May 2, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

औरैया 11 अक्टूबर *सहार थानाध्यक्ष ने 24 घण्टें के अन्दर 2 शातिर चोरो को किया गिरप्तार, चोरी हुआ माल भी बरामद*

औरैया 11 अक्टूबर *सहार थानाध्यक्ष ने 24 घण्टें के अन्दर 2 शातिर चोरो को किया गिरप्तार, चोरी हुआ माल भी बरामद*

औरैया 11 अक्टूबर *सहार थानाध्यक्ष ने 24 घण्टें के अन्दर 2 शातिर चोरो को किया गिरप्तार, चोरी हुआ माल भी बरामद*

*औरैया।* जनपद में अपराध एवं अपराधिक गतिविधियों की रोकथाम तथा विगत दिनों में चोरी की घटना के सफल अनावरण हेतु पुलिस अधीक्षक चारू निगम के निर्देशन के तहत सहार थानाध्यक्ष सुधीर भारद्वाज के नेतृत्व में थाना सहार की पुलिस टीमों का गठन किया गया था। गठित टीमों द्वारा थाना सहार क्षेत्रान्तर्गत बीते 28 सितंबर को हुई चोरी के सम्बन्ध में मुखबिर तथा आस पास के संदिग्ध व्यक्तियों से लगातार पूछताछ की जा रही थी तथा जिसमे पुलिस टीम द्वारा 24 घण्टे के अन्दर चोरी की घटना से संबन्धित अभियुक्तगण लाल सिंह दोहरे पुत्र रमेश चन्द्र दोहरे , पूरन दोहरे पुत्र स्व0 राम भरोसे दोहरे निवासी शहबाजपुर थाना सहार को पुल के पास से मय चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया गया।
उपरोक्त से बरामद माल के आधार पर माल बढ़ोतरी की धारा बढ़ाते हुए वैधानिक कार्यवाही की गयी। गिरफ्तार अभियुक्तगणो से कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया गया कि बीते 28 सितंबर को उन लोगो द्वारा गांव में बने कारखाने से चारा काटने की मशीन व अन्य सामान चोरी किये थे। आज मंगलवार को हम दोनो चोरी किये हुए माल को बेचने जा रहे थे, तभी आप लोगों ने गिरफ्तार कर लिया। मालूम हो की बीते 10 अक्टूबर को वादी शीटू राठौर पुत्र स्व0 राम प्रसाद राठौर द्वारा थाना सहार पर तहरीर दी गयी थी कि आगामी 28 सितंबर की रात को मेरे गांव में बने कारखाने से चारा काटने की मशीन व अन्य सामान चोरी हो गये थे। बरामदगी में एक प्लास्टिक के बोरी में चारा काटने की मशीन के टूटे हुये पुर्जे व हेन्ड पम्प की फ्लैन्च वजन करीब 60 किलो मिला है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उ0नि0 राम सजीवन वर्मा , हे0का0 जयपाल, कां0 बिपिन कुमार, कां0 हरेन्द सिंह है।
*इंसेट* 1
*गौवंश को मारते पीटते व धकेलते हुये ले जाने के संबन्ध में 2 अभियुक्त गिरफ्तार*
*औरैया।* सहार थानाध्यक्ष सुधीर भारद्वाज ने मंगलवार को अभि0गण जरीश उर्फ कल्लू पुत्र बहादुर खां, नफीश उर्फ गुड्डू पुत्र नत्थू खां निवासीगण बंदरियापुर थाना सहार जनपद औरैया द्वारा एक गौवंश को मारते पीटते व बेरहमी से धकेलते हुये ले जाने के संबन्ध में अभियुक्तगण उपरोक्त को ग्राम पुर्वा रावत ईदगाह तिराहा के पास से गिरफ्तार करने के बाद सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
*इनसेट 2*
*वांछित अभियुक्त गिरफ्तार*
*औरैया।* कोतवाली औरैया के उ0नि0 राकेश कुमार शर्मा द्वारा भ्रमण के दौरान वांछित अभियुक्त विष्णु पुत्र भोला सिंह निवासी रहटौली थाना अयाना जनपद औरैया को गिरफ्तार कर मा0 न्यायालय भेजा गया। अभियुक्त जान से मारने की धमकी के अलावा अन्य धाराओं में वांछित था।

About The Author