May 3, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

रामपुर01दिसम्बर*सपा ने पसमांदा मुसलमान का इस्तेमाल अपने फायदे के लिये किया, अशफाक सैफी*

रामपुर01दिसम्बर*सपा ने पसमांदा मुसलमान का इस्तेमाल अपने फायदे के लिये किया, अशफाक सैफी*

ब्रेकिंग न्यूज़ – 01/12/2022

रामपुर01दिसम्बर*सपा ने पसमांदा मुसलमान का इस्तेमाल अपने फायदे के लिये किया, अशफाक सैफी*

*सपा ने मुसलमानों का इस्तेमाल बिरयानी में तेजपत्ता की तरह किया, अशफाक सैफी*

*रामपुर*। राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी ने रामपुर विधानसभा के उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के समर्थन मे घर घर जाकर वोट मांगे, कई क्षेत्रो मे रैलीया की व एक नुक्कड़ सभा का भी आयोजन किया गया, उन्होंने कहा कि पसमांदा मुसलमान को सपा ने सिर्फ इस्तेमाल किया है लेकिन अब इससे छुटकारा पाने का वकत आ गया है। आज़म खां से रामपुर को मुक्ति दिलाना बेहद जरूरी हो चला है। समाजवादियों की एक अजब फितरत है कि यह लोग बात समाजवाद की करते हैं और बढ़ावा परिवारवाद को देते हैं। इससे छुटकारा पाकर ही 85 फीसदी पसमांदा मुसलमानों का भला हो सकेगा। और उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने मुस्लिम समुदाय को ‘बिरयानी में तेजपत्ता’ की तरह इस्तेमाल किया है। “कांग्रेस, सपा और बसपा ने वोट लेने के लिए हिंदुओं और मुसलमानों के बीच दुष्प्रचार अभियान चलाया।”
[01/12, 17:26] +91 82734 24086: रामपुर विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को उपचुनाव है, इस बीच राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी ने कहा, “भाजपा की डबल इंजन सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सभी के लिए काम किया है। आप सभी को रामपुर की सूरत बदलने के लिए अपना योगदान देने के लिए सामने आना चाहिए।

*विपक्ष ने हिंदू-मुस्लिमों के बीच गहरी खाई पैदा की” अशफाक सैफी*

राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी ने कहा, “विपक्ष ने केवल वोट हासिल करने के लिए हिंदुओं और मुसलमानों के बीच एक गहरी खाई पैदा कर दी है, बीजेपी सरकार ने ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है, जिसमें पसमांदा समुदाय के लोगों को शामिल न किया गया हो, उन्हें बीजेपी की हर योजना का लाभ मिला है।” 2017 से पहले राज्य की क्या स्थिति थी और उसके बाद से यह कैसे बदल गया है, इससे सभी वाकिफ हैं।

*”माफियाओं और डकैतों के कब्जे में थे थाने”*

अशफाक सैफी ने कहा कि पहले थाने माफियाओं और डकैतों के कब्जे में थे। भाजपा ने राज्य में एक बार फिर कानून का राज स्थापित किया और रामपुर के लोगों के लिए लखनऊ के दरवाजे हमेशा खुले हैं। लोगों को आगाह करते हुए कि चुनाव से पहले अन्य दलों के नेता लोगों के बीच गलत सूचना फैलाने की कोशिश करेंगे, अशफाक सैफी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एकमात्र ऐसे नेता हैं जिन्होंने ‘सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’ का नारा दिया है।

About The Author