May 3, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

आगरा19जनवरी*सडक नही तो वोट नहीं को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

आगरा19जनवरी*सडक नही तो वोट नहीं को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

आगरा19जनवरी*सडक नही तो वोट नहीं को लेकर ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

आगरा जनपद के कस्बा बाह क्षेत्र के अंतर्गत शहीद स्मारक के सामने केंजरा मार्ग पर गहरे गड्ढों में जलभराव की स्थिति को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने हाथों में बैनर लेकर सड़क नहीं तो वोट नहीं की नारेबाजी कर विरोध प्रदर्शन कर चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया है।

आपको बता दें देश की निगहबानी में वीरगति को प्राप्त हुए शहीद इन्द्रजीत सिंह के स्मारक स्थित कस्बा बाह के कैंजरा मार्ग पर नारकीय हालात ग्रामीण से जूझ रहा है। सड़क पर मार्ग पर गड्ढों में जलभराव की स्थिति बनी हुई है। पानी बीच तीन तीन फिट गहरे गडडा हो गये हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि जनप्रतिनिधियों और शासन प्रशासन को कई दफा अबगत कराने के बाद भी हालात नहीं बदल सके हैं। परेशान ग्रामीणों ने आगामी विधानसभा चुनाव में चुनाव बहिष्कार को लेकर अपने हाथों में बैनर लेकर प्रदर्शन किया। बैनर पर लिखा सडक नहीं तो वोट नहीं, ग्रामीणों द्वारा जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया। एकत्रित ग्रामीणों ने कस्बा बाह के शहीद स्मारक के तिराहे पर चुनाव बहिष्कार का बैनर लगा दिया है। शहीद स्मारक के पास कैंजरा रोड पर जान लेवा गढ्डे हो गये है। सडक के निर्माण के लिए यहां के लोगों ने कई बार प्रदर्शन किए। लेकिन किसी ने सुध नहीं ली। जलभराब के बीच गहरे गढ्डो में हादसे होते हैं। अनदेखी से नाराज लोगों ने सडक के लिए प्रदर्शन किया। सडक नही तो वोट नही की अपनी आवाज को बुलंद किया।सडक की बजह से बस्ती की करीब दो हजार की आबादी प्रभावित हो रही है एकत्रित ग्रामीणों ने सड़क निर्माण के साथ नाले की मांग की है। इस दौरान नेपाल सिंह,ऊदल सिंह,पूरन सिंह , मेघ सिंह, डा0 सुरेश यादव, , श्यामवीर, रामब्रेश, रामकैलाश, रामसेवक, सत्यवीर , पप्पू, गौरव, करू, बंटी, गुड्डू आदि ने बताया कि शहीद स्मारक के तिराहे पर चुनाव बहिष्कार का बैनर भी लगा दिया है।

पीडब्ल्यूडी ने खोदे गढ्डे, गिरकर चुटैल हो जाते हैं बच्चे और जानवर।

बाह। सडक पर भरे पानी के लिए पीडब्ल्यूडी ने गढ्डे खोद दिये है। गढ्डो से पानी तो निकल गया। सडक पर कीचड , दलदल रह गया है। गडडों में हादसे हो रहे हैं । आये दिन गांवंश भी इनमें चले जाते है।इन गढ्डो को बंद न किये जाने से भी बस्ती के लोग गुस्से मे हैं।

About The Author

Taza Khabar