September 8, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कानपुर देहात07जून23*कानपुर देहात जनपद के बैजामऊ गांव में फिल्म 'मनिहार' की शूटिंग हुई है।

कानपुर देहात07जून23*कानपुर देहात जनपद के बैजामऊ गांव में फिल्म ‘मनिहार’ की शूटिंग हुई है।

कानपुर देहात07जून23*कानपुर देहात जनपद के बैजामऊ गांव में फिल्म ‘मनिहार’ की शूटिंग हुई है।

कानपुर देहात से प्रशान्त शर्मा की रिपोर्ट यूपीआजतक

कानपुर देहात जनपद के बैजामऊ गांव में फिल्म ‘मनिहार’ की शूटिंग हुई है, जिसका पोस्टर हाल ही में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने रिलीज किया। गुरुवार को आयोजित इस कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री ने फिल्म निर्माताओं को बधाई दी और उनके प्रयासों की सराहना की।

 

फिल्म ‘मनिहार’ के निर्देशक और लेखक संजीव कुमार राजपूत ने बताया कि इस फिल्म की कहानी ग्रामीण अंचल से जुड़ी है और इसे वास्तविकता के करीब दिखाने के लिए कानपुर देहात के बैजामऊ गांव में शूट किया गया है। फिल्म में गांव के लोगों की भूमिका भी देखने को मिलेगी, जो इसे और भी जीवंत बनाती है।

 

फिल्म के संगीतकार आसिफ चांदवानी ने बेहतरीन संगीत दिया है, जिसे गुल और राहिला ने अपने सुरों में पिरोया है। फिल्म के निर्माता मयंक शेखर हैं और यह फिल्म 14 जून को पूरे दुनिया में एक साथ रिलीज होगी।

 

पोस्टर रिलीज के अवसर पर जय मूवी प्रोडक्शन और एमएस स्टूडियो से जुड़े कई लोग उपस्थित थे। इसके अलावा, डॉ. विमल डेनगला और पूर्व महापौर संयुक्ता भाटिया भी इस मौके पर मौजूद रहीं। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड संगठन की ओर से विशेष चश्मों का वितरण भी किया।

 

फिल्म ‘मनिहार’ का पोस्टर और इसकी कहानी ने लोगों में काफी उत्साह और उत्सुकता पैदा कर दी है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 14 जून को रिलीज होने वाली यह फिल्म दर्शकों के बीच कितना लोकप्रिय होती है।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.