May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

मुम्बई05मई*10वीं पास सांसद सुधाकर श्रुंगारे डॉ. बने कैसे? पैंथर डॉ. राजन माकणीकर*

मुम्बई05मई*10वीं पास सांसद सुधाकर श्रुंगारे डॉ. बने कैसे? पैंथर डॉ. राजन माकणीकर*

मुम्बई05मई*10वीं पास सांसद सुधाकर श्रुंगारे डॉ. बने कैसे? पैंथर डॉ. राजन माकणीकर*
(क्या पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस के पास डिग्री वितरण खाता है?)

*मुंबई दि (संवाददाता) लातूर लोकसभा मतदार संघ के सांसद सुधाकर श्रुंगारे, 10वीं पास है, परंतु ऐसे कैसे पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने शृंगारे को जन्मदिन की शुभकामनावो मे “डॉ” संबोधित किया। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया डेमोक्रेटिक के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. पैंथर राजन माकणीकर ने इस बात पर आपत्ती के साथ निषेध किया है।*

विद्रोही पत्रकार माकणीकर ने आगे कहा,
लातूर से मौजूदा सांसद सुधाकर श्रुंगारे के जन्मदिन के मौके पर महाराष्ट्र के विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडवानीस ने मौजूदा सांसद को बधाई देते हुए वही गलती की जो उन्होंने टिकट वितरण सूची में की थी, जिसका जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ”डॉ. “सुधाकर श्रुंगारे।

इस ट्वीट के चलते पूर्व बीजेपी सांसद सुनील गायकवाड़ का नाम अब तक नहीं भूले देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी? पैंथर माकणीकर ने फडणवीस से यह भी पूछा कि क्या डिग्री वितरण का विश्वविद्यालय शुरू किया गया है?

डॉ. आंबेडकर जी की मूर्ति के उदघाटन (नही विडंबन) भाषण में सांसद श्रृंगारे ने कहा था कि मुझसे कोई नहीं पूछता, कोई मुझे कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं करता। उनके अनुसार जिस तरह सरकारी प्रशासन या समाज मे पतन हुआ, उसी तरह भाजपा के के गुट मे भी उनका पतन होकर पूर्व सांसद डॉ. सुनील गायकवाड़ की यादें अक्सर विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस द्वारा बार-बार् ताजा की जा रही हैं।

विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस जिम्मेदार पद पर हैं
एक ही गलती को बार-बार दोहराना उचित नहीं है।
पार्टी को इस बात पर विचार करना चाहिए कि क्या वे जानबूझकर इस तरह का व्यवहार करके अलग-अलग संकेत दे रहे हैं।
हालांकि दस्वी पास इन्सान को “डॉ.” संबोधित कर ऐसी गलती से मतदाताओं को भ्रमित न करने की चेतावनी डॉ. माकणीकर ने विरोधि पक्षनेता फडणवीस को दि।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.