May 20, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अयोध्या 16 अगस्त ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

अयोध्या 16 अगस्त ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

[8/16, 8:13 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग

विधायक से अधिवक्ता हुए नाराज

 

अयोध्या
सोहावल बार एसोसिएशन के वकील भाजपा विधायक से नाराज।बीकापुर विधायक शोभा सिंह चौहान से नाराज।तहसील प्रांगण में नवनिर्मित अधिवक्ता शेड का नाम वादकारी शेड किये जाने से नाराज। वकीलों का दावा विधायक की ही घोषणा पर तहसील प्रांगण में लाखों की लागत से बना था अधिवक्ता शेड।आज उसी शेड का विधायक शोभा सिंह चौहान ने किया उद्घाटन।लेकिन सोहावल बार एसोसिएशन के वकीलों ने उदघाटन कार्यक्रम का किया बहिष्कार।
[8/16, 8:13 PM] +91 94155 29848: हरदोई ब्रेकिंग

जन आशीर्वाद यात्रा लेकर हरदोई पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी

प्रेस वार्ता में भाजपा कार्यकर्ता के बाद एक कार्यकर्ता ने उठाया ब्राह्मण उत्पीड़न का मुद्दा
मंत्री से हुई बहस में नाराज हुए केंद्रीय मंत्री

कार्यकर्ता ने उत्पीड़न को लेकर मंत्री से लगाई थी मदद की गुहार , खुद को कहा सक्रिय कार्यकर्ता

गुस्साए मंत्री ने कहा तुम नही हो सकते कार्यकर्ता
जिलाध्यक्ष से कहा अगर है, तो निकाल बाहर करो इसको
[8/16, 8:13 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
मोहबरा के भवदीय पब्लिक स्कूल में हुआ 10 मीटर शूटिंग रेंज का उद्घाटन।डीएम अनुज झा व एसएसपी शैलेश पांडे ने किया शूटिंग रेंज का उद्घाटन। शूटिंग रेंज पर ओलंपिक साइज की एयर राइफल व पिस्टल मौजूद। डीएम अनुज झा व एसएससी शैलेश पांडे ने भी लगाया निशाना।कोई भी छात्र ले सकता है प्रवेश। ओलंपिक में जाने के लिए दिया जाएगा प्रशिक्षण।उद्घाटन के दौरान इंटरनेशनल शूटिंग कोच दीपक दुबे भी रहे मौजूद।
[8/16, 8:13 PM] +91 94155 29848: *यूपी में एक सितंबर से कक्षा एक के भी स्कूल खुुलेंगे, पढ़ाई के लिए बनी गाइडलाइन्स*
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में माध्यमिक शिक्षा के कुछ स्कूल कक्षा नौ से 12 तक के स्कूल कोविड प्रोटोकाल के अनुपालन के साथ छात्र-छात्राओं के लिए सोमवार को खुल गए। पहले दिन अनुपस्थिति कम है, लेकिन बच्चे उत्साहित दिखे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को लखनऊ में टीम-9 के साथ बैठक में कहा कि रक्षाबंधन के बाद 23 अगस्त से 06वीं से 08वीं तक और 01 सितंबर से कक्षा 01 से 05वीं तक के स्कूलों में पढ़ाई शुरू करने पर विचार किया जाए।
*कहीं भीड़ तो कहीं बच्चाें का इंतजार*
राजधानी के लखनऊ में कैथेड्रल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सोमवार को पहले दिन लगभग 100 छात्र ही आये । कैथोलिक स्कूलों के प्रवक्ता डोनाल्ड डिसूजा ने बताया कि 9वीं, 10वीं, 11वीं और 12वीं कक्षाएं आज खुल गई हैं। 9वीं, 10वीं, 11वीं और 12वीं कक्षा के करीब 100 छात्र आए हैं, जो कुल छात्रों के करीब 20 फीसदी है। लखनऊ के सेंट फ्रांसिस कॉलेज के प्रधानाचार्य ए मोरास ने बताया, हम 26 अगस्त से स्कूल खोलने की योजना बना रहे हैं। ला मार्टिनियर गर्ल्स कॉलेज की प्रधानाचार्य आश्रिता दास ने बताया कि अभी स्कूल नहीं खोला गया है।
दिल्ली पब्लिक स्कूल की प्राचार्य नीरू भास्कर ने बताया कि कोविड नियमों का पालन करते हुये स्कूल को सोमवार से खोला गया है और केवल उन्हीं छात्र छात्राओं को स्कूल आने को कहा गया है जो अपने अभिवावकों के सहमति पत्र लेकर आ रहे हैं । दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा बुशरा ने बताया कि वह स्कूल खुलने से काफी खुश है क्योंकि उसे अपने दोस्तो से एक बार फिर मिलने का मौका मिलेगा । पुनीत मेहरोत्रा, जिनकी बेटी लखनऊ के एक स्कूल में 9वीं कक्षा में है, उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी को स्कूल भेजना चाहते थे, लेकिन सहमति फॉर्म में कुछ कमी के कारण नही भेज सके। उनकी बेटी अवनी ने कहा कि वह स्कूल जाने के लिए तैयार है, और अपने दोस्तों और सहपाठियों से मिलना चाहती है। प्रयागराज के एक व्यवसायी, अशित नियोगी, जिनका बेटा 10 वीं कक्षा का छात्र है, ने बताया कि वह अपने बेटे के लिए ऑनलाइन कक्षाओं से खुश हैं, क्योंकि पढ़ाई पूरी तरह से घर पर रहकर हो रही है और बेटा सुरक्षित हैं। उत्तर प्रदेश सरकार ने दो अगस्त सोमवार को कोविड-19 महामारी के कारण लंबे समय से बंद स्कूलों (माध्यमिक और इंटरमीडिएट) को 16 अगस्त से खोलने और उच्‍च शिक्षण संस्‍थानों को एक सितंबर से खोलने की तैयारी किये जाने के निर्देश दिये थे। माध्‍यमिक विद्यालयों में सोमवार से शुक्रवार तक दो सत्रों में 50-50 फीसद छात्रों की पढ़ाई होगी।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.