June 18, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

औरैया15जून24*दर्दनाक सड़क हादसे में चालक और हेल्पर की मौत, धूं-धूंकर जला डंपर*

औरैया15जून24*दर्दनाक सड़क हादसे में चालक और हेल्पर की मौत, धूं-धूंकर जला डंपर*

औरैया15जून24*दर्दनाक सड़क हादसे में चालक और हेल्पर की मौत, धूं-धूंकर जला डंपर*

*घटना के बाद तीन किलोमीटर तक लगा जाम*

*गांव वालों की मदद से यूपीडा गाड़ी से हेल्पर को अस्पताल में कराया गया भर्ती*

औरैया से विनोद यादव की रिपोर्ट यूपीआजतक

*औरैया।* थाना अछल्दा क्षेत्र के अंतर्गत आशा गांव के सामने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इसमें एक्सप्रेस-वे 265 किलोमीटर पर दोपहर लगभग सवा तीन बजे चित्रकूट की तरफ जा रहा तेज रफ्तार एक डंपर आगे रोड पर लगे पौधों को पानी डाल रहे टैंकर से रगड़ते हुए निकला। इससे डंपर का टायर फट गया और वह अनियंत्रित हो गया। वहीं टैंकर से हुई रगड़ से निकली चिंगारी से डंपर की केबिन में आग लग गई। जिससे केबिन में फंसे हेल्पर व ड्राइवर की आग से झुलस कर दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजें। .बताया जाता है कि आग इतनी जबरदस्त थी की केबिन में मौजूद चालक की जलकर मौत हो गई। वहीं, हेल्पर बुरी तरह से झुलसकर केबिन से बाहर आकर गिरा। उसके बाद अस्पताल ले जाते समय हेल्पर की भी हुई मौत। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची यूपीडा की एम्बुलेंस ने तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी। साथ ही गंभीर रूप से झुलसे क्लीनर को अस्पताल पहुंचाया। उधर घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर जाम लगा दिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची थी। वहीं, डंपर से एक मैनपुरी के धर्मकाटा की सुबह लगभग 11 बजे बजन कराए जाने की पर्ची मिली है। आपको बताते चलें कि गंभीर रूप से झुलसे हेलपर सोनू भदौरिया को जिला संयुक्त चिकित्सालय औरैया लाया गया। अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया। जबकि डंपर चालक शिष्यपाल 45 वर्ष पुत्र जिलेदार दोनों निवासीगण मौरारा, भिंड, मध्य प्रदेश की आग से जलकर मौत हो गई। पुलिस ने दोनों मृतकों के पंचनामा भरकर उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। इसके साथ ही दूरभाष के माध्यम से संबंधितों व परिजनों को सूचना दी गई है।
*इनसेट-* *तीन किलोमीटर तक लगा जाम, ढाई घण्टे बाद खुला यातायात*
बुंदेलखंड एक्सप्रेस-बे पर पानी डाल रहे टैंकर से रगड़ गया ट्रक में आग लग गई आग लगने से दोनों रूट मार्ग पर जाम लग गया करीब तीन किलोमीटर तक लंबा जाम लगा करीब ढाई घण्टे बाद खोला गया यातायात फिर निकल सके ट्रक उसके बाद ट्रक चालक ने राहत की सांस ली।
*इनसेट-* *कई थानों के पहुंचा फोर्स*
अछल्दा गांव आशा में घटना के बाद में कई थानों का फोर्स पहुंच गया, बाद में वहा पर लगी ग्रामीणों की भीड़ को हटाते हुए नजर आए सिपाही लेकिन सड़क हादसे को देखने के लिए उमड़े ग्रामीण।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.