May 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ03अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर देश राज्यों से बड़ी खबरें।

लखनऊ03अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर देश राज्यों से बड़ी खबरें।

लखनऊ03अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर देश राज्यों से बड़ी खबरें।

[03/04, 1:08 pm] +91 93368 63232: लख़नऊ से बड़ी खबर..

लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर सनसनीखेज मामला सामने आया…

*लखनऊ एयरपोर्ट पर custom की गिरफ्त से gold smuggling में शामिल 36 लोग फरार…*

DRI के input पर बीते *सोमवार को शारजहा से आई फ्लाइट से 36 यात्रियों को रोका गया था…*

शारजहां से लखनऊ पहुंचे यात्रियों के पास से *भारी मात्रा में सिगरेट और cash के साथ पेट में सोना छुपाया था…*

*36 लोगों ने पेट में लगभग 2 किलो सोना छुपाया था…*

*2 दिन तक कस्टम की टीम सभी 36 लोगों से करती रही पूछताछ…*

पूछताछ के बाद अचानक कहा गया सोना तस्करी में पकड़े गए सभी 36 लोग फरार हो गए….

*कल शाम एक यात्री की तबियत बिगड़ने के नाम पर सभी 36 आरोपी हो गए संदिग्ध परिस्थितियों में फरार..*

*मामला खुलने पर आज कस्टम की तरफ से लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में दी गई fir के लिए तहरीर..*

*सोना तस्करी के शक मे पकड़े गए सभी आरोपी रामपुर टांडा के रहने वाले थे!!*
[03/04, 1:09 pm] +91 90821 74332: https://www.youtube.com/watch?v=TZVPbaqKCWE

*भारत_समाचार पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- लखनऊ एयरपोर्ट से बड़ी खबर,कस्टम की गिरफ्त से 30 स्मगलर्स भागे,सोने की तस्करी के संदिग्ध 30 यात्री लखनऊ से भागे,CISF और DRI के अधिकारी गिरफ्तारी में लगे,3.5 करोड़ कीमत का सोना लेकर लखनऊ पहुंचे थे,सोना लेकर शारजाह से लखनऊ पहुंचे थे संदिग्ध यात्री,कस्टम ने 25 लाख रुपए भी सभी से जब्त किया था.

➡लखनऊ- यूपी में सिपाही भर्ती पेपर लीक मामले में एक्शन,मास्टरमाइंड राजीव नयन मिश्रा गिरफ्तार,ग्रेटर नोएडा के परी चौक से STF ने अरेस्ट किया,गुरूग्राम में अभ्यर्थियों को रिसोर्ट में मिला था,पूर्व में NHM घोटाले में ग्वालियर से जेल गया था,यूपी टेट पेपर लीक में कौशांबी से जेल जा चुका है.

➡लखनऊ- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का बयान,बीजेपी के पास वॉशिंग मशीन है- अजय राय,जो BJP में आ जाता है वो साफ हो जाता है- अजय,जो लोग भ्रष्ट हैं वो BJP में चले जाते हैं – अजय.

➡आगरा- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,प्रबुद्ध सम्मेलन को सीएम ने संबोधित किया,देश मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा- सीएम,मोदी नेतृत्व में विकास हो रहा – सीएम योगी,विपक्षी गठबंधन को प्रत्याशी नहीं मिल रहे- सीएम,विपक्षियों के दल मिले हैं दिल नहीं – सीएम योगी,TMC ने कांग्रेस को बंगाल में एक सीट नहीं दी- CM,पंजाब में भी विपक्ष में लड़ाई चल रही- सीएम योगी,केरल में कांग्रेस और कम्युनिस्ट में दुश्मनी – सीएम,महाराष्ट्र में भी विपक्षी गठबंधन में अनबन – सीएम,आगरा पर मां यमुना की कृपा है – सीएम योगी,आप सभी ने बदलते भारत को देखा- सीएम योगी.

➡गोरखपुर- ब्रांच मैनेजर और फील्ड अफसर गिरफ्तार,सवा करोड़ की जालसाजी में किया गिरफ्तार,आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस कंपनी से गबन किया था,दोनों ने कंपनी से सवा करोड़ का गबन किया था,आधार कार्ड,दस्तावेज बनाकर गबन किया था,फरार 3 अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी पुलिस,सहजनवा क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.

➡आगरा- डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात का मामला,पति ने पत्नी-बेटे की हत्या कर फेंके थे नहर में शव,24 घंटे बाद मंडी गुड नहर में मिला बेटे का शव,गोताखोर और थाना पुलिस ने खोजा बेटे का शव,कल रात को दूसरी नहर से पत्नी का मिला था शव,पति पत्नी में चल रहा था 6 माह से विवाद,गिरफ्तार पति सिकंदरा के अरसेना का है निवासी,फतेहपुर सीकरी के मंडी गुड नहर का मामला.

➡बागपत- बागपत पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी,प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन,बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान,मोदी जी के संकल्प को करेंगे पूरा- भूपेंद्र चौधरी,अबकी बार 400 पार – प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी,उत्तर प्रदेश इस संकल्प को पूरा करेगा- भूपेंद्र चौधरी,गठबंधन में राष्ट्रीय लोकदल की है भूमिका बड़ी-भूपेंद्र,बड़े भाई की निभाये राष्ट्रीय लोक दल भूमिका-भूपेंद्र,बागपत से डॉ. राजकुमार सांगवान को बनाया प्रत्याशी.

➡गाजियाबाद- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बयान,लंबे समय के बाद जनसभा में आया हूं-राजनाथ,सबका हार्दिक अभिनंदन और स्वागत करता हूं-राजनाथ,वीके सिंह को दो-दो बार संसद में भेजा है-राजनाथ,लेकिन पार्टी फैसला समय-समय पर लेती है-राजनाथ,बीजेपी की इलेक्शन कमेटी ने फैसला लिया-राजनाथ,’अतुल गर्ग को चुनावी मैदान में उतारा जाना चाहिए’.

➡बुलंदशहर- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान,2047 तक विपक्षियों के लिए कोई जगह नहीं है-केशव,दो युवाओं की जोड़ी पर केशव प्रसाद मौर्य बोले,2017 में यह जोड़ी विफल हो चुकी है-केशव मौर्य,बेंगलुरु से इंडिया गठबंधन बना था-केशव मौर्य,मुंबई आते-आते टूट गया केशव प्रसाद मौर्य,इंडिया गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा,एक दिल के टुकड़े हजार हुए-केशव मौर्य,कोई यहां गिरा कोई वहां गिरा- केशव मौर्य.

➡रायबरेली- रायबरेली में लव जिहाद का मामला आया सामने,एक बच्चे की विधवा के साथ बनाया शारीरिक संबंध,प्रेम जाल में फंसा कर बनाया शारीरिक संबंध,वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव,आधार कार्ड के जरिये युवक की खुली पोल,माथुरा जनपद की रहने वाली है पीड़िता,एसपी से मिलकर पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार,डलमऊ के रसूलपुर धरावा का रहने वाला है आरोपी.

➡आगरा- दूसरे समुदाय के युवक ने किशोरी को किया बदनाम,इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर किया बदनाम,अश्लील वीडियो में घर का पता,नंबर भी डाला,घर पर लगातार फोन आने के बाद हुई जानकारी,पीड़िता के परिजन ने थाने में की शिकायत,पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया,आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र का मामला.

➡बागपत- दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा,तेज रफ्तार केंटर ने ई-रिक्शे में मारी टक्कर,ई-रिक्शा में सवार दो मासूम बच्चों की हुई मौत,जबकि हादसे में 4 महिलाएं गंभीर घायल,केंटर की टक्कर से ई-रिक्शा हुई क्षतिग्रस्त ,बागपत कोतवाली के खेड़की के पास की घटना.

➡देहरादून- उत्तराखंड कांग्रेस के लिए राहत की खबर,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने अपना इस्तीफा वापस लिया,प्रदेश प्रवक्ता दीपक बलुटिया ने इस्तीफा लिया वापस,कांग्रेस नेताओं के मानने पर माने दीपक बलुठिया,प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए करेंगे काम.

➡केरल- राहुल गांधी ने नामांकन किया,वायनाड में राहुल गांधी ने नामांकन किया,प्रियंका गांधी राहुल गांधी के साथ मौजूद,वायनाड लोकसभा सीट से राहुल का नामांकन.
————————————————————————————

Bharat Samachar News Channel | Home


बने रहिये दिन भर भारत समाचार के साथ (AIRTEL- 362, TATA SKY-559, INDEPENDENT TV DTH 425, DEN -338, NXT DIGITAL–834 OM DIGIWAY–348, SKYNET-229, NET ISION-242, LUCKNOW9-230, UMBRELLA NETWORK-379, NEO-174, FASTWAY-174, SEA CABLE-360, JIO TV, DG MAHARAJA AGRA-131, SITI CABLE-371) पर भी उपलब्ध…………

Bharat Samachar News Channel | Home


————————————————————————————–
[03/04, 1:22 pm] +91 94151 97071: 🆔केरल :;राहुल गांधी ने नामांकन किया,वायनाड में राहुल गांधी ने नामांकन किया,प्रियंका गांधी राहुल गांधी के साथ मौजूद,वायनाड लोकसभा सीट से राहुल का नामांकन
[03/04, 1:24 pm] +91 94151 97071: 🆔नोएडा: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक लोकसभा चुनाव के लिए गौतमबुद्ध नगर से भाजपा उम्मीदवार महेश शर्मा के नामांकन में उनके उपस्थित रहे।
[03/04, 1:25 pm] +91 94151 97071: 🆔मथुरा, उत्तर प्रदेश: मथुरा संसदीय क्षेत्र से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार हेमा मालिनी ने नामांकन से पहले यमुना पूजा की।
[03/04, 1:27 pm] +91 94151 97071: 🆔गंगालूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना मिली थी। डीआरजी, सीआरपीएफ, कोबरा और एसटीएफ की टीम का 3 दिन ऑपरेशन चला। दोनों तरफ से फायरिंग हुई। इसके बाद सर्च में 13 शव बरामद हुए हैं। अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है: जितेंद्र यादव, एसपी बीजापुर
[03/04, 1:28 pm] +91 94151 97071: 🆔श्रीनगर: AAP नेता संजय सिंह की ज़मानत पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा, “सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही ED के केस पर सवाल उठाए थे… आमतौर पर AAP कहती है कि इस मामले में खास दम नहीं है, अदालत से हम यही उम्मीद करते हैं कि जहां भी राजनीतिक लाभ के लिए इन एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है वहां पर अपना फैसला इस प्रकार इस्तेमाल करें कि एजेंसियों का ग़लत इस्तेमाल न हो।
[03/04, 1:29 pm] +91 98203 71177: ⭕ आप नेता अतिशी को भाजपा का कानुनी नोटिस!
भाजपा जोइन करने के ऑफर पर कानुनी नोटिस।
कहा,”व्यक्ति का नाम बताएं, अन्यथा कानुनी कार्यवाही।”

*⭕ आप नेता संजय को कौर्ट से सशर्त जमानत।*
•बेल बॉण्ड पर जमानत।
•पासपोर्ट जमा करवाना होगा।
•दिल्ली NCR से बाहर नहीं जाएंगे।
•मोबाइल लाइव लोकेशन हर वक्त चालू रखेंगे।
•मीडिया से केस के संबंध में बातचीत नहीं कर सकेंगे।
•जांच में सहयोग करेंगे।
•सबूतों से छेड़छाड़ नही करेंगे।
[03/04, 1:29 pm] +91 94151 97071: 🆔मुंबई, महाराष्ट्र: जलगांव से भाजपा सांसद उन्मेष पाटील महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में शिवसेना(UBT) में शामिल हुए।
[03/04, 1:30 pm] +91 94151 97071: 🆔इंदौर: ट्रांसपोर्ट नगर में एक टायर गोदाम में आग लगने से कई दुकानें आग की चपेट में आ गई। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।
[03/04, 1:32 pm] +91 94151 97071: 🆔उज्जैन: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की।
[03/04, 1:33 pm] +91 94151 97071: 🆔आगरा के शमशाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “देश में वर्तमान में जो चुनावी लड़ाई चल रही है ये बहुत स्पष्ट है। एक तरफ फैमिली फर्स्ट वाले लोग हैं और दूसरी तरफ नेशन फर्स्ट वाले लोग हैं। एक तरफ तरफ जातिवाद का नारा देकर समाजित ताने बाने को छिन्न भिन्न करने वाले लोग हैं दूसरी तरफ राष्ट्रवाद के आधार पर एक भारत श्रेष्ट भारत की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी है।”
[03/04, 1:34 pm] +91 94151 97071: 🆔पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “PM चुनाव प्रचार में आ रहे हैं, PM लगातार परिवारवाद के बारे में बोलते रहे हैं और वे अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के साथ कर रहे हैं, जो उनके ही उम्मीदवार हैं। उनकी(PM) कथनी और करनी में कितना अंतर है। इस बार लगातार NDA खेमें से, जिसका जिक्र करते थे कि परिवारवाद बहुत बुरा है, सबसे ज़्यादा टिकट दिए जा रहे हैं। वे यहां आ रहे हैं लेकिन उन्हें यह बताना होगा कि बिहार के लिए उन्होंने क्या किया… जो 40 सांसद विजयी होकर गए उन 40 सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्र में क्या किया यह बताएं…”
[03/04, 1:35 pm] +91 94151 97071: 🆔वायनाड, केरल: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “आपका सांसद सदस्य होना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं आपके साथ एक मतदाता की तरह व्यवहार नहीं करता और न ही आपके बारे में सोचता हूं। मैं आपके साथ वैसा ही व्यवहार करता हूं और आपके बारे में सोचता हूं जैसे मैं अपनी छोटी बहन प्रियंका के बारे में सोचता हूं।वायनाड के घरों में मेरी बहनें, मां, पिता और भाई हैं और इसके लिए मैं आपका तहे दिल से धन्यवाद देता हूं।”
[03/04, 1:37 pm] +91 94151 97071: 🆔श्रीनगर: DPAP के अध्यक्ष व जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने कहा, “मैं किसी पार्टी या नेता के खिलाफ नहीं हूं…हमारा अपना एजेंडा है। जम्मू-कश्मीर के मतदाताओं को फैसला करना है कि उनकी लड़ाई संसद में कौन बेहतर लड़ सकता है…जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जाएंगे, हम एक-एक करके उम्मीदवार घोषित कर रहे हैं। हमारा अभी किसी के भी साथ किसी भी तरह का गठबंधन नहीं हुआ है…
[03/04, 1:37 pm] +91 94151 97071: 🆔पटना: कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा, “अगर उन्हें विकास नहीं दिखता है तो अपने चश्म का लेंस बदल लें…राहुल गांधी कभी सच्चाई को देखते हैं? उनका एक ही अहंकार है देश पर शासन हम हीं करेंगे और उन्हें वोट मिलता नहीं है तो चिल्लाते हैं।”
[03/04, 1:38 pm] +91 94151 97071: 🆔दिल्ली: कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा, “क्या हमारे हाथ में IT, ED या CBI है? क्या हम बड़े ठेके आवंटित कर रहे हैं? उन्होंने (सरकार ने) इन एजेंसियों को भयंकर अधिकार दिए हैं। हम सत्ता में नहीं हैं लेकिन जब होंगे तो लोकतांत्रिक तरीके से और संसदीय समितियों को शामिल करके हर चीज की समीक्षा करेंगे। हम भ्रष्टाचार से ईमानदारी से लड़ेंगे, क्योंकि हमारे इरादे नेक हैं।”
[03/04, 1:43 pm] +91 94151 97071: 🆔दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता आतिशी ने कहा, “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक सीवियर डायबिटीज के मरीज हैं। डायबिटीज के सीवियर मरीज के नाते दिन में कई बार उनका शुगर लेवल मॉनिटर होता है…जब से भाजपा शासित केंद्र सरकार ने उन्हें गिरफ्तार किया है, उनके स्वास्थ्य की स्थिति के लिए एक गंभीर चुनौती पैदा हो गई है, ED की हिरासत में रहने के दौरान उनका शुगर लेवल 3 बार गिर गया। पिछले 12 दिनों में उनका वजन 4.5 किलोग्राम कम हो गया है, और डायबिटीज के रोगी के लिए, यह गंभीर स्वास्थ्य जटिलताएं पैदा कर सकता है। BJP अरविंद केजरीवाल और AAP को बर्बाद करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है और इसलिए मैं BJP को चेतावनी दे रही हूं कि पूरा देश आपको देख रहा है और अगर उन्हें कुछ हुआ तो न तो यह देश और न ही भगवान BJP को माफ करेगा।”
[03/04, 1:44 pm] +91 94151 97071: 🆔हापुड़, उत्तर प्रदेश: मेरठ से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार अरुण गोविल ने कहा, “यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। अभी हमने बाबा साहब की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। अब हम गुरुद्वारे की ओर जा रहे हैं।”
[03/04, 1:47 pm] +91 94151 97071: 🆔जगदलपुर, छत्तीसगढ़: बस्तर आईजी पी. सुंदरराज ने बताया, “19 अप्रैल को बस्तर और 26 अप्रैल को कांकेर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव होना है। चुनाव की संपूर्ण कार्यवाही को सुरक्षित तरीके से संपन्न करने के लिए हमारे पास DRG, एसटीएफ, कोबरा फाइटर्स, CRPF, BSF, ITBP उपलब्ध थी। इसके अलावा केंद्रीय चुनाव आयोग ने हमें अतिरिक्त सुरक्षा बल उपलब्ध कराया है। सीमावर्ती इलाकों में महाराष्ट्र, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और ओडिशा के साथ समन्वय बैठक हो रही हैं…”
[03/04, 1:48 pm] +91 94151 97071: 🆔दार्जिलिंग से भाजपा उम्मीदवार राजू बिस्ता ने कहा, “लोकतंत्र में चुनाव को त्योहार के रूप में मनाया जाता है, इस बार पश्चिम बंगाल में चुनाव अलग प्रकार का है… मैं जनता से अपील करता हूं कि वे इस त्योहार में शामिल हों… मैं दार्जिलिंग की जनता का ऋणी हूं… मुझे उम्मीद है कि निश्चित रूप से भाजपा की जीत होगी…”
[03/04, 1:49 pm] +91 94151 97071: 🆔दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा ‘घर-घर गारंटी अभियान’ शुरू करने की घोषणा पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, “यहां से हमारी घर-घर गारंटी अभियान की शुरुआत हो रही है। आज राहुल गांधी भी वायनाड में इस अभियान में शामिल होंगे। हम 8 करोड़ परिवारों तक गारंटी कार्ड पहुंचाएंगे। हमारे 5 न्याय 25 गारंटी, जिसकी घोषणा भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समय में कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी ने की थी उस कार्ड का वितरण आज से किया जाएगा।”
[03/04, 1:50 pm] +91 94151 97071: 🆔राजस्थान: कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार ओम बिरला ने कहा, “प्रधानमंत्री के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनने जा रही है। PM ने देश में जिस प्रकार से प्रत्येक क्षेत्र में परिवर्तन किया है उससे जनता उत्साहित है। मुझे कोटा की जनता ने काफी आशीर्वाद दिया है… मैं आज नामांकन दाखिल करने जा रहा हूं, कोटा की जनता से फिर से आशीर्वाद मांगने जा रहा हूं…”
[03/04, 1:55 pm] +91 94151 97071: 🆔गृहमंत्री अमित शाह ने एक्स पर लिखा
मुजफ्फरनगर की जनता से मिलने के लिए उत्साहित हूं, पीएम ने किसानों, गरीबों को सशक्त बनाया, यूपी में 80 सीटों पर जीत का आशीर्वाद मिलेगा।
[03/04, 1:57 pm] +91 94151 97071: 🆔गोरखपुर- दबंग भाजपा नेता ने परिवार पर बोला हमला,मकान पर कब्जे के लिए साथियों समेत धावा बोला,परिवार के विरोध करने पर मनबढ़ों ने जमकर पीटा,पुरुष, बुजुर्ग और महिलाओं को जमकर पीटा,बीजेपी नेता ने डंडे और बेल्ट से दौड़ा दौड़ाकर पीटा,दिनदहाड़े खुलेआम गुंडई देख लोगों में मचा हड़कंप
➡मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,BJP से जुड़े व्यापारी नेता उमेश अग्रहरि पर केस दर्ज,युवा मोर्चा के पदाधिकारियों,अन्य के खिलाफ तहरीर,तहरीर के आधार पर BJP नेता समेत 100 पर केस दर्ज,बलवा, मारपीट और धमकी देने का केस दर्ज,मामले में 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया,साहबगंज के रकाबगंज मोहल्ले का मामला.
🆔झांसी- लड़की को प्यार के जाल में फंसाकर ब्लैकमेलिंग,ब्लैकमेलिंग एक्सटॉर्शन का मामला सामने आया,लड़की का घर में फंदे पर लटका मिला था शव ,उस समय आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ था,घर में रखे मोबाइल से घटना का हुआ खुलासा,मऊरानीपुर थाना ने में पिता ने कराया है केस.
[03/04, 1:58 pm] +91 94151 97071: 🆔मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मथुरा दौरा कलषप्रत्याशी हेमा मालिनी के नामांकन में होंगे शामिल
कल जनसभा को संबोधित करेंगे सीएम योगी
कल सुबह 11.25 बजे मेरठ पहुंचेंगे सीएम योगी
सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज के हेलीपैड पहुंचेंगे
नामांकन के बाद कॉलेज के ग्राउंड में जनसभा करेंगे
12.35 बजे आगरा एयरपोर्ट के लिए होंगे रवाना
सांसद हेमा मालिनी ने आज किया यमुना पूजन.
[03/04, 1:59 pm] +91 94151 97071: ✍🏻बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी कैंसर से पीड़ित हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है. उन्होंने कहा कि पिछले 6 महीने से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं. अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है. लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा.
🆔लखनऊ- कुत्ते को बांधकर दंपति ने दी तालिबानी सज़ा,स्ट्रीट डॉग को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा,लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से मारकर पैर तोड़ा,कुत्ते को बाइक में बांधकर कई किमी तक घसीटा,पति-पत्नी ने स्ट्रीट डॉग की जमकर पिटाई की,गोमतीनगर स्थित लोधपुर उजरियांव की घटना.
[03/04, 2:00 pm] +91 94151 97071: 🆔गोरखपुर- ब्रांच मैनेजर और फील्ड अफसर गिरफ्तार,सवा करोड़ की जालसाजी में किया गिरफ्तार,आशीर्वाद माइक्रो फाइनेंस कंपनी से गबन किया था,दोनों ने कंपनी से सवा करोड़ का गबन किया था,आधार कार्ड,दस्तावेज बनाकर गबन किया था,फरार 3 अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुटी पुलिस,सहजनवा क्षेत्र से हुई अभियुक्तों की गिरफ्तारी.
[03/04, 2:01 pm] +91 94151 97071: 🆔रायबरेली में लव जिहाद का मामला आया सामने,एक बच्चे की विधवा के साथ बनाया शारीरिक संबंध,प्रेम जाल में फंसा कर बनाया शारीरिक संबंध,वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव,आधार कार्ड के जरिये युवक की खुली पोल,मथुरा जनपद की रहने वाली है पीड़िता,एसपी से मिलकर पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार,डलमऊ के रसूलपुर धरावा का रहने वाला है आरोपी.
🆔अमेठी- तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर दुकान में घुसी,सड़क किनारे निर्माणधीन मकान और दुकान में घुसी,पिकअप की चपेट में आने से दुकानदार गंभीर घायल,दुकानदार को जिला अस्पताल किया गया रेफर ,अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बाइपास का मामला.
[03/04, 2:02 pm] +91 94151 97071: 🆔कन्नौज- विवादित बयान मामले में सपा की बढ़ीं मुश्किलें
चुनाव आयोग की एफआईआर के बाद की मांग
मंत्री असीम अरुण ने कार्रवाई की रखी मांग
मंत्री ने दलितों के अपमान पर कार्रवाई की मांग की
सदर कोतवाली में मंत्री की तरफ से दी गई तहरीर
‘अपने क्षेत्र के समस्त निवासियों का सम्मान करूंगा
[03/04, 2:04 pm] +91 94151 97071: 🆔आगरा- डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात का मामला
पति ने पत्नी-बेटे की हत्या कर फेंके थे नहर में शव
24 घंटे बाद मंडी गुड नहर में मिला बेटे का शव
गोताखोर और थाना पुलिस ने खोजा बेटे का शव
कल रात को दूसरी नहर से पत्नी का मिला था शव
पति पत्नी में चल रहा था 6 माह से विवाद
गिरफ्तार पति सिकंदरा के अरसेना का है निवासी
फतेहपुर सीकरी के मंडी गुड नहर का मामला.
[03/04, 2:06 pm] +91 94151 97071: 🆔बागपत- दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाईवे पर बड़ा हादसा,तेज रफ्तार केंटर ने ई-रिक्शे में मारी टक्कर,ई-रिक्शा में सवार दो मासूम बच्चों की हुई मौत,जबकि हादसे में 4 महिलाएं गंभीर घायल,केंटर की टक्कर से ई-रिक्शा हुई क्षतिग्रस्त ,बागपत कोतवाली के खेड़की के पास की घटना.
🆔प्रतापगढ़- दुष्कर्म के आरोपी किशोर को 20 वर्ष की सजा,नाबालिग का हुआ था अपहरण और दुष्कर्म,11 दिसंबर 2020 को भगा ले गया था आरोपी,सह अभियुक्त को मिली 3 साल की सजा.
[03/04, 2:07 pm] +91 94566 47591: *बरेली*

बिल्डर, कॉन्ट्रैक्टर रमेश गंगवार के ठिकानों पर छापा

आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की

रमेश गंगवार कई IAS, IPS अधिकारियों का करीबी

रमेश गंगवार की कंपनी कई विभागों में ब्लैकलिस्ट

अफसरों के दम पर ठेकेदारी करता है रमेश गंगवार

इनकम टैक्स की छापेमारी के बाद मची खलबली

रमेश गंगवार के साथियों पर भी इनकम टैक्स रेड

प्रेम नगर के डीडीपुरम में सत्य साईं बिल्डर का ऑफिस.
[03/04, 2:07 pm] +91 94151 97071: ✍🏻शारजाह से एक फ्लाइट में 30 स्मगलर्स सवार होकर लखनऊ उतरे। उनके पास करीब चार करोड़ का सोना था। कस्टम वालों ने सभी 30 यात्रियों को मंगलवार को हिरासत में लिया। लेकिन कुछ घंटों के भीतर सभी 30 स्मगलर्स कस्टम की हिरासत से रहस्यमय परिस्थितियों में फरार हो गए। जबकि सभी को एयरपोर्ट परिसर के भीतर कड़ी केंद्रीय सुरक्षा मैं रखा गया था। मामला खुला तो काफी वक्त बीतने के बाद लखनऊ पुलिस को जानकारी दी गई। लेकिन सभी स्मगलर्स फरार हो चुके हैं। इस गंभीर मामले में अभी तक DRI या कस्टम विभाग की तरफ से कोई बयान नही दिया गया। सामान्य तौर पर ऐसे मामलों में सीबीआइ जांच और विजिलेंस इन्वेस्टिगेशन भी होता है लेकिन अभी तक किसी भी अधिकारी अथवा कर्मचारी पर कार्रवाई नहीं हुई। लखनऊ पुलिस का कहना है सूचना मिलने के उपरांत वो चिन्हित स्मगलर्स के बारे में जानकारी जमा कर रही है।
[03/04, 2:42 pm] +91 94151 97071: ✍🏻आगरा : विपक्षी दलों के प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं, आज लोग गर्व से बोलते हैं, मैं भारतवासी हूं, तो सामने से लोग जवाब देते हैं, मोदी का भारत, आज हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं, घुसपैठ बंद है.
[03/04, 2:43 pm] +91 94151 97071: ✍🏻 मुजफ्फरनगर :चौधरी चरण सिंह ने किसानों की आवाज उठाई थी, मुजफ्फरनगर की धरती को प्रणाम करता हूं. मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. मोदी जी ने गरीबों के उत्थान के लिए काम किया. गन्ना मूल्य का भुगतान हुआ, गरीबों को हक मिला.
[03/04, 2:44 pm] +91 94151 97071: 🆔शाहजहांपुर- 6 महीने की बच्ची की संदिग्ध मौत, बच्ची के पिता ने हत्या का आरोप लगाया,बच्ची के गले पर रस्सी के कसने के निशान,मायके में रह रही थी युवक की पत्नी, थाना बण्डा के सिंगापुर गांव की घटना.
🆔फर्रुखाबाद – पुलिस सुनवाई न होने से आहत महिला ने खाया जहर,महिला की हालत गंभीर, जिला अस्पताल लोहिया रेफर,महिला की जमीन पर परिवार के लोग कर रहे कब्जा,घर का ताला तोड़कर मारपीट कर कब्जा करने का आरोप,पुलिस पर दबंगों से मिलीभगत कर दीवार तुड़वाने का आरोप,थाने से लेकर उच्च अधिकारियों तक शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं,कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के बजरिया राधा कृष्ण का मामला.
[03/04, 2:46 pm] +91 94151 97071: *🆔दिल्ली – तिहाड़ जेल के बाहर पहुंचे AAP नेता, कार्यकर्ता*
थोड़ी देर में सांसद संजय सिंह की रिहाई होगी,तिहाड़ जेल गेट नंबर 3 से निकलेंगे संजय सिंह.
[03/04, 2:47 pm] +91 94151 97071: 🆔बस्ती- अज्ञात कारणों के चलते गन्ने की फसल में लगी आग, खेत में चल रहा ट्रैक्टर भी आग की चपेट में आया, भीषण आग से ट्रैक्टर और फसल जलकर राख, ग्रामीणों ने कड़ी मेनहत के बाद आग पर पाया काबू, छावनी थाना क्षेत्र के कौवाडाड गांव का मामला.
[03/04, 2:48 pm] +91 94151 97071: 🆔गाजीपुर – शंकराचार्य जगतगुरु स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद पहुंचे गाजीपुर
गोरखपुर से काशी जा रहे थे शंकराचार्य
शंकराचार्य का लंका पेट्रोल पंप के पास भव्य स्वागत
गऊ माता को राष्ट्रमाता बनाने के लिये यात्रा कर रहे-शंकराचार्य
सनातनधर्मी के लिये सबसे महत्वपूर्ण गाय है- शंकराचार्य
[03/04, 2:49 pm] +91 94151 97071: 🆔कलबुर्गी: प्रियांक खरगे कर्नाटक सरकार के मंत्री ने कहा, “केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कर्नाटक में आकर खुलेआम झूठ बोली कि कर्नाटक ने सूखे की रिपोर्ट NDRF को नहीं भेजी। कर्नाटक के लोग बेवकूफ बनने वाले नहीं हैं। रिपोर्ट देने की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर थी लेकिन हमने 23 सितंबर को अपनी रिपोर्ट दे दी थी। इसके बावजूद अमित शाह ने इसे लेकर उच्च स्तरीय कमेटी की बैठक नहीं की। उन्हें कारण बताना चाहिए…”
[03/04, 2:53 pm] +91 94151 97071: 🆔पन्ना, मध्य प्रदेश: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने खजुराहो से BJP उम्मीदवार VD शर्मा के समर्थन में नामांकन रैली में भाग लिया।

उन्होंने कहा, “मैं उस क्षेत्र से हूं जहां 5 दशक एक खानदान का राज रहा है। उस क्षेत्र में कभी BJP का पटका पहनना मतलब मौत का सामान घर लाना ऐसा वातावरण हुआ करता था। उस क्षेत्र में माथे पर तिलक लगाना होंठों पर राम का नाम होने अपने आप में एक राजनीतिक अभिशाप माना जाता था। जिस क्षेत्र की मैं प्रतिनिधि हूं उस क्षेत्र में हाथ तो था ही लेकिन संग-संग साइकिल भी चलती थी। मैं उस क्षेत्र हूं जहां हाथ को साफ किया गया, साइकिल पंचर की गई।”
[03/04, 2:55 pm] +91 94151 97071: 🆔कांग्रेस पार्टी आग लगाने का काम ही करती आई है…देश मे जितने भी दंगे हुए हैं, वे कांग्रेस के शासन में हुए हैं…कांग्रेस पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति करती है इसलिए SDPI जैसी पार्टी कांग्रेस का समर्थन कर रही है: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, हुबली
[03/04, 2:55 pm] +91 94151 97071: 🆔बिहार: पूर्णिया से राजद उम्मीदवार बीमा भारती ने अपना नामांकन दाखिल किया।

कांग्रेस नेता पप्पू यादव के पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा, “सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है। उनसे मैं आग्रह करती हूं कि हमारे साथ रहें।”
[03/04, 2:56 pm] +91 94151 97071: 🆔मुजफ्फरनगर: आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा, “वह सरकार जो चौधरी चरण सिंह को सम्मान दे सकती है, इससे पहले भी सरकारें थी लेकिन उनके(चौधरी चरण सिंह) लिए इतना बड़ा फैसला अब तक कोई सरकार नहीं ले पाई… यह साफ-साफ दिखाता है कि भारत सरकार की प्राथमिकता किसान के लिए है और हमारी जवाबदेही भी आपके लिए है… मैं लोक दल के कार्यकर्ताओं से कहूंगा कि आपको और बड़ा दिल दिखाना होगा… दुष्यंत कुमार की पंक्ति मुझे याद आ रही है जो है-सच है कि पांव ने बहुत कष्ट उठाए, पर पांव किसी तरह राह पर तो आए”…
[03/04, 2:57 pm] +91 94151 97071: 🆔लोकसभा चुनाव 2024: मंडी से भाजपा प्रत्याशी और अभिनेत्री कंगना रनौत ने महुनाग गांव में लोगों से मुलाकात की और चुनाव प्रचार किया।
[03/04, 2:58 pm] +91 94151 97071: 🆔केरल: वायनाड से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी ने कहा, “ये लड़ाई लोकतंत्र और संविधान को बचाने की लड़ाई है। एक तरफ कांग्रेस पार्टी और INDIA गठबंधन लोकतंत्र और संविधान के लिए लड़ रहे हैं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के लोग संविधान और लोकतंत्र को खत्म करने में लगे हैं।”
[03/04, 2:59 pm] +91 94151 97071: 🆔बालूरघाट, पश्चिम बंगाल: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने कहा, “भाजपा को 370 और NDA के हमारे साथी दलों को मिलाकर 400 पार लोकसभा सीटें हमें मिलनी चाहिए…लोग इंतजार कर रहे हैं कि पश्चिम बंगाल का चेहरा कब बदलेगा…वो दिन दूर नहीं है जब पश्चिम बंगाल में भी भाजपा की लहर स्थापित होगी। बंगाल के हमारे प्रदेश अध्यक्ष सुकांता मजूमदार के नामांकन के लिए मैं यहां आया हूं, मुझे अच्छा लगा…”
[03/04, 3:00 pm] +91 94151 97071: 🆔केरल: वायनाड से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ ‘डोर-टू-डोर’ अभियान चलाया।
[03/04, 3:01 pm] +91 94151 97071: 🆔चामराजनगर: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कांग्रेस नेता सुनील बोस की नामांकन रैली में भाग लिया।
[03/04, 3:02 pm] +91 94151 97071: *🆔जम्मू-कश्मीर : गांदरबल ज़िले के सोनमर्ग क्षेत्र में डोमेल रेलपथरी बालटाल मार्ग से बर्फ हटाने का काम पूरी गति से चल रहा है।*
[03/04, 3:03 pm] +91 94151 97071: 🆔केरल: कांग्रेस के नेतृत्व वाले UDF के उम्मीदवार शशि थरूर ने तिरुवनंतपुरम लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया।
[03/04, 3:04 pm] +91 94151 97071: *🆔जेल से रिहा होते ही हनुमान मंदिर जाएंगे संजय*
हनुमान मंदिर से सीएम आवास जाएंगे संजय सिंह, CM केजरीवाल की पत्नी सुनीता से करेंगे मुलाकात इसके बाद आम आदमी पार्टी दफ्तर पर कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.

🆔कानपुर – बाबा बिरयानी पर 4 लाख का जुर्माना, एडीएम सिटी की कोर्ट ने जुर्माना लगाया, 3 जून को बाबा स्वीट्स पर छापेमारी हुई थी,छापेमारी कर खाद्य सामग्री के सैंपल भरे थे.
[03/04, 3:05 pm] +91 94151 97071: *🆔वाराणसी – छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप*
गेस्टहाउस में शराब पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप
शिकायत लेकर थाने पहुंची छात्रा तो नहीं हुई कार्रवाई
कार्रवाई के बजाय थाने से छात्रा को भगा दिया गया
छात्रा ने मामले की शिकायत ज्वाइंट कमिश्नर से की
ज्वाइंट सीपी ने थानाध्यक्ष को लगाई फटकार
ज्वाइंट सीपी ने थाने से मांगा मामले में स्पष्टीकरण
दोषी पाए जाने पर होगी कड़ी कार्रवाई-ज्वाइंट सीपी
वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र का मामला.

🆔प्रतापगढ़- अवैध रूप से चल रही शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़,पुलिस ने मुख्य आरोपी साबिर को दबोचा,3 तमंचा, कारतूस, नाल, आरी, हथौड़ी बरामद,आरोपी के खिलाफ पहले से 9 मुकदमे हैं दर्ज, पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल, अन्य की तलाश, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मारा छापा,उदयपुर थाना के कुरैशी का पुरवा गांव का मामला.
[03/04, 3:06 pm] +91 94151 97071: *🆔लखीमपुर – बसपा ने खीरी लोकसभा से प्रत्याशी की घोषणा की,अंशय कालरा को प्रत्याशी घोषित किया”*
सिख समुदाय से गजरौला के रहने वाले अंशय कालरा
एमएलसी भीमराव अंबेडकर ने प्रत्याशी घोषित किया
NDA, इंडिया गठबंधन को लग रहा कोई दूसरा चुनाव में नहीं-
बसपा ने दोनो गठबंधन की चाल को नकारा है–अंबेडकर
लोकसभा चुनाव में बसपा बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही-अंबेडकर.
[03/04, 3:08 pm] +91 94151 97071: 🆔मथुरा – रथ मेला कुश्ती दंगल में मारपीट का वीडियो वायरल
कुश्ती लड़ने आए पहलवानों के समर्थकों में टकराव ,मारपीट और लात घूंसे मारते ,कुर्सियां फेंकते वीडियो वायरल,रथ मेला कुश्ती दंगल कमेटी की अव्यवस्थाओं का अंबार,वृंदावन कोतवाली इलाके में आयोजित था कुश्ती दंगल.
[03/04, 4:00 pm] +91 75228 59004: https://youtu.be/qp6OPlDB99k?si=uy7WcR0hQSR6p0aO

*भारत_समाचार पर शाम 4 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ-भारत समाचार पर खुलासे से कस्टम विभाग में हड़कंप , 30 स्मगलर्स के एयरपोर्ट से भाग निकलने का मामला, लखनऊ पुलिस में FIR के लिए कस्टम वालों ने तहरीर दी, कस्टम विभाग ने सरोजनीनगर थाने में एफआईआर कराई
करोड़ों का सोना लेकर लखनऊ उतरे थे 30 स्मगलर्स, कस्टम और केंद्रीय सुरक्षा बलों की निगरानी फरार हुए, कस्टम,CBIC, विजिलेंस,CBI ने अभी मामला टेकअप नहीं किया, फरार हुआ कोई भी स्मगलर अब तक अरेस्ट नहीं हुआ.

➡लखनऊ-RSSP अध्यक्ष स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, संघमित्रा को ऐसी ओछी हरकत नहीं करनी चाहिए-मौर्य, राजनीति में इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं है- मौर्य, पार्टी टिकट कटाती है तो रोने का अधिकार नहीं- मौर्य, राजनीति में उतार-चढ़ाव चलता रहता है- स्वामी मौर्य, इस तरह की राजनीति को मैं पसंद नहीं करता-मौर्य, कल संघमित्रा मौर्य का रोते हुए वीडियो वारयल हुआ था, इंडिया गठबंधन को कमजोर किया जा रहा है- मौर्य, सहयोगियों को एक,एक सीट मिलनी चाहिए थी-मौर्य.

➡लखनऊ-तेज रफ्तार अनियंत्रित टैंकर ने मजदूर को रौंदा, दुबग्गा थाना क्षेत्र के किसान पथ पर दर्दनाक हादसा, पौधों में पानी डाल रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, आउटर रिंग रोड पर पौधों में पानी डाल रहा था युवक, मजदूर युवक को पानी के टैंकर ने कुचला, मौत.

➡आगरा-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, जो अपराध करेगा वो दंड भोगेगा- सीएम, कानून व्यवस्था पर जीरो टॉलरेंस- सीएम, जीरो टॉलरेंस नीति पर हमारा फोकस-सीएम.

➡लखनऊ-9 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात, घर के नौकर ने ही मासूम बच्ची को बनाया शिकार, आरोपी बच्ची से दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया, परिजनों ने आरोपी को बिजनौर पुलिस को सौंपा, बच्ची के तहरीर के आधार पर दर्ज हुआ मुकदमा, लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र में बच्ची से दुष्कर्म.

➡लखनऊ-9 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की वारदात, घर के नौकर ने ही मासूम बच्ची को बनाया शिकार, आरोपी बच्ची से दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया, परिजनों ने आरोपी को बिजनौर पुलिस को सौंपा, बच्ची के तहरीर के आधार पर दर्ज हुआ मुकदमा, लखनऊ के बिजनौर थाना क्षेत्र में बच्ची से दुष्कर्म.

➡बांदा–सिविल जज सीनियर डिवीजन गरिमा सिंह पहुंची जेल, मंडल कारागार में मुख्तार अंसारी मौत मामले की जांच, जेल प्रशासन के अधिकारियों के साथ जांच में जुटी, जेल अधिकारियों, कर्मचारियों से भी कर सकती हैं पूछताछ.

➡अमेठी-केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बनीं अमेठी की मतदाता, स्मृति ईरानी ने मतदाता बनने का आवेदन किया था, अमेठी के मेदन मवई गांव से वोटर बनीं स्मृति ईरानी, मवई गांव के 347 बूथ संख्या की मतदाता बनीं स्मृति.

➡गोरखपुर-3 बच्चों की मां को चढ़ा प्यार का खुमार, प्रेमी को भी घर में रखने की जिद पति से की, पति के इंकार करने पर पत्नी हुई नाराज, प्रेमी के लिए बिजली के पोल पर चढ़ी महिला, महिला के बिजली के पोल पर चढ़ने से हड़कंप, पुलिस,विद्युत टीम ने महिला को समझाकर उतारा, पिपराईच क्षेत्र के कबाड़ी रोड का मामला.

➡बुलंदशहर -गृह क्लेश में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, घर के कमरे में पंखे पर फंदे से झूलता मिला शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, परिजनों ने ससुरालियों पर लगाया हत्या करने का आरोप, खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ा का मामला.

➡प्रतापगढ़-ट्रैक्टर की टक्कर से साइकिल सवार किशोर की मौत, साइकिल से स्कूल जा रहा था किशोर, ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को पकड़ा, पुलिस को सौंपा, लालगंज के असैनापुर का रहने वाला था मृतक, लालगंज थाना के वर्मा नगर का मामला.

➡कुशीनगर -अपहरण की झूठी घटना का पुलिस ने किया पर्दाफाश, शेयर ट्रेडिंग में हारे पैसे की भरपाई के लिए रची कहानी , हिमांशु का तमंचा दिखा कर किया गया था अपहरण , भाई ने PRV को दी थी अपहरण की सूचना , चाचा से फोन पर मांगी गई थी 8 लाख की रकम , तीन अभियुक्तों सहित दो तमंचा,कारतूस,बाइक बरामद , पड़रौना कोतवाली के मटियरवा की घटना.

➡कन्नौज-लोकसभा कार्यालय में सांसद सुब्रत पाठक ने की प्रेसवार्ता , भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने किया पलटवार, धमकी के लिये अखिलेश यादव को ठहराया जिम्मेदार, चुनाव आयोग अखिलेश के खिलाफ दर्ज कराये मुकदमा- सुब्रत, ‘अखिलेश यादव का कार्यक्रम था, उनके इशारे पर दी धमकी’, इनके खिलाफ हमेशा लड़ता हूँ इसलिये धमका रहे- सुब्रत, मुझे डराकर चुप नही बैठा सकते अखिलेश जी- सुब्रत पाठक.

➡महराजगंज-रेलवे ट्रैक पर धड़ से अलग मिला नवविवाहिता का शव, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा, मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया, हनुमानगंज तिनपासरा गांव की रहने वाली थी महिला, घुघुली थाना क्षेत्र के खंडेसर क्रासिंग का मामला.

➡मेरठ-नामांकन करने पहुंचे सपा प्रत्याशी अतुल प्रधान, अरुण गोविल बाहरी प्रत्याशी- अतुल प्रधान , जनता काम कराने क्या मुम्बई जायेगी- अतुल , अतुल प्रधान ने खुद को बताया मेरठ का लाल, BJP ने मेरठ की जनता के साथ छल किया- अतुल , स्टार नहीं जनता के मुद्दों पर लड़ने वाला चाहिए- अतुल.

➡नोएडा-बीजेपी प्रत्याशी डॉ.महेश शर्मा ने नामांकन किया,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक,विधायक पंकज सिंह मौजूद, , गौतमबुद्ध नगर की जनता की सेवा करता हूं-महेश, जनता इस बार भी मुझ पर भरोसा जताएगी-महेश , विपक्ष पूरी तरह से खत्म हो चुका है- महेश शर्मा, अब सिर्फ मोदी जी की लहर चल रही है- महेश.

➡आगरा- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान,विपक्षी दलों के प्रत्याशी नहीं मिल रहे- सीएम,आज लोग गर्व से बोलते हैं, मैं भारतवासी हूं- सीएम,तो सामने से लोग जवाब देते हैं, मोदी का भारत- सीएम, आज हमारी सीमाएं सुरक्षित हैं, घुसपैठ बंद है- सीएम, वर्ल्ड क्लास यूनिवर्सिटी स्थापित हो रही है- सीएम योगी, गरीबों को घर मिला, शौचालय मिल रहा- सीएम योगी, 7 सालों में उत्तर प्रदेश का विकास हुआ- सीएम योगी, आज सुरक्षा मामले में लोग यूपी की बात करते हैं- सीए, इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए यूपी का नाम लेते हैं – सीएम , उत्तर प्रदेश आज देश में लीड रोल में है – सीएम योगी.

➡मुजफ्फरनगर- पश्चिमी यूपी में गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी जनसभा, भाजपा और आरएलडी की संयुक्त चुनावी जनसभा, BJP के प्रत्याशी संजीव बालियान के पक्ष में है सभा, जनसभा स्थल पर पहुंचे RLD सुप्रीमो जयंत चौधरी,1:30 बजे हेलीपैड पर पहुंचेंगे गृहमंत्री अमित शाह,मंच पर RLD के मंत्री अनिल व कई विधायक मौजूद, शाहपुर राष्ट्रीय इंटर कॉलेज ग्राउंड में आज जनसभा

➡बरेली – सत्य साईं बिल्डर एंड कांट्रैक्टर रमेश गंगवार पर IT की रेड, कांट्रैक्टर और उनके साथियों पर इनकम टैक्स का छापा, रमेश गंगवार कई अधिकारियों का करीबी, कई विभागों में रमेश गंगवार की कंपनी ब्लैकलिस्ट , अधिकारियों के दम पर कर रहे कई विभागों में ठेकेदारी, प्रेमनगर थाना क्षेत्र के डीडीपुरम में है कार्यालय

➡दिल्ली- साधना सिंह ने एक्स पर वोडिया किया पोस्ट , राज्यसभा सदस्य के रूप में सदस्यता ली-साधना, पद एवं गोपनीयता की शपथ ली- साधना सिंह , ‘राज्यसभा के स्थापना दिवस के अवसर पर ली शपथ’, जगदीप धनखड़ के उपस्थिति में शपथ ली- साधना.
————————————————————————————

Bharat Samachar News Channel | Home


बने रहिये दिन भर भारत समाचार के साथ (AIRTEL- 362, TATA SKY-559, INDEPENDENT TV DTH 425, DEN -338, NXT DIGITAL–834 OM DIGIWAY–348, SKYNET-229, NET ISION-242, LUCKNOW9-230, UMBRELLA NETWORK-379, NEO-174, FASTWAY-174, SEA CABLE-360, JIO TV, DG MAHARAJA AGRA-131, SITI CABLE-371) पर भी उपलब्ध…………

Bharat Samachar News Channel | Home


————————————————————————————–
[03/04, 4:14 pm] +91 98203 71177: *कॉन्ग्रेस पार्टी को एक और झटका ।*
लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो चुकी है. एक तरफ जहां चुनाव प्रचार का समय है वहीं कांग्रेस को लगातार झटका लग रहा है. कांग्रेस को एक झटका और लगा है. बॉक्सर विजेंद्र सिंह बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उनके भारतीय जनता पार्टी (BJP) मुख्यालय में बीजेपी के नेता विनोद तावड़े ने पार्टी में शामिल कराया है. इस मौके पर विजेंद्र सिंह ने कहा कि ‘सभी को राम राम. माननीय पीएम नरेंद्र मोदी अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. एक तरह से घर वापसी हो रही है. खिलाड़ियों का मान-सम्मान बढ़ा है. अब हम विदेश में भी आसानी से आ जा सकते है. मैं पहले वाला विजेंद्र हूं. जो गलत लगेगा उसे गलत कहूंगा और जो सही लगेगा उसे सही कहूंगा.’
[03/04, 4:21 pm] +91 94151 97071: 🆔पटना, बिहार: AAP नेता संजय सिंह की ज़मानत पर TMC नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “मुझे लगता है कि ये बहुत पहले हो जाना चाहिए था… प्रथम दिन से ही ये साफ दिख रहा था कि राजनीतिक बदले की भावना से संजय सिंह या बाकि लोगों पर कार्रवाई की गई है… एक आदमी निर्दोष होता है जब तक उसे गुनहगार साबित ना किया जा सके… संजय सिंह बहुत क्रांतिकारी नेता हैं… सुप्रीम कोर्ट ने सरकारी एजेंसियों पर ना केवल थप्पड़ लगाया है बल्कि समाज के उन लोगों को आईना भी दिखाया है जो बदले की भावना से ऐसा करते हैं। ”
[03/04, 4:22 pm] +91 94151 97071: 🆔मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “…पश्चिम बंगाल अपराधियों का सबसे बड़ा आश्रय स्थान है क्योंकि यहां दीदी और उनकी पुलिस है। जहां शाहजहां बढ़ते हैं वहां नूरजहां द्वारा मदद होती ही है।”
[03/04, 4:22 pm] +91 94151 97071: *🆔दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने गर्मी से निपटने की तैयारियों की समीक्षा के लिए बैठक की।*
[03/04, 4:23 pm] +91 94151 97071: 🆔दिल्ली: कच्चातिवु मुद्दे पर CPI के महासचिव डी. राजा ने कहा, “वे(भाजपा) कच्चातिवु मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। वे 2014 से सत्ता में हैं, उन्होंने कच्चाथेवु पर क्या किया?…उन्हें(भाजपा) यह समझना चाहिए कि यह जोड़-तोड़ की राजनीति तमिलनाडु में नहीं चलेगी… लोग पूछ रहे हैं कि आपने(भाजपा) ये मुद्दा पहले क्यों नहीं उठाया?… ये भाजपा द्वारा उठाया गया बेईमान और पाखंड से भरा कदम है, लोगों को समझना चाहिए।”
[03/04, 4:27 pm] +91 94151 97071: 🆔केरल: तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से अपने नामांकन पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा, “जब भी मैं वापस आता हूं तो मुझे महसूस होता है कि हमारी नौकरशाही कितनी गहरी और मजबूत है, यह(नामांकन) चौथी बार है…”
[03/04, 4:29 pm] +91 94151 97071: बॉक्सर विजेंद्र सिंह ने भाजपा में शामिल होने पर कहा, “भाजपा में आकर मैं बहुत उत्साहित हूं। मैं चाहता हूं कि मैं देश के विकास और तरक्की के लिए काम करूं…”
[03/04, 4:30 pm] +91 94151 97071: 🆔महासमुंद: बीजापुर में मुठभेड़ के बाद 13 नक्सलियों के शव पाए जाने पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा, “जब से हमारी सरकार आई है, हम मजबूती से नक्सलियों से लड़ रहे हैं। हम सुरक्षा की दृष्टि से संवेदनशल जगहों पर कार्रवाई कर रहे हैं… हम मजबूती से लड़ाई लड़ रहे हैं… अंततः हम विजय प्राप्त करेंगे।”
[03/04, 4:30 pm] +91 99395 48053: *शाम की देश राज्यों से बड़ी खबरें*

👇🏻
*==============================*

*1* पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह आज राज्यसभा से रिटायर, खड़गे ने चिट्ठी लिखी- संसद को आपके ज्ञान की कमी खलेगी, ये एक युग का अंत

*2* UP ने 58 साल देश चलाया, 14 में से 9 प्रधानमंत्री दिए; 17 आम चुनाव में 12 बार यहां 50 से ज्यादा सीटें जीतने वाली पार्टी की सरकार बनी

*3* गृह मंत्रालय ने पांच NGO के FCRA लाइसेंस रद्द किए, विदेशी फंड के दुरुपयोग का आरोप

*4* बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील मोदी को कैंसर, कहा- 6 महीने से इससे लड़ रहा, PM को बता दिया है, प्रचार नहीं कर पाऊंगा

*5* राहुल गांधी ने वायनाड से नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी भी मौजूद रहीं।

*6* ओलिंपियन बॉक्सर विजेंदर सिंह कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल, बोले- लोगों की भलाई के लिए जुड़ा; 2019 में लोकसभा चुनाव हार गए थे

*7* अचानक क्यों बदला बॉक्सर विजेंदर का मन? कल तक शेयर किए मोदी विरोधी पोस्ट, आज BJP में हुए शामिल

*8* केजरीवाल की गिरफ्तारी-रिमांड पर हाईकोर्ट में सुनवाई, ED बोली- हम अंधेरे में तीर नहीं चला रहे; हमारे पास वॉट्सऐप चैट, हवाला ऑपरेटर्स के बयान

*9* आतिशी बोलीं- जेल में केजरीवाल का वजन 4.5 किलो घटा, तिहाड़ प्रशासन का जवाब- 1 अप्रैल को उनका वजन 65Kg था, अब भी उतना ही

*10* संजय सिंह शाम 7 बजे तिहाड़ से बाहर आएंगे, कोर्ट की 3 शर्तें- पासपोर्ट सरेंडर करेंगे, बयानबाजी नहीं करेंगे, दिल्ली से बाहर जाने पर जानकारी देंगे

*11* सेंसेक्स – निफ्टी फ्लैट बंद पर मिडकैप स्मॉलकैप स्टॉक्स में रही हरियाली, रिकार्ड 397.52 लाख करोड़ पर पहुंचा मार्केट कैप
*==============================*
[03/04, 4:31 pm] +91 94151 97071: 🆔पन्ना: खजुराहो लोकसभा सीट से मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के नामांकन पर केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने कहा, “…लोकसभा क्षेत्र में आपने माहौल देख ही लिया है। कांग्रेस चुनाव में वोट पड़ने से पहले ही अपनी हार स्वीकार कर चुकी है। इसलिए कांग्रेस इस क्षेत्र से नहीं लड़ रही है…”
[03/04, 4:32 pm] +91 94151 97071: 🆔टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टिहरी गढ़वाल में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “एक तरफ वे लोग हैं जो कह रहे हैं भ्रष्टाचार, परिवारवाद, तुष्टिकरण बढ़ना चाहिए। दूसरी तरफ PM मोदी कह रहे हैं कि देश में भ्रष्टाचार समाप्त होना चाहिए, भ्रष्टाचारी जेल जाने चाहिए…”

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.