April 24, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

बेंगलुरु22मई2023*Shubman Gill Century: सच हुई विराट कोहली की बात, RCB के खिलाफ ही शुभमन गिल ने जमाई धाक

बेंगलुरु22मई2023*Shubman Gill Century: सच हुई विराट कोहली की बात, RCB के खिलाफ ही शुभमन गिल ने जमाई धाक

Shubman Gill Century: सच हुई विराट कोहली की बात, RCB के खिलाफ ही शुभमन गिल ने जमाई धाक

गलुरुः बात 2 फरवरी की है. विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें तस्वीर के साथ लिखा था- ‘सितारा, भविष्य यही है’.

16 मई को फिर विराट कोहली ने एक फोटो के साथ लिखा- ‘आगे बढ़कर नई पीढ़ी का नेतृत्व करो’. विराट कोहली को भी शायद ही उम्मीद रही होगी कि आईपीएल 2023 में उनकी टीम का भविष्य उनके इसी सितारे के हाथों खत्म हो जाएगा. विराट के ‘सितारे’ और ‘नई पीढ़ी के लीडर’ शुभमन गिल ने कोहली के सामने ही उनकी बातों को सच कर दिया.

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रविवार 21 मई की रात वही हुआ, जो 18 मई को हैदराबाद के राजीव गांघी उप्पल स्टेडियम में हुआ था. बस फर्क ये था कि इस बार शिकारी खुद शिकार हो गया. हैदराबाद में तीन दिन पहले सनराइजर्स हैदराबाद के हेनरिक क्लासन के शानदार शतक को विराट कोहली के शतक ने पस्त कर दिया था. बैंगलोर जीत गई थी. यही स्क्रिप्ट इस बार बेंगलुरु में हुई और वो भी सबसे अहम मुकाबले में.

 

देखते रहे कोहली, गिल ने दोहराया कारनामा

आईपीएल 2023 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बैंगलोर को लीग स्टेज के आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस पर जीत दर्ज करने की जरूरत थी. बैंगलोर ने पहले बैटिंग की और लगातार दूसरे मैच में विराट कोहली ने शतक ठोक दिया. वह ऐसा करने वाले आईपीएल में सिर्फ तीसरे बल्लेबाज बने. उन्हें भी शायद ही ये अंदाजा रहा होगा कि अगले 2 घंटे में इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ जाएगा और वह अपनी आंखों से ये सब होता देखेंगे.

About The Author