May 20, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अयोध्या 15 सितंबर ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

अयोध्या 15 सितंबर ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

[9/15, 9:13 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग अयोध्या

छात्र नेता विनोद वर्मा की सड़क दुर्घटना में मौत

रौनाही थाना क्षेत्र के पिलखावां
मजरे कोटे का पुरवा निवासी थे
विनोद वर्मा

राष्ट्रीय राजमार्ग 27 मखवा पुर के पास हुई दुर्घटना

दिल्ली से वापस आ रहे थे छात्र नेता विनोद वर्मा

अपना दल यस के कार्यकर्ता भी थे विनोद वर्मा
[9/15, 9:13 PM] +91 94155 29848: *अपडेट- APCO दफ्तर छापा अपडेट-*

मुम्बई की IT टीम कर रही छापेमारी,सोनू सूद के पार्टनर हैं अनिल सिंह,सोनू सूद के ठिकानों के साथ लखनऊ में भी छापेमारी,सोनू सूद के मुंबई के ठिकानों पर भी छापेमारी जारी है!!
[9/15, 9:13 PM] +91 94155 29848: बिग ब्रेकिंग

*#लखनऊ:-UP के बड़े कारोबारी अनिल सिंह(APCO वाले) के दफ्तर पर इनकम टैक्स का छापा,विभूति खण्ड दफ्तर पर सुबह से चल रही छापेमारी,सुदूर उत्तर से दक्षिण तक कामकाज करते हैं अनिल सिंह !!*
[9/15, 9:13 PM] +91 94155 29848: सिटीन्यूज़
Breaking

अयोध्या। दो दिनो से चल रही तेज पुरवा से किसानों के गन्ने और धान की फसल को भारी नुकसान। भिण्डी , तरोई, बैगन,मिर्चा आदि की फसल भी प्रभावित। जिले में हो रही है रुक रुक कर बूंदाबांदी और बारिश। बरसात और तेज हवाओं के कारण गन्ने की फसल को भी हुआ नुकसान।
[9/15, 9:13 PM] +91 94155 29848: अयोध्या. राम नगरी में केंद्र व प्रदेश सरकार के द्वारा यात्रियों की सुविधा को बढ़ाया जा रहा है तो वहीं यात्रियों के आवागमन को लेकर बन रहे मॉडल रेलवे स्टेशन फेज 1 के कार्य में स्ट्रक्चर कार्य को दिसंबर माह तक पूरा किए जाने के साथ यात्री सुविधा के लिए खोल दिया जाएगा। तो वहीं स्टेशन के मुख्य मार्ग बनाये के लिए 17 हजार 500 वर्गमीटर नजूल भूमि व अन्य भूमि लिए जाने की कार्यवाहीं भी शुरू कर दिया गया।

दिसंबर माह तक पूरा होगा रेलवे स्टेशन के स्ट्रक्चर का कार्य

अयोध्या पहुंचे रेलवे बोर्ड इंफ्रास्ट्रक्चर के मेंबर संजीव मित्तल ने नार्दन रेलवे के अधिकारियों के साथ अयोध्या में निर्माणाधीन मॉडल रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया इस दौरान तैयार हो रहे स्ट्रक्चर को दिसंबर तक पूरा करने के साथ खोलने का लक्ष्य रखा है। और चल रहे कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ अयोध्या के रेलवे स्टेशन पर बैठक भी की। तो इससे पूर्व रेलवे बोर्ड बोर्ड मेंबर संजीव मित्तल ने अयोध्या में रामलला व हनुमानगढ़ी पर दर्शन पूजन भी किया।इस दौरान डीआरएम एस के शापरा ने जानकारी दी कि रिमॉडलिंग के फ़ास्ट फेज में 3 प्लेटफार्म है। लेकिन रिमॉडलिंग से सिटिंग कैप्सिटी काफी बढ़ गई है। और बताया कि पहले फेज में एक यात्री प्लेटफॉर्म जोड़ा जा रहा है इसके साथ प्लेटफॉर्म एक को 625 मीटर का एक्सटेंशन किया जा रहा है। वहीं कहा कि अभी फेज 2 के कार्य को लेकर मेंटेनेंस फैसिलिटी जिसमें वाशिंग लाइन को फैजाबाद में शिफ्ट कर दिया गया है। इसलिए फेसबुक के कार्यों को लेकर पुनः विचार किया जा रहा है। तो वही अयोध्या रेलवे स्टेशन के मुख्य मार्ग बनाए जाने को लेकर शिफ्ट किए गए कोयला साइडिंग पर फोर लेन मुख्य मार्ग बनाए जाने के लिए नजूल से लगभग 17 हजार 500 वर्गमीटर जमीन ट्रांसफर किया जाना है। जिसके लिए राज्य सरकार से बातचीत चल रही है। कोशिश की जा रही है कि जल्द से जल्द मिल जाये। तो वहीं स्टेशन के सामने स्थित मुख्य गेट के लिए सरकार से प्रस्ताव पर विचार किया जा रहा है। क्यों कि इसमें बहुत से लोगों की जमीन लिए जाने हैं। इसलिए कम से कम परेशानी लोगो के लिए बने अधिक से अधिक यात्रियों के लिए सुविधाए बन जाए।
[9/15, 9:13 PM] +91 94155 29848: गुजरात के 8 शहरों में नाइट कर्फ्यू
कल से 25 सितंबर तक नाइट कर्फ्यू
राजकोट-सूरत समेत 8 बड़े शहरों में नाइट कर्फ्यू
[9/15, 9:13 PM] +91 94155 29848: हिमाचल सरकार का बड़ा फैसला
कोरोना के बढ़ते केस को लेकर फैसला
हिमाचल में 21 सितंबर तक सभी स्कूल रहेंगे बंद
[9/15, 9:13 PM] +91 94155 29848: *अपनी मनमानी से बाज नही आ रहे है नगर पंचायत सुचित्तागंज के अधिकारी*

?️?️?️?️

अयोध्या : सुचित्तागंज नगर पंचायत के अधिकारी अपनी मनमानी से बाज नही आ रहे है,नव सृजित सोहावल की नगर पंचायत खिरौनी/ सुचित्तागंज में अपने कामकाज को लेकर जनता की शिकायतों को अधिकारी अनसुना कर रहे है, कम्पोजिट विद्यालय खिरौनी में शौंचालय में गंदगी भरी पड़ी है,स्कूली बच्चे गंदगी की वजह से शौंच के लिए शौंचालय में जाने से कतरा रहे है,स्कूल खुलने के बाद शौंचालय की सफाई ठीक तरह से नही हुई है,शौंचालय की सफाई को लेकर विद्यालय की प्रधानाध्यापिका ने अधिशाषी अधिकारी नगर पंचायत सुचित्तागंज रण विजय सिंह को कई बार अवगत, लेकिन अभी तक रण विजय सिंह सिर्फ जुबानी शौंचालय की सफाई करवाने का आश्वासन दे रहे है,जबकि नगर पंचायत के विकास कार्य को लेकर अभी लोड भी अधिकारियों और कर्मचारियों के ऊपर नही बढ़ा है,थोड़ी बहुत समस्या ही है अभी जनता को लेकर,फिर अधिकारी उसे नागवार कर रहे है,आलम तो यह है कि यहां पर तैनात अधिशाषी अधिकारी रण विजय सिंह का फोन तक नही उठता।
[9/15, 9:15 PM] +91 94155 29848: प्रेसनोट

 

*राहुल मिश्रा के परिवार वालों ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया और निष्पक्ष जांच की मांग की*

अयोध्या।
मां मीडिया हाउस के प्रोपराइटर राहुल मिश्रा के साथ काम करने वाले आदित्य मोहन दिग्विजय गुप्ता मनीष जायसवाल विभोर साहू अंकित साहू इंद्र प्रताप सिंह व वीरेंद्र तिवारी द्वारा अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर जनमानस से मां मीडिया हाउस में अंश जमा कराने हेतु लिए गए संपूर्ण धनराशि को जमा नहीं किया गया तथा जो जमा किया गया उसपर प्राप्त लाभांश मूलधन के उन जमा कर्ताओं को वापस नहीं किया गया वह स्वयं को कूट रचित तरीके से डायरेक्टर होना प्रचारित व प्रसारित किया गया और इनके पैसे से जमीने मकान कार और बिजनेस बनायेगये और विदेश यात्राएं भी की गई
आज ये लोग आमजन लोगों को भ्रमित कर आंदोलन के नाम पर मां मीडिया हाउस के प्रोपराइटर को बदनाम कर रहे है।जबकि अधिकांश पैसा इन्हीं लोगों के पास और इनके परिवार के लोगो के अकाउंट में जमा है इन लोगों ने आमजन के पैसे से अपना स्टेटस ऊँचा कर रखा है इन सात लोगों के और इन के पांच खास लोगो के कुल मिला कर 42 लोगो के एकाउंट की जांच और पिछले तीन सालों में बनाई गई सम्पतियों की जांच करवाई जाए साथ ही राहुल मिश्रा और उनके परिवार के लोगो के एकाउंट और पिछले तीन सालों में बनाई गयी सम्पतियों की जांच करवाई जाए। जिससे यह स्पष्ट हो सके जिसके पास धन पैसे का गबन पाया जाए उसी से वसूली की जाए व कानूनी कार्रवायही की जाए।
इस विषय मे प्रार्थना पत्र देकर मांग की गई है जिलाधिकारी और प्रमुख सचिव और इनकम टैक्स और ईडी जी को भी जांच के लिए प्रार्थना पत्र दिया जा रहा है।
[9/15, 9:15 PM] +91 94155 29848: *बस्ती से बड़ी खबर*

*रिश्वत लेते खंड शिक्षा अधिकारी हुआ अरेस्ट*

*गोरखपुर की विजिलेंस की टीम ने खंड शिक्षा अधिकारी को रंगे हाथ किया गिरफ्तार*

खण्ड शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार सिंह को विजलेंस को टीम ने किया अरेस्ट।

7 हज़ार रुपये रिश्वत लेते खण्ड शिक्षा अधिकारी को किया गया गिरफ्तार।

*बस्ती जिले के सल्टौआ गोपालपुर में तैनात है खण्ड शिक्षा अधिकारी मनोज कुमार सिंह*

सहायक अध्यापक गौरव त्रिपाठी से खण्ड शिक्षा अधिकारी ने ली थी 7 हज़ार रुपये की रिश्वत।

सहायक अध्यापक गौरव त्रिपाठी ने रिश्वत मांगने की -की थी शिकायत।

विजलेंस की टीम खण्ड शिक्षा अधिकारी को गिरफ्तार कर ले गयी गोरखपुर।
[9/15, 9:15 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
कृषि कानून को लेकर किसान मोर्चा का प्रदर्शन।50 से अधिक ट्रैक्टर लेकर किसान मोर्चा के नेता पहुंचे गांधी पार्क।गांधी पार्क में केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन।तीनों कृषि कानून वापस लेने की मांग।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.