July 3, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

पंजाब 25 जनवरी* यूपी आजतक से खास खास खबरें लगातार अपडेट

पंजाब 25 जनवरी* यूपी आजतक से खास खास खबरें लगातार अपडेट

[1/25, 8:43 PM] +91 70870 64500: विकलांग की पैंशन काटने के विरोध में एसडीएम को सौंपा मांगपत्र

अबोहर, 25 जनवरी (शर्मा): अबोहर बड़ी, पौड़ी नई आबादी निवासी राजेश गुप्ता ने एसडीएम अबोहर को एक मांगपत्र देकर मांग की है कि विकलांग अनीता देवी पत्नी अश्वनी व उसकी विकलांग बेटी सिमरन की एक साथ पैंशन 2006 से चालू थी। अब चार महीने पहले इनमें से एक की पैंशन बंद कर दी गई है। राजेश गुप्ता ने बंद की गई पैंशन को दोबारा शुरू करने के लिए एसडीएम को मांग पत्र सौंपा। एसडीएम के बिहाफ पर नायब तहसील अविनाश चंद्र ने मांगपत्र लिया।

फोटो:5, मांगपत्र लेते अविनाश चंद्र।

[1/25, 8:43 PM] +91 70870 64500: किसान नेता राजन व डॉ. मुकेश ने संदीप जाखड़ की जीत का दावा किया

अबोहर, 25 जनवरी (शर्मा): किसान नेता राजन व डॉ. मुकेश ने आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी संदीप जाखड़ को भारी बहुमत से जिताने का दावा किया है। किसान नेता राजन व डॉ. मुकेश ने कहा कि संदीप जाखड़ ने शहर के विकास के साथ-साथ शहर को स्वच्छ बनाने में अहम भूमिका निभाई है। सभी शहरवासी जानते हैं को शहर को सुंदर बनाने में संदीप जाखड़ ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है और वे लगातार सफाई अभियान चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अबोहरवासी संदीप जाखड़ को भारी मतों से जीत दिलाकर विधानसभा में भेजेंगे।

फोटो:4, किसान नेता राजन व डॉ. मुकेश जानकारी देते हुए।

[1/25, 8:43 PM] +91 70870 64500: विकास के नाम पर कांग्रेस को दें वोट: आर.एस. फोर

अबोहर, 25 जनवरी (शर्मा): अबोहर बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान आर.एस. फोर ने अबोहर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि वह विकास के नाम पर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें। संदीप जाखड़ ने कांग्रेस सरकार के नेतृत्व में अबोहर के विकास के साथ-साथ सफाई अभियान चलाकर शहर को साफ सुथरा व रहने के लायक बनाया है। अकाली-भाजपा सरकार ने 10 सालों में अपने कार्यकाल के दौरान शहर को नर्क बना दिया था। अबोहर शहर गंदगी के मामले में पूरे देश में तीसरे स्थान पर आया था। संदीप जाखड़ ने अपना अबोहर अपनी आभा के तहत बड़े स्तर पर सफाई अभियान चलाया और शहर को गंदगी के नर्क से बाहर निकाला। संदीप जाखड़ के नेतृत्व में अब तक 72 सफाई अभियान चलाये जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि सफाई अभियान आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि सीतो रोड नजदीक संतोषी माता मंदिर के सामने करीब 10 साल से खड्डा बना हुआ था। जब बरसात आती थी यहां पानी भर जाता था। वहां के वाशिंदों ने अपने मकान बेचने की कोशिश की लेकिन कोई खरीददार न आया। उन लोगों ने संदीप जाखड़ को अपनी समस्या बताई जिसके बाद इस रोड का बनाया गया और सीवरेज समस्या का समाधान किया गया।

आर एस फोर ने कहा कि अजीमगढ़ चुंगी व बस स्टैंड रोड पर के अलावा कई जगह पौधारोपण किया गया। सड़कें बनाई गई। प्राईमरी स्कूल के पास सीवरेज समस्या का समाधान किया गया।

फोटो:3 संदीप जाखड़, व जानकारी देते आर.एस. फोर।

[1/25, 8:43 PM] +91 70870 64500: अबोहर व बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र से आज किसी भी उम्मीदवार ने नामांकन नहीं भरा

अबोहर, 25 जनवरी (शर्मा): पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर उम्मीदवारों को 25 जनवरी से 1 फरवरी तक अपना नामांकन जमा करवाने का समय दिया गया है। लेकिन 25 जनवरी को अबोहर व बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र से किसी भी उम्मीदवार ने अपना नामांकन दर्ज नहीं किया। अबोहर सबडिवीजन के एसडीएम अमित गुप्ता व बल्लुआना विधानसभा के एडीसी ने बताया कि उम्मीदवारों ने अभी तक कोई नामांकन दर्ज नहीं किया है। नामांकन दर्ज करने का समय 11 बजे से 3 बजे तक का रखा गया है। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार के साथ दो ही व्यक्ति फार्म भरने आ सकते हैं और कार्यालय के 100 फुट के दायरे में 2 गाडिय़ां उम्मीदवार अपने साथ ला सकता है।

फोटो:2, जानकारी देते एसडीएम अमित गुप्ता व डीएसपी अवतार सिंह

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.