May 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

हरदोई26अप्रैल24*मुस्लिमों को रिझाने बीजेपी के अरशद जैदी ने 150 सदस्यों की बनाई टीम,

हरदोई26अप्रैल24*मुस्लिमों को रिझाने बीजेपी के अरशद जैदी ने 150 सदस्यों की बनाई टीम,

हरदोई26अप्रैल24*मुस्लिमों को रिझाने बीजेपी के अरशद जैदी ने 150 सदस्यों की बनाई टीम,

मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में भाजपा प्रत्याशी सांसद जयप्रकाश रावत के लिए मांग रहे वोट, बता रहे प्रधानमंत्री की योजनाओं को

सियासत: मुसलमान, मोदी और भाजपा की सधी हुई चाल, भगवा राजनीति निहाल

यूपी आजतक रिपोर्टर कंचन गुप्ता हरदोई

पिहानी हरदोई
मुस्लिमों के बीच राष्ट्रव्यापी अभियान योजना के अनुसार, भाजपा के अरशद जैदी समेत 150 कार्यकर्ता अल्पसंख्यकों के लिए किए गए कार्यों से अवगत कराने के लिए मुस्लिम बहुल क्षेत्रों का दौरा कर रही है।
अरशद ज़ैदी, अकबर ज़ैदी ,इन्ना मियां ज़ैदी ,,सोजू हसन, ,इमरान,आरिफ अलमास , रिज़वान साबिर , साबित , ज़फर हुसैन ज अरशद , असलम , गुड्डू , क़ासिम सालिम , इस्माल इमरान हुसैन , बंटी , सोनू , अरशद रिज़वी , सज्जाद , मुन्ना ज़ैदी , मुख़्तार भूट्टू , नफीस , फ़िरोज़ , सुहैल अहमद , ज़फर अब्बास, हाशिम,शौज़ब ज़ैदी,ज़िलाध्यक्ष मिशन हरदोई घर घर जाकर भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत के लिए वोट मांगे।
आम चुनावों में मिशन 400 की लड़ाई में केंद्र की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा ने मुस्लिमों को रिझाने के लिए लंबी लकीर खींची है। इसी क्रम में अरशद जैदी ने मोहल्ला खुरमुली,दहेलिया, मीर सराय,आदि जगहों पर घर-घर जाकर मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में वोटरों से संपर्क किया। अरशद जैदी ने कहा कि मोदी सरकार की लाभार्थी योजनाएं बिना किसी भेदभाव के संचालित हो रही हैं। उज्ज्वला योजना, आवास योजना, गरीब कल्याण योजना व अन्य योजनाओं में वास्तव में मुस्लिम भागीदारी अपनी जनसंख्या के अनुपात में अधिक ही है। उन्होंने कहा कि
राष्ट्रीय राजनीतिक परिदृश्य में मुसलमान, मोदी और भाजपा जैसे शब्दों के रिश्ते सामान्य रूप से नहीं लिए जाते। धारणा है कि जहां मुस्लिम समुदाय भाजपा को मुस्लिम विरोधी मानता है, वहीं मुस्लिम समुदाय एकजुट होकर उसको चुनाव में हराने के लिए लामबंद हो रहा है।
मोदी सरकार की लाभार्थी योजनाएं बिना किसी भेदभाव के संचालित हो रही हैं। उज्ज्वला योजना, आवास योजना, गरीब कल्याण योजना व अन्य योजनाओं में वास्तव में मुस्लिम भागीदारी अपनी जनसंख्या के अनुपात में अधिक ही है। अरशद जैदी ने विशेष रूप से कहा कि एक बात जरूर ध्यान देने योग्य है। बीते एक दशक में देश में कोई बड़ा सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ है। अगर नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो के आंकड़ों को देखें, तो बीते 50 साल में यह दशक सबसे शांतिपूर्ण रहा है। एक गौरतलब बात और है, भारत के रिश्ते विभिन्न मुस्लिम देशों से निरंतर बेहतर हो रहे हैं। वर्तमान में भारत ने कई देशों-जैसे, सऊदी अरब, यूएई, मिस्र, इंडोनेशिया एवं अन्य पश्चिम और मध्य एशिया के देशों से मजबूत सामरिक सहभागिता स्थापित की है। भारत इस समय इंडिया-मिडिल ईस्ट-यूरोप इकनॉमिक कॉरिडोर में केंद्रीय भूमिका में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई इस्लामी देशों की यात्रा की है और कई देशों ने अपने यहां का सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार उन्हें दिया है।मुस्लिम समुदाय भाजपा को उसके शासन, उपलब्धि और राष्ट्र प्रथम की अवधारणा की कसौटी पर देखे। तेरह मई को होने वाले 2024 लोकसभा चुनाव क्षेत्र के मुस्लिम समुदाय के लिए एक मौका है, जब वह पुरातन जकड़न से स्वतंत्र होकर भाजपा और मोदी के साथ एक नए रिश्ते का सूत्रपात कर सकते हैं। भाजपा प्रत्याशी सांसद जयप्रकाश रावत को वोट देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.