June 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

वाराणसी29फरवरी24*एमआईएम 7 सीटों पर लड़ेगी लोकसभा चुनाव।

वाराणसी29फरवरी24*एमआईएम 7 सीटों पर लड़ेगी लोकसभा चुनाव।

बिग ब्रेकिंग

वाराणसी29फरवरी24*एमआईएम 7 सीटों पर लड़ेगी लोकसभा चुनाव।

अभी अभी एमआईएम के प्रवक्ता का यह बयान आया है कि हम 7 सीटों पर लोकसभा का चुनाव उत्तर प्रदेश में लड़ेंगे और आगे सीट और भी बढ़ सकती है। खासतौर से जहां पर माननीय अखिलेश यादव जी लड़ेंगे शिवपाल यादव जी लड़ेंगे या रामगोपाल यादव जी के लड़के लड़ेंगे और ऐसे जितने पश्चिम की मुस्लिम बहुल लोकसभा की सीटें हैं वहां से यह अपने उम्मीदवार खड़ा करेंगे।

इससे साफ जाहिर होता है कि उनकी मंशा कहीं ना कहीं भाजपा को मदद करने की है अगर उनको उम्मीदवार लड़ाना ही है तो तेलंगाना में लोकसभा क्यों नहीं लड़ाते सिर्फ एक सीट पुराने हैदराबाद शहर से खुद लड़ते हैं और बाकी सब छोड़ देते हैं लेकिन देश के और कोनों में हर जगह चुनाव लड़ेंगे।

मैं पूछना चाहता हूं कि उनके चुनाव लड़ने से सेक्युलर वोटो का बंटवारा होगा तो फायदा किसका होगा।

मैं अपने समाज के लोगों से पूछना चाहता हूं कि आखिर वह किसकी मदद करना चाहते हैं वोट का बंटवारा होगा तो फायदा किसको पहुंचेगा हम अपने मुस्लिम नौजवानों से भी कहना चाहेंगे कि वह जोश में अपना होश ना खोएं बल्कि संजीदा होकर इस पर विचार करने का काम करें। यह वक्त भारतीय जनता पार्टी को इस देश से हटाने का है ना कि अपना जन आधार बढ़ाने का है।

एक तरफ संविधान को मिटाने वाले लोग हैं और एक तरफ संविधान को बचाने वाले लोग हैं एक तरफ अंधभक्त है तो दूसरी तरफ देशभक्त हैं, एक तरफ लोकतंत्र और देश को बचाने वाले हैं तो दूसरी तरफ देश को तोड़ने वाले हैं और इन्हीं दो ताकतों में अब लड़ाई होगी पूरे देश और खास तौर से उत्तर प्रदेश में हम असदुद्दीन ओवैसी साहब से कहना चाहेंगे कि अगर आप भारतीय जनता पार्टी को सही में इस देश से हटाना चाहते हैं तो बिना किसी शर्त के इंडिया गठबंधन का साथ दें अगर आज आप साथ देंगे तो कल तमाम लोगों का आपको भी साथ मिलेगा।

हयात लेके चलो कायनात लेके चलो
चलो तो सारे ज़माने को साथ लेके चलो

अतहर जमाल लारी समाजवादी पार्टी वाराणसी

Akhilesh Yadav Samajwadi Party
#Aimim #samajwadipartynews #AkhileshYadav #azamgarh

संवाददाता-मोहम्मद इमरान अली न्यूज़ यूपी आज तक ✍️

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.