May 12, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कौशांबी 6 अप्रैल*संभावित प्रत्याशी के घर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत*

कौशांबी 6 अप्रैल*संभावित प्रत्याशी के घर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत*

कौशांबी 6 अप्रैल*संभावित प्रत्याशी के घर संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत*

*घर छोड़कर 2 वर्षों से नगर पंचायत की संभावित अध्यक्ष प्रत्याशी के घर रहा था युवक*

*कौशाम्बी* पिपरी थाना क्षेत्र के चायल नगर पंचायत की संभावित अध्यक्ष पद की प्रत्याशी के घर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक के परिजनों का कहना है कि किसी ने जहरीला पदार्थ खिला दिया है जिससे युवक की मौत हो गई है युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है युवक की मौत के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

जानकारी के मुताबिक सिंहपुर गांव के अनिकेत तिवारी उर्फ लाला उम्र 26 वर्ष पुत्र राम लोचन तिवारी बीते दो वर्षों से नगर पंचायत चायल की सम्भावित प्रत्यासी आशा देवी पत्नी मंगरू दिवाकर के घर रह रहे थे। परिजनों ने बताया कि चायल की सम्भावित प्रत्याशी के घर बुधवार की शाम लगभग 5 बजे अनिकेत कही से वापस लौटे और तख्त पर लेट गए रात्रि लगभग 9 बजे अचानक अनिकेत की तबियत बिगड़ने लगी जिस पर अनिकेत को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गए लेकिन अस्पताल में अनिकेत की मौत हो गई है।

अनिकेत के परिजनों को मामले की जानकारी काफी देर बाद मिली है जानकारी मिलते ही परिजन स्वरूप रानी अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां अनिकेत मौजूद नहीं था बाद में परिजनों को मालूम हुआ कि अनिकेत की मौत के बाद उसके शव को लेकर वापस चायल कस्बे में लोग चले आए हैं। परिजनों ने मामले की सूचना पिपरी पुलिस को दी जानकारी मिलते ही मौके पर थाना अध्यक्ष पिपरी श्रवण कुमार सिंह और चायल पुलिस चौकी प्रभारी पहुंचे हैं और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि बीते 2 वर्षों से अनिकेत का रहना खाना पीना चायल की सम्भावित प्रत्यासी आशा देवी के घर मे होता था परिजनों का कहना है कि मृतक को किसी ने जहरीला पदार्थ किसी खिला दिया है जहरीला पदार्थ किसने खिलाया और मृतक किसके साथ था यह स्पष्ट नहीं हो सका यह बड़ी जांच का विषय है मामले में पुलिस ने बारीकी से जांच की तो अनिकेत को जहर खिलाने वाले लोगों का चेहरा सामने आ जाएगा।

About The Author

Taza Khabar