May 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

इटावा  01 अगस्त *राष्ट्रीय पत्रकार संरक्षण परिषद भारत के राष्ट्रीय प्रभारी

इटावा  01 अगस्त *राष्ट्रीय पत्रकार संरक्षण परिषद भारत के राष्ट्रीय प्रभारी

इटावा  01 अगस्त *राष्ट्रीय पत्रकार संरक्षण परिषद भारत के राष्ट्रीय प्रभारी व इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के प्रदेश प्रभारी ने मैनपुरी के पत्रकार पर हमले की निंदा की*

*सीओ करहल अशोक कुमार के संरक्षण में पल रहे है पत्रकारो के हमलावर*

मैनपुरी। राष्ट्रीय पत्रकार संरक्षण परिषद भारत के राष्ट्रीय प्रभारी व इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया वेलफेयर एसोसिएशन के उत्तर प्रदेश प्रभारी व ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला मंत्री सुघर सिंह पत्रकार ने मैनपुरी जनपद के करहल कस्बे के पत्रकार रिषय कांत दुबे पर अपराधियों द्वारा किए गए हमले की कड़ी निंदा की है उन्होंने इस मामले में करहल सीओ अशोक कुमार को दोषी ठहराया है। उन्होंने कहा कि जहां करहल थाने के प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार चौहान अपराधियों को जेल भेजने में लगे हैं वहीं सीओ करहल लगातार अपराधियों को बचाने में लगे रहते है उन्होंने कई अपराधियो को संरक्षण दे रखा है। राष्ट्रीय प्रभारी ने कहा है कि करहल में कई अपराधी अशोक कुमार क्षेत्राधिकारी के संरक्षण में पल बढ़ रहे हैं उन्होंने कहा कि ऋषिकांत दुबे के पहले घर पर हमला किया गया। उसके कुछ देर बाद रास्ता घेरकर उसी अपराधी ने अन्य अभियुक्तों को लेकर उसके ऊपर जानलेवा हमला किया है।
उन्होंने कहा कि अपराधियों को सीओ करहल अशोक कुमार व एक भाजपा नेता का संरक्षण प्राप्त है उन्होंने कहा कि अपराधी द्वारा पूर्व में भी एक पत्रकार पर हमला किया गया है लेकिन सीओ ने उक्त अपराधी को बचा लिया अगर सीओ ने उस दौरान इस अपराधी की मदद न की होती और अभियुक्तों के खिलाफ कार्यवाही हुई होती तो अभियुक्त दूसरे पत्रकार पर हमला करने का की हिम्मत न करता । उन्होंने बताया कि जहां जिले के पुलिस कप्तान कि छवि तेजतर्रार व ईमानदार की है वही सीओ अभियुक्तो के साथ पार्टी करते है । उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री व डीजीपी से सीओ करहल के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.