May 28, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

औरैया 21 सितंबर ब्रेकिंग न्यूज upaajtak से

औरैया 21 सितंबर ब्रेकिंग न्यूज upaajtak से

[9/21, 6:30 PM] Ram Prakash Upaajtak: *महिला से छेड़छाड़ मुकदमा पंजीकृत*

*फफूँद,औरैया।* थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के साथ उसी गांव के निवासी दबंग युवक द्वारा छेड़छाड़ की गई महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
फफूँद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि तेरह सितम्बर की देर शाम गांव की एक महिला उसके घर आयी और बताया कि उसका पति पानी भरे खेत में गिर पड़ा है उसको बचा लो उस महिला के पति को पानी से बाहर निकालकर अपने घर जा रही थी। घर के दरवाजे के पास पहुंचते ही अपने दो अज्ञात साथियो के साथ आकर गांव निवासी अपराधी किस्म का दबंग प्रताप पुत्र रामबाबू ने उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। जिसका विरोध करने पर वह जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग गया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस सम्बंध में अपराध निरीक्षक राजपाल सिह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जारही है।
[9/21, 6:50 PM] Ram Prakash Upaajtak: *वोकल फार लोकल’ ओडीओपी *प्रदर्शनी 23 से 25 सितम्बर तक जिले में लगेगी*

*औरैया।* जिला उद्योग प्रोत्साहन एवं उद्यमिता विकास केन्द्र औरैया के उपायुक्त उद्योग ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर समस्त जनपद वासियों को सूचित किया कि देश के प्रधानमंत्री के उद्घोष ‘वोकल फॉर लोकल’ के अन्तर्गत जनपद औरैया के ओडीओपी उत्पादों एवं हस्तशिल्पी द्वारा निर्मित वस्तुओं (दरी बुनकर एवं अन्य उत्पाद संबंधी) की प्रदर्शनी एवं बिक्री का 23 सितम्बर से 25 सितम्बर तक हरलाल धाम गेस्ट हाउस, कानपुर रोड औरैया में आयोजन किया जा रहा है। जिसमें समस्त नगरवासियों एवं ग्रामवासियों से निवेदन है कि प्रदर्शनी में ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर और सामान खरीद कर लाभ उठायें। उन्होंने सभी ओ०डी०ओ०पी० उद्यमी एवं हस्तशिल्पियों से अनुरोध किया कि उक्त प्रदर्शनी में अपने उत्पादों के साथ स्टॉल लगाने का कष्ट करें।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.