July 6, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

उदयपुर13अगस्त21*पुलिस चाैकी नयागाँव का उद्घाटन

उदयपुर13अगस्त21*पुलिस चाैकी नयागाँव का उद्घाटन
‌‌‌‌ —–
नयागाँव,13 अगस्त ।विधायक व पूर्व उच्च शिक्षा मंत्री डाँ दयाराम परमार ने कहा कि पुलिस ईमानदारी से जनता की सुरक्षा करे ।
डाँ परमार शुक्रवार काे उदयपुर जिले के उपखणड खेरवाडा के नयागाँव में नव सृजित पुलिस चाैकी के उद्घाटन के बाद आयाेजित समाराेह में मुख्य अतिथि के पद से समाराेह काे सम्बाेधित कर रहे थे ।उन्हाेने कहा कि राज्य सरकार जनता माल जान की सुरक्षा के लिए दृढ संकल्प है ।पुलिस महिला,बच्चाें की भी सुरक्षा करे । विकास कार्याे की चर्चा करते हुए उन्हाेने कहा कि खेरवाडा,केशरियाजी उपखण्ड में चार साै सडके है कुल 1500 किलाेमीटर सडके है उन सभी सडकाें की मरम्मत,नवीनीकरण का कार्य दाे वर्ष में करवा दिया जायेगा । राज्य सरकार की याैजना है कि हर उपखण्ड मुख्यालय पर महाविद्यालय खुले ।इसके साथ ही जिस राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 500 छात्राऐं अध्ययनरत है वहां पर कन्या महाविद्यालय खाेलने का प्रावधान है ।इसके लिए 20 बीघा जमीन की आवश्यकता हाेती है । आने वाले वित्तीय वर्ष में उक्त सुविधा उपलब्ध हाेगी ताे महाविद्यालय खाेलने की काेशिश की जायेगी । इसी तरह से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के लिए भी पांच बीघा भूमि की जरुरत हाेती है ।
समाराेह में ब्लाँक काँग्रेस कमेटी खेरवाडा गणेश मीणा ने अतिथियाें का स्वागत करते हुए विधायक डाँ दयाराम परमार का क्षेत्र की जनता की ओर से आभार एवं धन्यवाद दिया कि आपने नयागाँव में पुलिस चाैकी खुलवाई तथा क्षेत्र की समस्याेओं पर विस्तार से प्रकाश डाला ।
इससे पूर्व पुलिस चाैकी का फीता काटकर एवं पट्टी का अनावरण कर उद्घाटन किया ।
ग्राम पंचायत नयागाँव के सरपंच ईश्वरलाल डामाेर,वार्ड पंचाैं द्वारा अतिथियाें का माला,साफा,शाँल ओडाकर स्वागत किया ।
समाराेह की अध्यक्षता अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश,विशिष्ट अतिथि पंचायत समिति खेरवाडा की प्रधान पुष्पा मीणा,पंचायत समिति नयागाँव की प्रधान कमला परमार,उपपुलिस अधीक्षक विक्रमसिंह,जिला परिषद सदस्य विशल्या काेठारी,उप प्रधान लवखुश सालवी थे ।
समाराेह काे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश, ने समाराेह काे सम्बाेधित करते हुए खेरवाडा उपखण्ड में एक में एक सदर थाना खुलवाने की मांग विधायक डाँ परमार से की ,समाराेह काे प्रधान पुष्पा मीणा,सरपंच ईश्वरलाल डामाेर,गुणवन्त जैन,पूर्व सरपंच गाैतमलाल पटेल,मनसुख लाल डामाेर ने भी सम्बाेधित किया ।
समाराेह में नयागाँव के जैन समाज
।। द्वारा अतिथियाेयाें का माला,शाँल तथा साफा पहना कर स्वागत किया तथा समाज की ओर से पुलिस चाैकी के लिए एक अलमारी व दाे पंखे देने काे कहा ।
समाराेह में ब्लाँक काँग्रेस के उपाध्यक्ष पन्नालाल परमार, श्याम सिंह पुलिस थाना प्रभारी खेरवाडा ,महासचिव माेहनलाल औदिच्य,गजेन्द्र काेठारी,लिम्बाराम गरासिया,लक्ष्मण डामाेर,कानि्तलाल शाह,जयन्तीलाल जैन,लाेकेश जैन,पंचायत समिति सदस्य थावरचन्द डामाेर,अब्दुल रहीम मकरानी,मणी देवी,नाथी देवी,ममता देवी,सरपंच दुर्गा देवी,पूर्व सरपंच रतनलाल डामाेर,जगदीश डामाेर,पूर्व पंचायत समिति सदस्य बाबूलाल अहारी,एडवाेकेट रमेश अहारी,माेहसीन,रामजी पटेल सही बडी संख्या में ग्रामीण उपसि्थत थे । अन्त में पंचायत समिति नयागाँव की प्रधान कमला परमार ने धन्यवाद ज्ञापित किया तथा संचालन माेहनलाल मेघवाल ने किया ।