September 16, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

मथुरा19जुलाई24*सरे शाम व्यापारी के अपहरण से शहर के व्यापारियों में दहशत

मथुरा19जुलाई24*सरे शाम व्यापारी के अपहरण से शहर के व्यापारियों में दहशत

मथुरा19जुलाई24*सरे शाम व्यापारी के अपहरण से शहर के व्यापारियों में दहशत
व्यापारी को बरामद करने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई
पुलिस को व्यापारी की लॉक लगी स्कूटी हुई बरामद
सीसी टीवी केमरों की फुटेज निकालने में जुटी पुलिस
व्यापारी के दोस्त सहित दो को पूछताछ के लिया हिरासत में

रिपोर्ट कु0 सोनम यूपीआजतक

मथुरा। शहर के एक व्यापारी का रहस्यमय तरीके से लापता होने से सनसनी फैली हुई है। व्यापारी की लॉक लगी स्कूटी बरामद होने से उसके अपहरण की आशंका जाहिर की जा रही है। पुलिस व्यापारी को खोजने के लिए शहर में लगे सीसी टीवी कैमरे खंगाल रही है। व्यापारी को बरामद करने के लिए पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है। एसपी सिटी ने अपहृत व्यापारी की पत्नी से भी बातचीत की है।
कृष्णानगर की शंकर बिहार कालोनी में रहने वाले योगेंद्र गर्ग की मंडीसमिति में निरंजन प्रसाद सौंखवालों के नाम से 18 सी में अनाज की अढ़त है। बताया गया कि कल वह अपनी आढ़त पर गए। इसके बाद वह सीधे घर ना पहुंचकर भैंस बोहारा कैलाशनगर चले गए। पत्नी ने फोन पर उनसे घर आने केबारे में पुछा तो उन्होंने कह दिया कि वह दोस्त के पास से होकर श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर भजन संध्या करके घर लौटेंगे। इसके बाद भी पति के घर ना पहुंचने पर पत्नी ने करीब नौ बजे फोन किया तो मोबाइल का स्विच ऑफ आने लगा। इस पर पत्नी को चिंता हुई। उन्होंने पति के बारे में जानकारी करना शुरू कर दिया,लेकिन पति का पता न लगने पर पत्नी को किसी अनहोनी की आशंका हुई। पुलिस को भी व्यापारी के इस तरह अचानक गायब होने की सूचना मिली तो पुलिस विभाग भी हरकत में आ गया। बताया गया कि पुलिस को व्यापारी की स्कूटी उसके दोस्त के घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर खड़ी मिल गई। स्कूटी के दोनों लॉक लगे हुए थे। व्यापारी के अपहरण की चर्चा शहर में फैलने लगी। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में योगेंद्र गर्ग के दोस्त सहित दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एसपी सिटी अरविंद कुमार ने बताया कि व्यापारी को बरामद करने के लिए पुलिस की तीन टीम लगाई गई हैं। इसके साथ ही शहर के सीसी टीवी केमरों को फुटेज की जांच की जा रही है। उन्होंने शीघ्र व्यापारी को सकुशल बरामद करने का भरोसा व्यापारियों और अपहृत के परिवार को दिया है।

 

मंडी बंद कर व्यापारी कोतवाली पहुंचे
कोतवाल से व्यापारी को शीघ्र बरामद करने की मांग की
मंडी को अनिश्चित काल के लिए बंद करने की दी धमकी
यूनिक समय, मथुरा। बीती रात मंडी से आढ़त बंद करके लौटते व्यापारी का अपहरण हो जाने की खबर जैसे ही व्यापारियों को लगी। व्यापारियों ने मंडी बंद कर दी। इसके बाद कोतवाली पहुंचे। आक्रोशित व्यापारियों ने कोतवाली प्रभारी निरीक्षक से अपहृत व्यापारी को बरामद करने की मांग की।
शंकर बिहार कालोनी कृष्णानगर में रहने वाले व्यापारी योगेंद्र गर्ग के अपहरण की खबर लगते ही व्यापारियों में हड़कंप मच गया। व्यापारियों ने अनाज मंडी को बंद कर दिया। इसके बाद व्यापारी कोतवाली पहुंचे। कोतवाली में व्यापारियों ने कोतवाल रवि त्यागी से मुलाकात कर व्यपारी को बरामद करने की मांग की। इस मामले में व्यापारी के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करादी गई है। कोतवाल ने व्यापारियों को इस बात का भरोसा दिया कि शीघ्र ही व्यापारी को बरामद कर उसे अपहरण करने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा। इस आश्वासन पर व्यापारी कोतवाली से चले आए। व्यापारियों का कहना है कि अगर पुलिस उन्हें शीघ्र बरामद नहीं करती है तो मंडी को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया जाएगा।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.