July 9, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

इटावा 03 अगस्त *पत्रकार सुरक्षा कानून बनाये जाने की मांग को दिल्ली से लखनऊ पदयात्रा पर निकले आशीष चित्रांशी का इटावा में जोरदार स्वागत

इटावा 03 अगस्त *पत्रकार सुरक्षा कानून बनाये जाने की मांग को दिल्ली से लखनऊ पदयात्रा पर निकले आशीष चित्रांशी का इटावा में जोरदार स्वागत

इटावा 03 अगस्त *पत्रकार सुरक्षा कानून बनाये जाने की मांग को दिल्ली से लखनऊ पदयात्रा पर निकले आशीष चित्रांशी का इटावा में जोरदार स्वागत

इलेक्ट्रॉनिक एंड प्रिंट मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन (भारत) के पदाधिकारियों ने किया फूलमालाओं से लादकर किया जोरदार स्वागत

इटावा में आशीष चित्रांशी जी का केक काट बेंड बाजों के साथ मनाया जन्मदिवस

(सुघर सिंह सैफई)

इटावा। दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर से लखनऊ तक पद यात्रा कर आ रहे वरिष्ठ पत्रकार आशीष चित्रांशी व उनकी टीम का इटावा में डीएम चौराहे पर इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया।

आगरा मंडल के अध्यक्ष राजीव यादव व कानपुर मंडल सचिव बिनीत कुमार ने आशीष चित्रांशी को शॉल उढाकर सम्मानित किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए आशीष चित्रांशी कहा कि मेरी सरकार से मांग है कि पत्रकार सुरक्षा कानून बनाए और पत्रकारों को फर्जी मुकदमे में फंसाएं जाने की पहले जांच हो उसके बाद कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि एक दिन पहले अधिकारी खिलाफ खबर छाप दो अगले दिन पत्रकार हवालात में बंद दिखाई देता है यह बहुत ही बड़ा अन्याय है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने पत्रकारों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ देश मे सरकार को पत्रकार सुरक्षा कानून बनाना चाहिए।
उन्होंने कहा कि पत्रकारों की आवाज दबाने के लिए हर एक व्यक्ति खड़ा है पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है इसे हम हरगिज मिटने नहीं देंगे यही हमारा मकसद है और इसी बात को लेकर के आज हम लोग पैदल यात्रा पर निकले हैं हम उस मुकाम तक जल्द ही पहुंचेंगे तथा पत्रकारों के हित के लिए जल्द ही कानून बनाने की घोषणा भी कराएंगे।

इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के बढ़पुरा ब्लॉक अध्यक्ष दिलीप भदौरिया बने पदाधिकारियों ने केक कटवा कर आशीष चित्रांशी का जन्मदिन मनाया। उसके बाद एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी बैंड बाजों के साथ पद यात्रा करते हुए एसएसपी चौराहा, रोडवेज बस अड्डा, सुंदरपुर मोड़ होते हुए बाईपास तक स्वागत करते पद यात्रा को आगे रवाना किया। इससे पहले पदयात्रा का वैदपुरा में ज़िला सचिव अनुज गौड, संजय सिंह चौहान ने स्वागत किया।

पद यात्रा में इटावा से लगभग तीन दर्जन पत्रकार शामिल हुए इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश प्रभारी सुघर सिंह सैफई, मैनपुरी के जिलाध्यक्ष सायमुल हसन, जिला प्रभारी रॉली यादव, उपाध्यक्ष प्रवीन कुमार, आगरा मंडल अध्यक्ष राजीव यादव, कानपुर मंडल के सचिव विनीत कुमार, इटावा जनपद के जिला संयोजक रिंकू उर्फ सुशील तिवारी, संदीप भदौरिया ताखा ब्लॉक अध्यक्ष विमल कुमार, संजीव राजपूत, प्रकाश चौधरी, सत्यदेव शर्मा, दिलीप भदोरिया, निखिल शर्मा, पवन सिंह, अनिल कुमार, विशाल रावत, चंद्र प्रताप सिंह, विशाल रावत, आदेश कुमार, विपिन कुमार, अनुराग शुक्ला, उदय प्रताप सिंह, अनिल कुमार, रोहित रावत ने माला पहनाकर व बुके देकर सम्मानित किया।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.