September 8, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

औरैया 24 फरवरी *दुष्कर्म के मामले में रिपोर्ट दर्ज होने पर फाँसी पर लटक कर युवक ने दी जान*

औरैया 24 फरवरी *दुष्कर्म के मामले में रिपोर्ट दर्ज होने पर फाँसी पर लटक कर युवक ने दी जान*

औरैया 24 फरवरी *दुष्कर्म के मामले में रिपोर्ट दर्ज होने पर फाँसी पर लटक कर युवक ने दी जान*

*बिधूना,औरैया।* गुरुवार की सुबह कस्बे के एक युवक का शव फाँसी के फंदे पर एक पेड़ की डाल पर पर लटकता मिला। दो दिन पूर्व युवक की प्रेमिका ने युवक के विरुद्ध कोतवाली में छोटी बहन के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था।
गुरुवार की सुबह खेतों पर गये लोगों ने वनखंडेश्वर मंदिर के पास सुरेश शर्मा के खेत पर खड़े आम के पेड़ पर एक युवक का शव रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर लटकता देखा तो सनसनी फैल गयी। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दिवंगत युवक का शव कब्जे में लेकर घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान लोगों की वहां पर भीड़ लग गयी। तभी मौके पर पहुंची मृतक की बहन सपना ने शव की पहचान अपने छोटे भाई अनुज शाक्य उर्फ पिंटू उम्र 28 वर्ष निवासी आर्यनगर के रूप की। जबकि अन्य स्वजन भी मौके पर पहुँच गये। कोतवाली पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। इस दौरान मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है।
*इंसैट*
*मृतक की बहिन ने प्रेमिका पर हत्या कराने का लगाया आरोप*
*बिधूना,औरैया।* मृतक की बहन ने प्रेमिका पर अनुज की हत्या कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसे तत्काल गिरफ्तार किया जाये। कहा कि वह मेरे भाई पर दबाव बनाकर 10 लाख रुपए मांग रही थी। रूपए न देने पर उसने भाई पर रेप का फर्जी मुकदमा लिखाया था और अब उसकी हत्या करा शव को पेड़ पर टांग दिया है।
मृतक का शव नीचे उतारे जाने के बाद ली गयी तलाशी में युवक की जेब से दो पेज का एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें सभी परिजनों से मांफी मांगने के साथ बहन के लिए अच्छा लड़का देख शादी करने की बात के साथ सभी परिजनों व रिश्तेदारों से खुद के लिए अच्छा नहीं बन पाना बताया गया है। इस सुसाइड नोट में कहीं भी आत्महत्या किए का कारण नहीं लिखा है।|
तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई होगी।घटना स्थल पर सीओ महेन्द्र प्रताप सिंह व कोतवाल शशिभूषण मिश्रा के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल के लोग मौजूद थे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा ने कहा तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।
*इंसैट 2* *दुष्कर्म का दो दिन पूर्व कोतवाली में दर्ज कराया था मुकदमा*
*बिधूना,औरैया।* पुराना बिधूना निवासी प्रेमिका ने तीन वर्ष तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद भी उससे शादी न करने एवं उसकी 14 वर्षीय छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किए जाने के आरोप में मंगलवार को कोतवाली में अनुज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था जबकि मारपीट किये जाने के मामले में भाई, भाभी व बहन को भी आरोपी बनाया था। जिसके बाद पुलिस ने किशोरी को डाक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा था।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.