वालों को पुलिस ने दबोचा, बुजुर्ग की जेब से 13 हजार रुपए लेकर हुए थे फरार, पुलिस ने 24 घण्टे में दोनों टप्पेबाजों को ढूंढकर पकड़ा, पकड़े गये टप्पेबाजों के पास से 12 हजार रुपये हुए बरामद, ठठिया इंस्पेक्टर ने मुखबिर की सूचना पर की गिरफ्तारी.

➡मेरठ -बसों के कारखाने में लगी अचानक भीषण आग, कारखाने में मौजूद मजजूर ने भाग कर बचाई जान, कारखाने में खड़ी बसें धू-धू कर जल रहींसूचना के बाद भी नहीं पहुंची दमकल की गाड़ियां, स्थानीय लोग आग बुझाने का कर रहे प्रयास, आग लगने के कारणों की अभी पता नहीं. nलोहियानगर के हापुड़ रोड का मामला.

➡अलीगढ़ -विधानसभा इगलास, छर्रा में तीसरे चरण का मतदान 7 मई को, छर्रा विधानसभा क्षेत्र में रोड नहीं तो वोट नहीं के बैनर लगाए, जनप्रतिनिधि द्वारा सुनवाई न होने पर लोगों में आक्रोश, 14 किलोमीटर के जर्जर रोड से जुड़े हैं लगभग 30 गांव, नेशनल हाईवे स्थित गांव गोपी से तेरहा मोड़ तक जुड़ा है मार्ग.

➡कानपुर देहात -बुजुर्ग महिला का घर के आंगन में पड़ा मिला शव, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू की, प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जताई जा रही, पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी, शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना सिकन्दरा क्षेत्र के फिरोजपुर गांव की घटना.

➡श्रावस्ती -संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत , खिड़की में फंदे से लटकता मिला मजदूर का शव , निर्माणाधीन पानी टंकी में कार्यरत था मजदूर राजकुमार, एक दिन पूर्व ही सीतापुर से मजदूरी करने आया था श्रावस्ती , फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से किया निरीक्षण, पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भिनगा कोतवाली के ग्राम पंचायत बनकटवा की घटना.

➡सिद्धार्थनगर-आम के पेड़ के मालिकाना हक को लेकर खूनी संघर्ष, विवादित जमीन पर आम तोड़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, जमकर चले ईंट-पत्थर, लाठी-डंडे, 4 राउंड फायरिंग भी हुई , एक व्यक्ति को लगी गोली, कई अन्य लोग घायल
सभी घायलों का चल रहा इलाज, Bमौके पर पहुंचे एसडीएम और अपर पुलिस अधीक्षक , गोल्हौरा थाना क्षेत्र के मझारी के पिपरा गांव का मामला.

➡उन्नाव-सड़क हादसे में 2 की मौत, 7 घायल, व्यक्ति को बचाने में बस अनियंत्रित हुई थी, दूसरी लेन में सामने से आ रही कार से टकराई, कार सवार दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर सभी को निकाला, कार सवार तीन अन्य लोग गंभीर घायल, बस सवार 4 सवारियों को भी आई चोट, सभी को इलाज के लिए सीएचसी नवाबगंज भेजा गया, 3 गंभीर घायलों को ट्रामा सेंटर भेजा गया, कोतवाली अजगैन के बाबा होटल के पास की घटना.

➡मऊ -पति ने पत्नी की चाकू मारकर की हत्या , पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, दोनों के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था, दोनों के बीच आए दिन मारपीट होती थी, पति हत्या कर मौके से फरार हुआ , पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल कर रही, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़ा गांव कस्बे का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा -झुग्गी झोपड़ी में लगी अचानक आग, दमकल कर्मियों की टीम आग बुझाने में जुटी , आग से लाखों रुपए का सामान जलकर राख , आसपास के घरों को कराया गया खाली , सूचना पर मौके पर पुलिस मौजूद , इकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र के कुलेशरा गांव की घटना.

➡आगरा -अंतर्राज्यीय गिरोह के 4 अभियुक्त गिरफ्तार, बसों से यात्रियों के सामान चोरी करते थे अभियुक्त , यमुना एक्सप्रेसवे पर चलने वाली बसों में करते थे चोरी , पकड़े गए अभियुक्त के कब्जे से कार, नगदी, मोबाइल बरामद, मध्य प्रदेश के ही रहने वाले हैं पकड़े गए सभी अभियुक्त, थाना खंदौली, एसओजी, सर्विलांस टीम ने की कार्रवाई.

➡अलीगढ़ -दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर हुआ पथराव, पथराव में एक दर्जन से अधिक लोग हुए घायल, मामूली बात को लेकर चले लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर, घायल पक्ष का आरोप दबंगों ने घर पर चढ़कर किया हमला, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस, घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में कराया भर्ती, खाना कराबादी इलाके के बालू खेड़ा गांव की घटना.

➡अलीगढ़ -महिला ने विषाक्त पदार्थ खाकर की आत्महत्या, बहन-बहनोई द्वारा आए दिन प्रताड़ित का आरोप, सुसाइड नोट लिखकर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना रोरावार इलाके के मामूदनगर नगर का मामला.

➡बागेश्वर-आग के चपेट में आने से खड़ा ट्रक हुआ खाक, बागेश्वर मुख्यालय के पास कठायतबाड़ा की घटना, आग की घटनाओं से बागेश्वर में दहशत का माहौल , सख्ती के बाद भी नहीं घट रही आग की घटनाएं.
————————————————————————————

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.