July 5, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

इटावा 22 अगस्त *अखिलेश यादव का दावा, बोले- यूपी में हर हाल में बनेगी सपा की सरकार*....

इटावा 22 अगस्त *अखिलेश यादव का दावा, बोले- यूपी में हर हाल में बनेगी सपा की सरकार*….

इटावा 22 अगस्त *अखिलेश यादव का दावा, बोले- यूपी में हर हाल में बनेगी सपा की सरकार*….

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव में सपा की हर हाल में सरकार बनेगी. सैफई में पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हराने के का मन बना लिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि कानून व्यवस्था बुरी तरह से चौपट है. भारतीय जनता पार्टी अपने घोषणा पत्र के आधार पर कोई भी काम नहीं कर सकी है. बिहार और पश्चिम बंगाल के चुनाव हर किसी ने देखा है, जनता ने भारतीय जनता पार्टी को बुरी तरीके से पछाड़ा है. अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपनी रणनीति के मुताबिक काम कर रही है. सपा की रणनीति भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से उतारने की है, जिसमें वह हर हाल में कामयाब होगी. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में सपा के नेता और कार्यकर्ता डटकर मुकाबला करने के लिए तैयार है.

शिवपाल यादव से गठबंधन की बात पर अखिलेश ने कहा कि जो छोटेदल पार्टी भाजपा को हराना चाहती है. उसके लिए सपा ने रास्ता खोला है सब मिलकर भाजपा को हराएंगे. समाजवादी पार्टी अपनी रणनीति के मुताबिक काम कर रही है. सपा की रणनीति भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से उतारने की है, जिसमें वह हर हाल में कामयाब होगी. बसपा नेता सतीश चन्द्र मिश्रा की ओर से इटावा में प्रबुद्ध सम्मेलन करने के सवाल पर उन्होंने कहा है अच्छी बात है आये तो इटावा लायन सफारी पार्क देखकर जाएं. इटावा में सपा सरकार में कितना विकास हुआ है.

*2022 में होगा देश का सबसे बड़ा चुनाव* समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सैफई में रक्षाबंधन के मौके पर आये हजारों की संख्या में पार्टी जनों के बीच बड़ा बयान दिया है और परोक्ष रूप से सोनिया गांधी पर तंज कसा है. दरअसल सपा ने कांग्रेस बैठक का बायकॉट किया जिससे सपा की भूमिका पर सवाल उठने लगे है. उन्होंने सोनिया गांधी के यहां मीटिंग में शामिल होने के सवाल पर कहा कि लगातार बैठकों का दौर चलेगा जो बैठक दिल्ली में विपक्षी नेताओं की बैठक हुई वह आने वाले लोकसभा चुनाव की थी, उससे पहले सबसे बड़ा चुनाव देश का उत्तर प्रदेश में होने वाला है. फिलहाल यूपी को देखने की अधिक जरूरत है.

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.