July 8, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

[8/27, 9:14 PM] Amit Gupta Upaajtak: भरथना इटावा 27 अगस्त*

बीते दिन बिजली चेकिंग को थाना क्षेत्र के गाँव विरोंधी में गयी टीम के साथ सरकारी कार्य मे बाधा डालकर मारपीट करने में अभर अभियंता द्वारा तीन आरोपियों व दस पंद्रह अज्ञात दर्ज कराये गए मामले में थाना पुलिस ने प्रकाश में आये आरोपी विरोंधी निवासी आलोक कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेजा ।
उक्त जानकारी थाना प्रभारी निरीक्षक बचन सिंह सिरोही ने बताया कि नामजद सहित अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

भरथना से -अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़
[8/27, 9:15 PM] Amit Gupta Upaajtak: भरथना इटावा 27 अगस्त*

बीते दिनों एक नाबालिग को भगा ले जाने में बांछित चल रहे दो आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर किशोरी सहित अवैध असलाहों के संग पकड़कर जेल भेजा।
कस्वा चौकी प्रभारी नागेन्द्र सिंह ने बताया कि रिश्तेदारी में आयी एक 17 वर्षीय किशोरी को काशीराम कॉलोनी निवासी दो सगे भाई जीतू व सागर भगा ले गए थे ,जिन्हें आज शुक्रवार की सुबह नौ बजे रेलवे स्टेशन रोड पर मुखबिर की सूचना पर मय किशोरी के पकड़ा ,जिसमे सागर के पास से एक तमंचा 315 बोर एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ ,जिन्हें जेल भेजा गया।

 

 

भरथना
थाना क्षेत्र के गाँव मोढ़ी में रिश्तेदारी में आई 12 वर्षीय किशोरी को रात्रि के दौरान 4नामजदों द्वारा बंधक बनाकर मारपीट करने पर पीड़िता की माँ ने इनके खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के राजगढ़ निवासिनी रीता देवी पत्नी राजेश कुमार ने थाना क्षेत्र के गाँव मोढ़ी के रवि ,दिलीप , श्री नारायण , प्रेमचंद पर आरोप लगाया है कि मै रिश्तेदारी में अपनी 12 वर्षीय पुत्री के साथ आई हुई थी ,आरोपियों ने 25/26 की रात जब वह शौच को बाहर निकली तो पुत्री को बंधक बनाकर मारपीट की ।
पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया।

भरथना से अमित गुप्ता की रिपोर्ट यूपी आज तक न्यूज़

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.