June 26, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

औरैया27नवम्बर2022 *नगर निकाय चुनाव में आरक्षण की स्थिति स्पष्ट नही दावेदार ऊहापोह में फंसे*

औरैया27नवम्बर2022 *नगर निकाय चुनाव में आरक्षण की स्थिति स्पष्ट नही दावेदार ऊहापोह में फंसे*

औरैया27नवम्बर2022 *नगर निकाय चुनाव में आरक्षण की स्थिति स्पष्ट नही दावेदार ऊहापोह में फंसे*

*दावेदार चुनाव सन्निकट मान लोगों को लुभावने सब्जबाग दिखाने में जुटे*

*बिधूना,औरैया।* नगर निकाय चुनाव कि अब तक विधिवत घोषणा नहीं की गई है और अभी तक नगर पंचायत अध्यक्ष व सभासदों के वार्डों के आरक्षण की स्थिति भी स्पष्ट नहीं हुई है किंतु आरक्षण पर ऊहापोह की स्थिति के बावजूद भी संभावित दावेदार अभी से ही रात दिन एक कर के घर घर जाकर लोगों से संपर्क कर वोट हासिल करने के लिए मतदाताओं को तरह-तरह के लुभावने सब्जबाग दिखाने में जुट गये हैं।
बिधूना नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए बिना आरक्षण की स्थिति स्पष्ट हुए अभी से ही सामान्य सीट पर मौजूदा नगर पंचायत अध्यक्ष अमित कुमार पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष आदर्श कुमार मिश्रा अमित मिश्रा पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एल के पुत्र वैभव गुप्ता हिमांशु गुप्ता अध्यक्ष पद पर काबिज होने के लिए अपनी चुनावी गोटे बिछाने में मशगूल हैं, वही अनुसूचित जाति के लिए सीट आरक्षित होने पर पूर्व सभासद मुकेश गौतम गोरेलाल चक्रवर्ती बंटू राव दिवाकर पूर्व जिला पंचायत सदस्य अशोक कठेरिया कुलदीप कठेरिया भी चुनावी समर में कूदने को लेकर बेताब हैं जबकि पिछड़े वर्ग के लिए सीट आरक्षित होने पर पूर्व विधायक प्रमोद कुमार गुप्ता एल एस के पुत्र वैभव गुप्ता मौजूदा नगर पंचायत अध्यक्ष अमित कुमार अपने दांव आजमाने के लिए चुनावी समर में कूदने को तैयार हैं। यही नहीं भले ही वार्डों के आरक्षण की स्थिति स्पष्ट नहीं है फिर भी सभासद पद पर काबिज होने को उतावले संभावित दावेदार भी अपने-अपने वार्डों में वोट बढवाने कटवाने के साथ मतदाताओं को चुनाव जीतने के लिए लुभावने सब्जबाग दिखाने में तेजी पकड़े हुए हैं। आरक्षण को लेकर ऊहापोह के हालात होने के बावजूद भी चुनाव सन्निकट मान कर संभावित प्रत्याशी मतदाताओं को पटाने में अभी से कोई कोर कसर छोड़ते नहीं दिख रहे हैं। चकमा देने में माहिर हो चुके मतदाता सभी संभावित प्रत्याशियों को वोट देने का पक्का भरोसा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। नगर पंचायत अध्यक्ष पद की सीट किस वर्ग के लिए आरक्षित होगी और किसके पक्ष में माहौल बनेगा यह भविष्य के गर्भ में है लेकिन इसके बावजूद नगर पंचायत बिधूना में चुनावी सरगर्मी जोरों पर है।
[27/11, 17:21] Ram Prakash Sharma: *जमीन में हिस्सा मांगने पर दंपति को मारपीट कर किया गंभीर घायल*

*बिधूना,औरैया।* रामनगर ककराघाट गांव में जमीन में हिस्सा मांगने पर परिजनों ने दबंगई के साथ गाली-गलौज करते हुए दंपति को लाठी- डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। वहीं महिला ने एक सोने का बाला व मंगलसूत्र भी खींच लेने का दंवगों पर आरोप लगाया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रामनगर ककराघाट निवासी सरजू सिंह पुत्र बृजमोहन दोहरे ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके भाई विजय बहादुरपुर पुत्र बृजमोहन द्वारा अपने हिस्सेदार सोनेलाल पुत्र रामभरोसे से अपनी पैतृक हिस्सा मांगा गया जिस पर सोने लाल रमाकांत श्रीकांत उत्तरादेवी पत्नी प्रदीप कुमार आदि लोगों ने मिलकर गाली गलौज करते हुए विजय बहादुर उसकी पत्नी सुमन देवी को लाठी-डंडों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और जान से मारने व फर्जी मुकदमों में फंसाने की भी धमकी देने के साथ उसका एक सोने का बाला व मंगलसूत्र भी खींच लिया गया। पीड़ित दंपत्ति की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच कर दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है, वहीं घायलों को उपचार के लिए बिधूना के सीएससी में भेजा गया है।
[27/11, 17:21] Ram Prakash Sharma: *शराब के नशे में बाराती आपस में भिड़े*

*युवक को मारपीट कर मोबाइल स्मार्ट वॉच छीनीं*

*बिधूना,औरैया।* बिधूना कस्बे में बीती रात एक गेस्ट हाउस में शराब के नशे में धुत होकर बाराती आपस में भिड़ कर मारपीट करने लगे तभी बीच-बचाव को पहुंचे एक युवक का एक नामजद बाराती ने मारपीट करने के साथ उसका एक मोबाइल व एक स्मार्ट वॉच छीन ली। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमांशु गौतम पुत्र बालिस्टर सिंह निवासी मोहल्ला शास्त्री नगर बाबरपुर थाना अजीतमल जिला औरैया ने बिधूना कोतवाली पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि बिधूना कस्बे के बेला बाईपास पर कीरतपुर में स्थित पूजा गेस्ट हाउस में बीती रात बारात आई हुई थी, तभी शराब के नशे में धुत बाराती आपस में भिड़ कर मारपीट करने लगे। जिस पर वह भी वहां पहुंच गया, तभी शनि पुत्र मनोज कुमार निवासी अमिलिया थाना अजीतमल ने मारपीट करते हुए उसका लगभग 20000 रुपए कीमत का रेडमी मोबाइल लगभग 3000 रुपए कीमत की स्मार्ट वॉच छीन ली है। पीड़ित युवक की शिकायत पर कोतवाल जीवाराम ने मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
[27/11, 17:21] Ram Prakash Sharma: *सूने मकान में घुसे चोर को लोगों ने पकड़ा, पुलिस को सौंपा*

*बिधूना,औरैया।* बिधूना कस्बे में सूने पड़े एक मकान में घुसे चोर को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर मारपीट कर चोरी के सामान समेत पुलिस को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार बिधूना विकास खंड कार्यालय के समीप स्थित सेवानिवृत्त एसडीएम स्वर्गीय विनय कुमार के ताला बंद सूने पड़े मकान के ताले तोड़कर चोरी की नियत से घुसे एक चोर को रविवार को उक्त मकान की जिम्मेदारी निभा रहे ग्राम भैंसलोट निवासी विनोद कुमार यादव ने आसपास मोहल्ले के लोगों के साथ मिलकर पकड़ लिया और उसकी जमकर मारपीट कर चोरी के माल समेत पुलिस को सौंप दिया। पकड़े गए चोर ने अपना नाम आर्यन उर्फ छंगा पुत्र सत्येंद्र सिंह निवासी नवीन बस्ती कस्बा बिधूना बताया है। संबंध में पूछे जाने पर कोतवाल जीवाराम ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.