July 3, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कानपुर नगर25दिसम्बर2022*फैम" के मध्य एवम उद्योग व्यापार मंडल के संस्थापक जी , के मध्य एक संबद्धता पत्र पर हस्ताक्षर हुये।

कानपुर नगर25दिसम्बर2022*फैम” के मध्य एवम उद्योग व्यापार मंडल के संस्थापक जी , के मध्य एक संबद्धता पत्र पर हस्ताक्षर हुये।

कानपुर नगर25दिसम्बर2022*फैम” के मध्य एवम उद्योग व्यापार मंडल के संस्थापक जी , के मध्य एक संबद्धता पत्र पर हस्ताक्षर हुये।

*आज दिनांक 25/12/2022 को फेडरेशन ऑफ आल इंडिया व्यापार मंडल “फैम” के मध्य उ0 प्र0 प्रभारी मनोज गुप्ता जी वा उद्योग व्यापार मंडल के संस्थापक प्रदेश अध्यक्ष किशन मेहरोत्रा जी , के मध्य एक संबद्धता पत्र पर हस्ताक्षर हुए जिसमे उद्योग व्यापार मंडल ,उत्तर प्रदेश ने फेडरेशन ऑफ आल इंडिया व्यापार मंडल को आज से संबद्ध कर लिया है। जिसमे समय समय पर “फ़ैम” के राष्ट्रीय वा प्रादेशिक नेतृत्व के दिशा निर्देश को आगे बड़ाने का कार्य करेंगे। ओर जिससे दोनो संगठनों में निहित ऊर्जा मध्य उत्तर प्रदेश में एकीकृत होकर एक नई इबारत लिखने को अग्रसर होगी।*

*सम्मानित किशन मेहरोत्रा जी को “फ़ैम” संगठन में प्रयागराज मंडल अध्यक्ष पुनः मनोनीत करने के लिए प्रदेश नेतृत्व के पास अग्रेषित कर दिया गया है।जिसमे उन्हे प्रयागराज मंडल अध्यक्ष के सभी अधिकारों का प्रयोग प्रदेश नेतृत्व की सहमति से करने का अधिकार होगा।*

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.